फरीदाबाद : फरीदाबाद के सूरजकुण्ड में चल रहे 32वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुण्ड शिल्प मेला में विश्व सुंदरी एवं हरियाणा की बेटी मानुषी छिल्लर का खूबसूरत ताज पहना हुआ कटआउट युवतियों को अपनी और खूब आकर्षित कर रहा है मेले में आने वाली युवतियों में विश्व सुंदरी के कटआउट के साथ सेल्फी और फोटो खिचवाने की होड़ मची हुई है। युवतियां कटआउट के स्टाइल में यहाँ फोटो खिचवाती देखी जा सकती है। युवतियों ही नहीं युवाओं में भी मानुषी छिल्लर के साथ सेल्फी और फोटो खींचवाने के प्रति भारी क्रेज हैं।

मेला प्रशासन ने विश्व सुंदरी एवं हरियाणा की बेटी मानुषी छिल्लर का खूबसूरत ताज पहना हुआ कटआउट विषेषतौर पर चैपाल के पास प्राइम लोकेशन में लगाया हुआ है। जिस पर सबकी निगाह जाना लाजमी है। विश्व सुंदरी के कटआउट के साथ फोटो खिचवाने वाली युवतियों का कहना था की हमे विश्व सुंदरी के साथ फोटो खिचवाकर बडा ही गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि मानुषी हमारे देश का गर्व व गौरव है।

विश्व सुंदरी के कटआउट के साथ सेल्फी और फोटो लेने को लेकर युवतियों में होड़ मची हुई है। युवतियों ने इसे अच्छा अनुभव बताया। दिल्ली से अपनी देवरानी के साथ मेला देखने आई ममता गोयल ने युवती ने जहाँ मेले की तारीफ की वहीँ विश्व सुंदरी के कटआउट के साथ फोटो खींचवाकर कहा की मानुषी जहाँ देश का गर्व है वही जाहिर सी बात है की इनके साथ फोटो खींचवाकर हर किसी को अच्छा लगेगा। युवती ने बताया कि आज विष्व सुंदरी का बहुत क्रेज है और हो सकता है आने वाले समय में वे भी इस क्षेत्र में जाएं।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।

– राकेश देव