BREAKING NEWS

विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾PM मोदी और मंगोलियाई राष्ट्रपति ने उलनबटोर स्थित भगवान बुद्ध की मूर्ति का किया अनावरण◾कांग्रेस नेता ने कारपोरेट कर में कटौती का किया स्वागत, निवेश की स्थिति बेहतर होने पर जताया संदेह◾वित्त मंत्री की घोषणा से झूमा शेयर बाजार, सेंसेक्स 1900 अंक उछला◾

हरियाणा

फ्रैक्चर गैंग के सरगना सहित 3 गिरफ्तार

ग्रेटर फरीदाबाद : सीआईए सेक्टर-85 पुलिस ने फरेक्चर गैंग के सरगना सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह गैंग लोगों में अपना भय बनाने के लिए रंजिश के तहत हाथ पैर तोड़ते थे और उनका वीडियो बनाकर वायरल करते थे। सहायक पुलिस आयुक्त अपराध अनिल कुमार ने बुधवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि सीआईए पुलिस को आरोपियों के बारे में विशेष सूत्रों के आधार पर सूचना मिली थी कि फ्रैक्चर गैंग का मास्टर माईंड कुलभूषण अपने दो साथियों सहित जो पहले भी कई मुकदमों में वाछित चल रहे है फरीदाबाद एरिया में आए हुए है और किसी अन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।

जिसपर तुरन्त प्रभाव से कार्यवाही करते हुए प्रभारी क्राईम ब्रांच एस.आई सुमेर सिंह ने टीम गठित कर मौके पर पहुॅच तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान दीपक पुत्र महेंद्र निवासी शाहबाद, तिगांव फरीदाबाद, अंकित पुत्र श्याम सुंदर निवासी भारत कालोनी खेडीपुल, फरीदाबाद व कुलभूषण उर्फ कुल्लू पुत्र ज्ञानचंद निवासी गांव नचैली, भूपानी, फरीदाबाद के रुप में हुई है।

उन्होंने बताया कि कुलभूषण उर्फ कुल्लू निवासी नचैली फरेक्चेर गैंग का मेन मास्टर माईन्ड है जो अन्य कई मामलों में वांछित भी है। आरोपियान आपसी रंजिश के चलते लोगो में अपने नाम का भय पैदा करने के लिए हाथ पैर तोड़ते है और उसका वीडयो बनाते है ताकि वह विडियो लोगो को दिखाकर उनके बीच में अपने नाम का भय पैदा कर सके है। उन्होंने बताया कि आपसी रंजिश के चलते ये सभी आरोपियान इस तरह की वारदातों को अंजाम देते है आरोपी कुलभूषण जो इस गैंग का सरगना है जो पीछले काफी दिनों से अपने दोस्तों के साथ फरारी काट रहा था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से देशी पिस्टल 32 बोर, 3 देशी पिस्टल 315 बोर और 3 जिंदा रौंद 315 बोर, 1 देशी पिस्टल 12 बोर और 15 जिंदा रौंद 12 बोर, 1 देशी पिस्टल सिल्वर 32 बोर और 5 जिंदा रौंद 32 बोर, 1 पाईप लोहा व एक गाड़ी स्विफ्ट वारदात में प्रयोग बरामद की गई है। एस.आई सुमेर सिंह ने बताया कि सभी गिरफतार आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है जो दोराने पूछताछ आरोपियों ने निम्नलिखित वारदातो को अंजाम देने बारे बतलाया है पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त आरोपियों को आज अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। दौरान रिमांड आरोपियों से और भी केस सुलझने की संभावना है।

- राजेश नागर