बहादुरगढ़ : हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में 23 मई को आने वाले लोकसभा चुनाव परिणाम में सबसे पहले हरियाणा प्रदेश रोहतक लोकसभा सीट पर कमले खिलेगा और पूरे देश में बहुमत प्राप्त कर दौबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश में बनेगी। सीएम ने कहा कि रोहतक में कांग्रेस का भ्रम जल्दी ही टूट जाएगा। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में गुंडे जेल में है और पानी टेल में है।

आज पूरे देश में मोदी की लहर है और पांच साल की ईमानदार व पारदर्शी कार्यशैली से देश का हर आमजन खुशहाल है। उन्होंने कहा कि हमने काम करके दिखाया है और देश का विश्व में पहली पंक्ति में लाकर खडा किया है जिसके बलबूते पर हरियाणा की जनता दौबारा भाजपा की सरकार बनाने पर राजी है। लगभग लगभग सभी वायदे पूरे कर दिखाए और कुछ वायदे पूरे होने वाले हैं। मुख्यमंत्री शनिवार को रोहतक लोकसभा क्षेत्र के बहादुरगढ़ शहर में रोड शो के शुभारंभ अवसर पर उपस्थित जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए बोल रहे थे।

मुख्यमंत्री का यहां पहुंचने पर मं​त्रियों व , विधायक, जिलाध्यक्ष वरिष्ठ पदाधि​कारियों ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि वे कनेक्ट टू पीपल अभियान के तहत हरियाणा के 36 कार्यक्रमों में पहुंचकर आमजन से सीधा संवाद कर रहे हैं और अभी तक 16 कार्यक्रम कवर किए जा चुके हैं और अभी 20 कार्यक्रमों 8 अप्रैल के बाद निर्धारित किए गए हैं।

जिसके तहत पूरे प्रदेश की जनता से उन्हें रूबरू होने का अवसर मिल रहा है। उन्होंने रोड शो में उमड़े जनसमूह का उत्साह व जोश देखकर प्रफुल्लित होते हुए कहा कि निश्चित रूप से प्रदेश की सभी दस लोकसभा सीटों पर कमल खिलने जा रहा है। रोड शौ में उमडी भीड पर सीएम मनोहरलाल खट्टर गदगद हुए और भाजपा विधायाकों व पदाधिकारियों की पीठ थपथपाई।

दस की दस लोकसभा सीट भाजपा की झोली में आएंगी
कार्यक्रम में जिले के भाजपाईयों ने मुख्यमंत्री को कहा रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी की जीत निश्चित है और हरियाणा की सभी दस सीटें भाजपा की झोली में डालकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने का काम प्रदेश की जनता करेगी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सुराज लाने का काम किया है। भय भ्रष्टाचार मुक्त शासन-प्रशासन से हर व्यक्ति खुश है और मेरिट के आधार पर योग्य युवाओं के लिए सरकार ने रोजगार के द्वार खोलने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि रोहतक लोस क्षेत्र में 9 विधानसभा क्षेत्र है जिसमें बहादुरगढ़ हलके भाजपा प्रत्याशी को सबसे अधिक मतों से विजयी बनाकर मोदी सरकार में भागीदार बनेगा। उन्होंने हलके की जनता का भी इस रोड शो में भारी सहयोगी बनने पर आभार जताया। खुली जीप में सवार हो मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल शहर के रेलवे स्टेशन के पास से शुरू होकर मेन रेलवे रोड, लाल चौक से होते हुए मेन बाजार व किला मौहल्ले तक पहुंचे। पूरे रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। शहरवासियों ने भी जगह-जगह मुख्यमंत्री के रोड शो का अभिनदंन किया।

– प्रेम शर्मा