BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾

निर्भया के दोषियों पर कार्रवाई होती तो ये घटना नहीं घटती

चंडीगढ़ : हैदराबाद की महिला पशुचिकित्सक के बलात्कार की घटना ने तमाम देश व प्रदेशवासियों को झकझोर कर रख दिया है और सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए जगह-जगह पर प्रदर्शन हो रहे हैं। इनेलो नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि सरकार और न्यायालय को जनमानस चेता रहा है कि अगर निर्भया कांड के दोषियों को तुरंत सजा दी जाती तो शायद महिलाओं के विरुद्ध बलात्कार की घटनाओं में कुछ कमी आ जाती। 

इनेलो नेता का कहना है कि सवेरे अखबार देखते हैं तो महिलाओं के विरुद्ध बलात्कार की घटनाएं अखबारों की प्रमुख सुर्खियां होती हैं। हरियाणा में फिरोजपुर झिरका क्षेत्र में शौच के लिए गई युवती के साथ गैंगरेप करना ओर आरोपियों के परिवारों के दबाव में परिजनों ने शिकायत पुलिस को नहीं दी परंतु महिला सैल को पीडि़ता ने लिखित रूप में शिकायत दी है। 

इसी तरह जींद सदर थाना के अधीन आने वाले एक गांव की नाबालिका के साथ गांव के ही युवक ने घर में घुसकर जबर्दस्ती दुष्कर्म किया था। पलवल जिले के एक गांव में शौच के लिए खेतों की तरफ जाती एक युवती का कार में अपहरण करके दुष्कर्म किया गया और भाजपा सरकार हाथ पर हाथ रखे मूकदर्शक बनी बैठी है। 

इनेलो नेता ने बताया कि हरियाणा राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष श्रीमती प्रीति भारद्वाज ने कहा है कि प्रदेश में छोटी बच्ची हो या महिला, सभी असुरक्षित माहौल से गुजर रही हैं और अपराधी बेखौफ प्रदेश में घूम रहे हैं। इसलिए जब महिला आयोग की उपाध्यक्ष ही चिंता व्यक्त कर रही है तो आम आदमी तो इस दौर में अपनी बहन-बेटी को बाहर स्कूल या कॉलेज में पढऩे को भेजने के लिए चिंतातुर होना कुदरती बात है।