BREAKING NEWS

PM मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से फोन पर की 30 मिनट बातचीत, बिना नाम लिए PAK को बनाया निशाना ◾TOP 20 NEWS 19 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आरक्षण विरोधी मानसिकता त्यागे संघ : मायावती◾कश्मीर पर भारत की नीति से घबराया पाकिस्तान, अगले तीन साल पाकिस्तानी सेना प्रमुख बने रहेंगे बाजवा◾चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सब सामान्य तो महबूबा मुफ्ती की बेटी नजरबंद क्यों◾कांग्रेस ने बीजेपी और RSS को बताया दलित-पिछड़ा विरोधी◾गृहमंत्री अमित शाह से मिले अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के हालात पर हुई चर्चा◾RSS अपनी आरक्षण-विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है : मायावती ◾गहलोत बोले- कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र को मजबूत रखा जिसकी वजह से ही मोदी आज PM है ◾बैंकों के लिए कर्ज एवं जमा की ब्याज दरों को रेपो दर से जोड़ने का सही समय: शक्तिकांत दास◾राजीव गांधी की 75वीं जयंती: देश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी कांग्रेस◾दलितों-पिछड़ों को मिला आरक्षण खत्म करना BJP का असली एजेंडा : कांग्रेस ◾उन्नाव कांड: SC ने CBI को जांच पूरी करने के लिए 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश◾अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में नहीं हुई सुनवाई ◾जम्मू-कश्मीर में पटरी पर लौटती जिंदगी, 14 दिन बाद खुले स्कूल-दफ्तर◾बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का 82 साल की उम्र में निधन◾सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पत्रकार तरुण तेजपाल की रेप आरोप रद्द करने की अपील◾उत्तरकाशी में बादल फटने से 17 की मौत, हिमाचल प्रदेश में बचाए गए 150 पर्यटक◾योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार टला, ये है वजह◾प्रियंका बोली- मंदी पर सरकार की चुप्पी खतरनाक, इसका जिम्मेदार कौन है?◾

हरियाणा

हम आपस में नहीं, भाजपा से लड़ें : तंवर

रोहतक : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने कहा कि आज समय आरोप प्रत्यारोप का नहीं है बल्कि भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़नी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर से धारा  370 हटाने के विरोध में नहीं है। साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा द्वारा 18 अगस्त को महापरिर्वतन रैली करने पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह अच्छी बात है। समय समय पर कांग्रेस द्वारा भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध किया गया। 

उन्होंने कहा कि सब को रैली करने का अधिकार है और पार्टी की मजबूती के लिए रैली करनी चाहिए। यह रैली तो एक महीना लेट हो रही है। रैली में शामिल होने पर डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि उन्हें अभी तक कोई निमंत्रण नहीं मिला है, सिर्फ मीडिया के माध्यम से इस रैली के बारे में जानकारी मिल रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान पर जो उन्हें हटाने के लिए दबाव बना रहे है वह उनकी गलतफहमियां है। उन्होंने कहा कि कौन कहता है कि पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा को कांग्रेस की कमान नही थी, वे समन्वय समिति के चेयरमैन थे और मैं तो केवल मैम्बर था। 

शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर रोहतक पहुंचे और विभिन्न कार्यक्रमों में शिरक्त की। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आज समय एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का नहीं है, बल्कि मिलकर भाजपा के खिलाफ लड़ाई लडऩे का है। उन्होंने कहा कि आज भाजपार सरकार से हर वर्ग परेशान है। पारदिर्शता व ईमानदारी का राग अलाप करने वाली भाजपा शासनकाल में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हुआ है। उन्होंने कहा कि हाल ही में  रोडवेज में किलोमीटर स्कीम व छात्रवृति घोटाले ने सरकार की पोल खोल कर रख दी है। 

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. तंवर ने कहा कि कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ सडक़ों पर लड़ाई लड़ी है और संगठन को मजबूत किया है। सभी लोगों को पार्टी मजबूत करने के लिए काम करना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा जो रैली कर रहे है, उसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है और न ही उन्हें इस रैली का न्यौता मिला है। पूर्व सीएम हुड्डा द्वारा रैली में बडी घोषणा को लेकर उन्होंने कहा कि रैली में बडी घोषणा होनी भी चाहिए। साथ ही डॉ. अशोक तंवर ने ईवीएम मशीनों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि अभी फिलहाल वेयर हाउसों में मशीनों की चैंकिंग चल रही है।