पुन्हाना : 15 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सम्मान में जींद में आयोजित हुंकार रैली की तैयारियों के चलते पुन्हाना विधायक व वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहीशा खान ने सैकड़ों मोटरसाईकिलों के काफिले के साथ पुन्हाना शहर में बाईक रैली निकाली। रैली के माध्यम से जहां विधायक ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया, वहीं शहर भर में लोगों से जींद रैली में चलने की अपील की। विधायक रहीशा खान ने बताया कि जींद रैली के लिए मेवात की जनता में खासा उत्साह है। मेवात के लोग पुन्हाना से 250 किलोमीटर से अधिक की यात्रा कर बाईक के माध्यम से सबसे पहले जींद पहुंचेगे।

उन्होंने बताया कि जितना विकास मेवात जिले में भाजपा सरकार के माध्यम से हुआ है आज तक किसी भी सरकार में नहीं हुआ। पहली बार किसी सरकार ने मेवात के किसानों के लिए पानी देने का कार्य किया है। रहीशा खान ने पुन्हाना शहर के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में व मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा व सभी वर्गों का एक समान विकास करा रहे हैं।मुख्यमंत्री के सहयोग से उन्होंने पुन्हाना विधानसभा में लगभग 600 करोड के विकास कार्य अभी तक कराये हैं या चल रहे हैं। अगले डेढ साल में भी वो विकास कार्यों की झडी लगाने का कार्य करेंगे।

हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहीशा खान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा की भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में फिर एक बार देश और हरियाणा में सरकार बनाएंगे। भाजपा सरकार में सभी लोगों के हित सुरक्षित हैं, और देश के लोगों को एक मजबूत नेतृत्व मिला है। विधायक रहीशा खान ने युवाओं से आह्वान किया है की वो जींद रैली में जाते हुए यातायात के नियमों का पूर्ण रूप से पालन करें और इस तरह से सड़क पर चलें जो राह में चल रहे लोगों को कोई भी दिक्कत पेश न आये।

उन्होंने हर बाइक सवार को हेलमेट पहनकर व सुरक्षित बाइक चलाने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा की फिर भी किसी अप्रिय दुर्घटना से बचने के लिए व युवाओं की सुरक्षा को देखते हुए प्राथमिक उपचार व मदद के लिए मेडिकल वाहन की वयवस्था की गई है। उन्होंने बताया की लगभग 1500 बाइक कल जींद रैली में हिस्सा लेने के लिए उनके निवास स्थान से रवाना होंगी। इस अवसर पर नरेंद्र तिवारी मंडल अध्यक्ष भाजपा, संजय सिंघला मंडल अध्यक्ष पिनगवा, राकेश कंसल मंडल अध्यक्ष पुन्हाना, जसवंत गोयल, शम्सुद्दीन चेयरमैन, हाजर सरपंच, मकसूद नीमका, बसीर जेहटाना, अजय कंसल, हिमांशु गर्ग, पप्पू नई, तैय्यब चौखा सहित हजारों युवा साथी मौजूद थे।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें।