BREAKING NEWS

भूमि सुधार कानून में बदलाव होगा : येदियुरप्पा◾दिल्ली : भजनपुरा में हुआ दर्दनाक हादसा, कोचिंग सेंटर की छत गिरने से 5 छात्रों की दबकर मौत ◾TOP 20 NEWS 25 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- भ्रांति फैलाकर 2015 का विधानसभा चुनाव जीते केजरीवाल, इस बार विफल रहेंगे◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : CM केजरीवाल बोले- संविधान की रक्षा करने का दायित्व देश के नागरिकों पर है◾राहुल ने भीमा-कोरेगांव मामले की NIA जांच को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने वरिष्ठ नेता आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा के पूर्व विधायक हरशरण सिंह बल्ली AAP में शामिल◾बुर्के को लेकर बवाल बढ़ने पर पटना के जेडी वीमेंस कॉलेज का यू-टर्न, जारी किया नया ड्रेस कोड◾प्रधानमंत्री मोदी और ब्राजील के राष्ट्रपति ने द्विपक्षीय संबंधों को प्रगाढ़ करने के मुद्दों पर चर्चा की, 15 समझौतों पर किये हस्ताक्षर ◾निर्भया मामला : कोर्ट ने कहा किसी नए दिशा-निर्देश की जरूरत नहीं, दोषियों के वकील की याचिका निपटाई ◾प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहा- लोगों को चरित्र प्रमाणपत्र देने में इनका कोई जोड़ नहीं ◾देश में घुसे पाक और बांग्लादेशी घुसपैठियों को निकालो : शिवसेना ◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर PM मोदी और उपराष्ट्रपति नायडू ने दी बधाई, देशवासियों से की ये अपील◾मौलाना कल्बे सादिक बोले- देश मोदी-शाह की मर्जी से नहीं, संविधान से चलेगा◾तुर्की में 6.8 तीव्रता का भूकंप, 18 लोगों की मौत◾...जब दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म कर कार्यकर्ता के घर पहुंचे अमित शाह, खाया खाना◾केंद्र सरकार ने भीमा कोरेगांव मामले की जांच NIA को सौंपी, महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख ने की निंदा◾पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी बोले- SCO बैठक के लिए भारत के आमंत्रण का है इंतजार◾फांसी टलवाने के लिए सभी हथकंडे आजमा रहे निर्भया के दोषी, तिहाड़ जेल प्रशासन के खिलाफ आज होगी सुनवाई◾

एसवाईएल के मुद्दे को लेकर नवंबर से पूरे प्रदेश में जोरदार आंदोलन होगा : अभय

पलवल : विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि एसवाईएल के मुद्दे को लेकर नवंबर से पूरे प्रदेश में सिचाई के पानी की मांग को लेकर जोरदार आंदोलन शुरू किया जाएगा इसके लिए पूरे प्रदेश में सभी जिलों में कार्यकर्ता स मेलन का आयोजन किया जा रहे है। वे पलवल में आयोजित कार्यकर्ता स मेलन को संबोधित रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह पूरी ताकत के साथ जुट जाएं और गांव-गांव लोगों को जाकर प्रदेश की मौजूदा सरकार की जनविरोधी नीतियों से अवगत कराएं।

उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता फिर 1987 का इतिहास दोहराकर इस प्रदेश की जन विरोधी सरकार को चलता कर देगी। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में ईनलो की सरकार होगी तो जहां युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे वहीं किसानों का कर्जा माफ होगा, गरीब की बेटी की शादी पर पांच लाख रुपए कन्यादान दिया जाएगा वहीं बिजली के रेट आधे होगें। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार व कांग्रेस ने मिलकर प्रदेश में भाईचारे को बिगाड़ने का काम किया है। लेकिन इनेलो बसपा गठबंधन मिलकर प्रदेश की भाईचारे को मजबूत करने में लगा है। उन्होंने कहा कि ईनलो ने जहां ढाई माह तक एसवाईएल के मामले को लेकर जेल भरो आंदोलन चलाकर सरकार के जनता के बीच उनकी जनविरोधी फैसलों से अवगत कराने का काम किया।

एसवाईएल पर इनेलो जनता को भ्रमित कर रही है : विज

वही 7 मार्च को दिल्ली में लाखों लोगों ने एकत्रित होकर यह साबित कर दिया प्रदेश की मौजूदा सरकार किसान विरोधी विरोधी है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कानून-व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है ,बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। फसल बीमा के नाम पर किसानों को ठगा जा रहा है जबकि मंडियों में किसानों का धान बाजरे की फसल सही दामों में न खरीद कर व्यापारी किसानों को ठग रहा है।इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का पलवल पहुंचने पर फूल मालाओं से व पगड़ी बांध का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर इनेलो युवा नेता सुदर्शन चौहान, स्वतंत्र बिधूड़ी महेंद्र चौधरी कुल्लू चौहान दिगंबर सिंह ने अभय चौटाला का चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया।

कार्यक्रम को संबोधित करने वालों पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ,इनेलो के जिला अध्यक्ष अजीत बाबी, इनेलो विधायक केहर सिह रावत, पूर्व मंत्री जगदीश नायर, किसान सेल के प्रदेश महासचिव उदयवीर सहरावत, महेंद्र भडाना , रतन सिंह सौरोत, महावीर चौहान, पृथला क्षेत्र के युवा नेता पवन रावत, महाबीर सिंह डागर बसपा नेता तैय्यब हुसैन भीमसिका ,महिला नेता लता भारद्वाज, बच्चू सिंह तेवतिया ,सुरेंद्र सौरोत,भूपराम सौरोत,महाबीर डागर,गयालाल चांट,विजेन्द्र सिह, देवेंद्र तेवतिया मौजूद थे कार्यक्रम का संचालन कंवर रमेश कुमार ने किया।