BREAKING NEWS

TOP 20 NEWS 23 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मौजपुर में CAA को लेकर दो गुटों में झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾J&K के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों की जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं : राजनाथ सिंह◾1 मार्च से नहीं मिलेंगे 2000 रुपये के नोट, इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला !◾इलाहाबाद रेलवे डिवीजन हुआ प्रयागराज रेलवे डिवीजन ◾GSI ने सोनभद्र को लेकर किया खुलासा , कहा - 3 हजार टन नहीं, 160 किलो सोना निकलने की संभावना◾कांग्रेस के शीर्ष नेता, पार्टी का बड़ा वर्ग चाहता है कि राहुल फिर बनें अध्यक्ष : सलमान खुर्शीद◾

तेज गति से दौड़ रहा विकास का पहिया : राव नरबीर

रेवाड़ी : प्रदेश के लोकनिर्माण एवं वन मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि जनता द्वारा मिले आशीर्वाद एवं समर्थन का प्रयोग उन्होंने न तो कभी अपने स्वार्थ के लिए किया है और न ही करेंगे। क्षेत्र की जनता की सेवा करना ही उनका एकमात्र उद्देश्य है। राव नरबीर सिंह स्थानीय धारुहेड़ा चौक स्थित अपने निवास पर कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से रूबरु हो रहे थे। इससे पूर्व यहां पहुंचने पर काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका फूलमालाओं एवं बुक्के भेंट कर जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं द्वारा रखी गई समस्याओं को सुनते हुए लोकनिर्माण मंत्री ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी पारदर्शिता के साथ बिना भेदभाव समान रूप से कार्य करा रही है।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेशभर में जितने विकास कार्य भाजपा सरकार में कराए गए हैं, उतने पहले किसी भी सरकार में नहीं हुए। लोकप्रिय मुख्यमंत्री मनोहराल के नेतृत्व में विकास का जो पहिया तेज गति से दौड़ रहा है, वह आने वाले समय में और रफ्तार पकड़ेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें। प्रदेश सरकार ने प्रत्येक वर्ग के जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए अनेकों योजनाएं प्रारंभ की हुई है, उसका लाभ हर लाभार्थी तक पहुंचे, उसके लिए कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी के साथ आमजन के बीच पहुंचे तथा यथासंभव उनका सहयोग भी करें।

लोकनिर्माण मंत्री ने कहा कि पिछले तीन साल के दौरान दक्षिण हरियाणा में भी रिकार्ड विकास कार्य हुए हैं। अहीरवाल क्षेत्र पर मुख्यमंत्री का विशेष आशीर्वाद रहा है। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अलावा अहीरवाल क्षेत्र का भला और कोई नहीं कर सकता। जनता भी भली प्रकार से जान चुकी है कि इलाके के हक केवल भाजपा सरकार एवं मुख्यमंत्री मनोहरलाल के हाथों में ही सुरक्षित है। भाजपा ने लोगों को भय एवं भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का कार्य किया है, जिससे जनता पूरी तरह संतुष्ट हैं। इस मौके पर भाजपा नेता सतीश खोला, युवा नेता सजन पहलवान, पार्षद शारदा यादव, सतपाल थानेदार, सैनी सभा के उपप्रधान हरीसिंह सैनी, यादराम सैनी, जग्गी सैनी, युद्धवीर सैनी समेत काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एवं समर्थकों ने लोकनिर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह को जन्मदिवस की शुभकामनाएं भी दी।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।