BREAKING NEWS

धमकी भरे फोन के बाद एयर एशिया फ्लाईट की इमरजेंसी लैंडिंग, 150 से अधिक लोग थे सवार◾6 जून से शुरू हो सकता है नयी लोकसभा का पहला सत्र◾लड़ाई कितनी भी लंबी हो, कभी पीछे नहीं हटूंगी : सोनिया गांधी◾BJP के पास अगले साल तक राज्यसभा में हो जाएगा बहुमत , जानिए ! Modi का ये फॉर्मूला ◾MP की घटना में शामिल लोग BJP और Modi के हैं मतदाता : ओवैसी◾ADR रिपोर्ट : नयी लोकसभा में 475 सांसद करोड़पति, ये सांसद है सबसे आमिर◾सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व पुलिस प्रमुख पूछताछ के लिए तलब किया ◾दाभोलकर हत्याकांड में गिरफ्तार 2 लोगों को एक जून तक CBI हिरासत में भेजा गया ◾PM मोदी ने माँ हीराबेन से लिया आशीर्वाद◾जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने संबंधी खबरें झूठी, निराधार : सरकार ◾आतंकवादी भारत के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएं, इसलिए किया गया था बालाकोट हमला : जनरल रावत ◾अमेठी में सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर स्मृति ईरानी बोली - दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जाएगी◾राफेल सौदे में FIR या CBI जांच का कोई सवाल ही नहीं है : केंद्र ◾नरेन्द्र मोदी 30 मई को लेंगे प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ◾इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾

हरियाणा

फ्रैक्चर गैंग के सरगना सहित 3 गिरफ्तार

ग्रेटर फरीदाबाद : सीआईए सेक्टर-85 पुलिस ने फरेक्चर गैंग के सरगना सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह गैंग लोगों में अपना भय बनाने के लिए रंजिश के तहत हाथ पैर तोड़ते थे और उनका वीडियो बनाकर वायरल करते थे। सहायक पुलिस आयुक्त अपराध अनिल कुमार ने बुधवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि सीआईए पुलिस को आरोपियों के बारे में विशेष सूत्रों के आधार पर सूचना मिली थी कि फ्रैक्चर गैंग का मास्टर माईंड कुलभूषण अपने दो साथियों सहित जो पहले भी कई मुकदमों में वाछित चल रहे है फरीदाबाद एरिया में आए हुए है और किसी अन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।

जिसपर तुरन्त प्रभाव से कार्यवाही करते हुए प्रभारी क्राईम ब्रांच एस.आई सुमेर सिंह ने टीम गठित कर मौके पर पहुॅच तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान दीपक पुत्र महेंद्र निवासी शाहबाद, तिगांव फरीदाबाद, अंकित पुत्र श्याम सुंदर निवासी भारत कालोनी खेडीपुल, फरीदाबाद व कुलभूषण उर्फ कुल्लू पुत्र ज्ञानचंद निवासी गांव नचैली, भूपानी, फरीदाबाद के रुप में हुई है।

उन्होंने बताया कि कुलभूषण उर्फ कुल्लू निवासी नचैली फरेक्चेर गैंग का मेन मास्टर माईन्ड है जो अन्य कई मामलों में वांछित भी है। आरोपियान आपसी रंजिश के चलते लोगो में अपने नाम का भय पैदा करने के लिए हाथ पैर तोड़ते है और उसका वीडयो बनाते है ताकि वह विडियो लोगो को दिखाकर उनके बीच में अपने नाम का भय पैदा कर सके है। उन्होंने बताया कि आपसी रंजिश के चलते ये सभी आरोपियान इस तरह की वारदातों को अंजाम देते है आरोपी कुलभूषण जो इस गैंग का सरगना है जो पीछले काफी दिनों से अपने दोस्तों के साथ फरारी काट रहा था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से देशी पिस्टल 32 बोर, 3 देशी पिस्टल 315 बोर और 3 जिंदा रौंद 315 बोर, 1 देशी पिस्टल 12 बोर और 15 जिंदा रौंद 12 बोर, 1 देशी पिस्टल सिल्वर 32 बोर और 5 जिंदा रौंद 32 बोर, 1 पाईप लोहा व एक गाड़ी स्विफ्ट वारदात में प्रयोग बरामद की गई है। एस.आई सुमेर सिंह ने बताया कि सभी गिरफतार आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है जो दोराने पूछताछ आरोपियों ने निम्नलिखित वारदातो को अंजाम देने बारे बतलाया है पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त आरोपियों को आज अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। दौरान रिमांड आरोपियों से और भी केस सुलझने की संभावना है।

- राजेश नागर