BREAKING NEWS

TOP 20 NEWS 25 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- भ्रांति फैलाकर 2015 का विधानसभा चुनाव जीते केजरीवाल, इस बार विफल रहेंगे◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : CM केजरीवाल बोले- संविधान की रक्षा करने का दायित्व देश के नागरिकों पर है◾राहुल ने भीमा-कोरेगांव मामले की NIA जांच को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने वरिष्ठ नेता आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा के पूर्व विधायक हरशरण सिंह बल्ली AAP में शामिल◾बुर्के को लेकर बवाल बढ़ने पर पटना के जेडी वीमेंस कॉलेज का यू-टर्न, जारी किया नया ड्रेस कोड◾प्रधानमंत्री मोदी और ब्राजील के राष्ट्रपति ने द्विपक्षीय संबंधों को प्रगाढ़ करने के मुद्दों पर चर्चा की, 15 समझौतों पर किये हस्ताक्षर ◾निर्भया मामला : कोर्ट ने कहा किसी नए दिशा-निर्देश की जरूरत नहीं, दोषियों के वकील की याचिका निपटाई ◾प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहा- लोगों को चरित्र प्रमाणपत्र देने में इनका कोई जोड़ नहीं ◾देश में घुसे पाक और बांग्लादेशी घुसपैठियों को निकालो : शिवसेना ◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर PM मोदी और उपराष्ट्रपति नायडू ने दी बधाई, देशवासियों से की ये अपील◾मौलाना कल्बे सादिक बोले- देश मोदी-शाह की मर्जी से नहीं, संविधान से चलेगा◾तुर्की में 6.8 तीव्रता का भूकंप, 18 लोगों की मौत◾...जब दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म कर कार्यकर्ता के घर पहुंचे अमित शाह, खाया खाना◾केंद्र सरकार ने भीमा कोरेगांव मामले की जांच NIA को सौंपी, महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख ने की निंदा◾पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी बोले- SCO बैठक के लिए भारत के आमंत्रण का है इंतजार◾फांसी टलवाने के लिए सभी हथकंडे आजमा रहे निर्भया के दोषी, तिहाड़ जेल प्रशासन के खिलाफ आज होगी सुनवाई◾रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ PMLA मामला : प्रवासी कारोबारी थम्पी की हिरासत 4 दिनों के लिए बढ़ी ◾3-4 दिनों में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा : बी एस येदियुरप्पा◾

विधानसभा चुनावों में पूरी ताकत झोंके कार्यकर्ता : अशोक तंवर

सिरसा : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आगामी विधानसभा चुनावों में वे पार्टी की कल्याणकारी नीतियों को लेकर जन-जन तक पहुंचें और अपनी पूरी ताकत झोंकें। वे गुरुवार को अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने कहा कि संसदीय चुनावों में आए परिणाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हौंसलों को नहीं तोड़ सकते क्योंकि ये वही पार्टी है जिसने लंबे समय से अंग्रेजी शासन को अपने संघर्ष से उखाड़ फैंका था। 

उसी जज्जे और उत्साह से एक बार फिर पार्टी कार्यकर्ता पूरी ताकत व अनुभव से प्रदेश में जारी तानाशाही भाजपा सरकार को उखाड़ फैंकेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज प्रदेश विकास की बजाए विनाश के कगार पर पहुंच गया है जहां अस्पतालों में चिकित्सक नहीं, स्कूलों में शिक्षक नहीं, विभागीय कार्यालयों में पर्याप्त कर्मचारी नहीं, किसानों को पर्याप्त बिजली पानी नहीं, ऐसे में किसी प्रदेश के विकास की गति को समझा जा सकता है। 

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने देशवासियों के सम्मुख राष्ट्रवाद का झूठा चेहरा दर्शाकर उन्हें गुमराह किया और वोट हासिल किए वहीं अब प्रदेशभर में युवाओं को रोजगार के नाम पर ठगने की कोशिश की जा रही है। डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि प्रदेश में नित्य बढ़ रहे अपराध हरियाणा की स्थिति को पूरे देश में लज्जित किए हुए हैं और भाजपा शासन झूठे नारों के आधार पर स्वयं को विकास की पक्षधर बताने पर आमादा है। 

इस मौके पर उन्होंने कर्जा निपटारा समिति के अध्यक्ष कर्ण चाडीवाल के किसानों के हित में उठाए जा रहे कदमों की प्रशंसा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस सत्तासीन होगी और वर्ष 2009 में गठित किए गए कर्जा निपटारा बोर्ड को पुन: सक्रिय किया जाएगा। 

इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता होशियारीलाल शर्मा, लादूराम पूनिया, शीशपाल केहरवाला, सुरजीत भावदीन, अमित सोनी, राजकुमार शर्मा, गुररतनपाल सिंह किंगरे, श्यामलाल सचदेवा एडवोकेट, डॉ. सुभाष जोधपुरिया, गुरजिंद्र नरेलखेड़ा, कर्ण चाडीवाल, नमन केडिया, जयप्रकाश पूनिया, विक्की अटवाल, रुपिंद्र भाटिया, राजेश खत्री सहित काफी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।