BREAKING NEWS

करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾खामोश हो गई वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी कुमार चोपड़ा जी की आवाज, कल होगा अंतिम संस्कार◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾

प्रदेश में अगली सरकार इनेलो-बसपा गठबंधन की होगी : अभय चौटाला

सिरसा : नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में आने वाली सरकार इनेलो बसपा गठबंधन की होगी और देश की प्रधानमंत्री बसपा सुप्रीमो मायावती होंगी। वे रविवार को डबवाली रोड स्थित महाराजा पैलेस में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार बनते ही जहां भ्रष्टाचार का खात्मा किया जाएगा वहीं विकास गति को बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में इनेलो की स्थिति उस समय मजबूत हुई है जब जब कांग्रेस और भाजपा ने षडयंत्र रचे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में इनेलो बसपा गठबंधन आज इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में दिनोंदिन मजबूत हो रहा है और इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि आने वाले वक्त में 1987 दोहराया जा सकता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं की काफी संख्या से गद्गद् होते हुए कहा कि यह संख्या इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के नेतृत्व पर मोहर लगाती है। इनेलो नेता ने कहा कि इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार बनने के बाद प्रदेशभर में युवाओं को 15 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता, बुढापा पेंशन योजना के तहत प्रत्येक बुजुर्ग को प्रतिदिन 100 रुपए, गरीब कन्या की शादी में 5 लाख रुपए कन्यादान एवं किसानों के बिजली के बिल आधे किए जाएंगे।

कार्यकर्ताओं को एकजुटता का संदेश दे गए अभय चौटाला

अभय चौटाला ने कार्यकर्ताओं को बीती 23 फरवरी 2017 से प्रदेशभर में इनेलो बसपा गठबंधन की ओर से आरंभ किए गए एसवाईएल संघर्ष से लेकर चरणबद्ध संघर्ष की जानकारी दी। इस मुद्दे पर उन्होंने कहा कि आगामी 15 नवंबर को एक बार फिर इनेलो बसपा गठबंधन नई कार्ययोजना बनाकर उस पर संघर्ष किया जाएगा। इससे पूर्व इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला को कार्यकर्ताओं द्वारा एक विशाल हुजूम के बीच खुली जीप में सभास्थल तक लेकर आए। बाद में मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए अभय सिंह चौटाला ने एक सवाल के जवाब में कहा कि इनेलो पूरी तरह से मजबूत है और सोशल मीडिया पर पार्टी के खिलाफ चलाए जा रहे दुष्प्रचार के लिए कांगे्रेस जिम्मेदार है।

सीएम मनोहरलाल खट्टर की ओर से दिए गए बयान में भाजपा से इनेलो विधायकों के संपर्क होने के प्रश्र पर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने विधायकों की चिंता करें क्योंकि भाजपा के अनेक विधायक उनके संपर्क में हैं और कहीं ऐसा न हो कि चुनाव लडऩे के लिए भाजपा को उम्मीदवार ही न मिलें। इस अवसर पर उनके साथ इनेलो जिलाध्यक्ष पदम जैन, सिरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, सिरसा के विधायक मक्खनलाल सिंगला, रानियां के विधायक रामचंद्र कंबोज, फतेहाबाद के विधायक बलवान दौलतपुरिया, पूर्व मंत्री भागीराम, जसवीर सिंह जस्सा, इनेलो महिला जिलाध्यक्ष कृष्णा फौगाट, धर्मवीर नैन, मनोहर मेहता, अशोक वर्मा, कृष्ण मेहता, गुरदयाल मेहता, आत्म रोहिल्ला, सुरेश दड़बा, सीताराम बटनवाला, गंगाराम बजाज, महावीर शर्मा सहित अनेकानेक पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

(दीपक शर्मा)