BREAKING NEWS

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, सेना कैंप में घुस रहे 2 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद◾आज का राशिफल (11 अगस्त 2022)◾हर घर तिरंगा अभियान : शौर्य चक्र से सम्मानित सिपाही औरंगजेब की मां ने अपने घर पर फहराया 'तिरंगा'◾दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती , वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए◾माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾

निर्भया के दोषियों पर कार्रवाई होती तो ये घटना नहीं घटती

चंडीगढ़ : हैदराबाद की महिला पशुचिकित्सक के बलात्कार की घटना ने तमाम देश व प्रदेशवासियों को झकझोर कर रख दिया है और सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए जगह-जगह पर प्रदर्शन हो रहे हैं। इनेलो नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि सरकार और न्यायालय को जनमानस चेता रहा है कि अगर निर्भया कांड के दोषियों को तुरंत सजा दी जाती तो शायद महिलाओं के विरुद्ध बलात्कार की घटनाओं में कुछ कमी आ जाती। 

इनेलो नेता का कहना है कि सवेरे अखबार देखते हैं तो महिलाओं के विरुद्ध बलात्कार की घटनाएं अखबारों की प्रमुख सुर्खियां होती हैं। हरियाणा में फिरोजपुर झिरका क्षेत्र में शौच के लिए गई युवती के साथ गैंगरेप करना ओर आरोपियों के परिवारों के दबाव में परिजनों ने शिकायत पुलिस को नहीं दी परंतु महिला सैल को पीडि़ता ने लिखित रूप में शिकायत दी है। 

इसी तरह जींद सदर थाना के अधीन आने वाले एक गांव की नाबालिका के साथ गांव के ही युवक ने घर में घुसकर जबर्दस्ती दुष्कर्म किया था। पलवल जिले के एक गांव में शौच के लिए खेतों की तरफ जाती एक युवती का कार में अपहरण करके दुष्कर्म किया गया और भाजपा सरकार हाथ पर हाथ रखे मूकदर्शक बनी बैठी है। 

इनेलो नेता ने बताया कि हरियाणा राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष श्रीमती प्रीति भारद्वाज ने कहा है कि प्रदेश में छोटी बच्ची हो या महिला, सभी असुरक्षित माहौल से गुजर रही हैं और अपराधी बेखौफ प्रदेश में घूम रहे हैं। इसलिए जब महिला आयोग की उपाध्यक्ष ही चिंता व्यक्त कर रही है तो आम आदमी तो इस दौर में अपनी बहन-बेटी को बाहर स्कूल या कॉलेज में पढऩे को भेजने के लिए चिंतातुर होना कुदरती बात है।