BREAKING NEWS

ड्रग केस : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर एनसीबी ने दागे तीखे सवाल , पूछताछ जारी◾पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर राजौरी में LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया ◾पीएम मोदी UNGA को आज करेंगे संबोधित, आतंकवाद समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा ◾मोदी सरकार द्वारा किसानों पर किए जा रहे अत्याचार के खिलाफ साथ मिलकर उठाएं आवाज : राहुल गांधी ◾देश में एक दिन की वृद्धि के बाद फिर घटे कोरोना के एक्टिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा 59 लाख के पार ◾बॉलीवुड से जुड़े ड्रग केस की जांच के लिए तैयार NCB, दीपिका पादुकोण एजेंसी के सामने हुईं पेश ◾दुनियाभर में कोरोना केस 3 करोड़ 24 लाख के पार, 9 लाख 87 हजार से अधिक की मौत◾पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारत ने दिया करारा जवाब ◾ अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर जानिये उनसे जुड़ी ख़ास बातें ◾पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर बोले राहुल- उनके जैसे गंभीर प्रधानमंत्री की कमी महसूस कर रहा है देश ◾ अमेरिका में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 70 लाख के पार ◾संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोले पोप फ्रांसिस- कोरोना महामारी बदलाव के लिए अवसर है ◾आज का राशिफल (26 सितम्बर 2020)◾बिहार चुनाव में NDA को जीत का अनुमान : सर्वे ◾बिहार विधानसभा चुनाव में NDA ने सेट किया तीन चौथाई बहुमत का टारगेट◾UN में भाषण के दौरान पाक PM इमरान खान ने RSS और कश्मीर का मुद्दा उठाया, भारत ने किया बायकॉट◾CSK vs DC (IPL 2020) : दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया◾UP में विधानसभा उपचुनाव के लिये राजनीतिक दलों ने कसी कमर◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा 13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 17,794 नए केस◾IPL-13: पृथ्वी शॉ का तूफानी अर्धशतक, दिल्ली ने चेन्नई के सामने रखा 176 रनों का लक्ष्य◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

एसवाईएल के मुद्दे को लेकर नवंबर से पूरे प्रदेश में जोरदार आंदोलन होगा : अभय

पलवल : विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि एसवाईएल के मुद्दे को लेकर नवंबर से पूरे प्रदेश में सिचाई के पानी की मांग को लेकर जोरदार आंदोलन शुरू किया जाएगा इसके लिए पूरे प्रदेश में सभी जिलों में कार्यकर्ता स मेलन का आयोजन किया जा रहे है। वे पलवल में आयोजित कार्यकर्ता स मेलन को संबोधित रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह पूरी ताकत के साथ जुट जाएं और गांव-गांव लोगों को जाकर प्रदेश की मौजूदा सरकार की जनविरोधी नीतियों से अवगत कराएं।

उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता फिर 1987 का इतिहास दोहराकर इस प्रदेश की जन विरोधी सरकार को चलता कर देगी। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में ईनलो की सरकार होगी तो जहां युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे वहीं किसानों का कर्जा माफ होगा, गरीब की बेटी की शादी पर पांच लाख रुपए कन्यादान दिया जाएगा वहीं बिजली के रेट आधे होगें। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार व कांग्रेस ने मिलकर प्रदेश में भाईचारे को बिगाड़ने का काम किया है। लेकिन इनेलो बसपा गठबंधन मिलकर प्रदेश की भाईचारे को मजबूत करने में लगा है। उन्होंने कहा कि ईनलो ने जहां ढाई माह तक एसवाईएल के मामले को लेकर जेल भरो आंदोलन चलाकर सरकार के जनता के बीच उनकी जनविरोधी फैसलों से अवगत कराने का काम किया।

एसवाईएल पर इनेलो जनता को भ्रमित कर रही है : विज

वही 7 मार्च को दिल्ली में लाखों लोगों ने एकत्रित होकर यह साबित कर दिया प्रदेश की मौजूदा सरकार किसान विरोधी विरोधी है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कानून-व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है ,बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। फसल बीमा के नाम पर किसानों को ठगा जा रहा है जबकि मंडियों में किसानों का धान बाजरे की फसल सही दामों में न खरीद कर व्यापारी किसानों को ठग रहा है।इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का पलवल पहुंचने पर फूल मालाओं से व पगड़ी बांध का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर इनेलो युवा नेता सुदर्शन चौहान, स्वतंत्र बिधूड़ी महेंद्र चौधरी कुल्लू चौहान दिगंबर सिंह ने अभय चौटाला का चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया।

कार्यक्रम को संबोधित करने वालों पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ,इनेलो के जिला अध्यक्ष अजीत बाबी, इनेलो विधायक केहर सिह रावत, पूर्व मंत्री जगदीश नायर, किसान सेल के प्रदेश महासचिव उदयवीर सहरावत, महेंद्र भडाना , रतन सिंह सौरोत, महावीर चौहान, पृथला क्षेत्र के युवा नेता पवन रावत, महाबीर सिंह डागर बसपा नेता तैय्यब हुसैन भीमसिका ,महिला नेता लता भारद्वाज, बच्चू सिंह तेवतिया ,सुरेंद्र सौरोत,भूपराम सौरोत,महाबीर डागर,गयालाल चांट,विजेन्द्र सिह, देवेंद्र तेवतिया मौजूद थे कार्यक्रम का संचालन कंवर रमेश कुमार ने किया।