सोनीपत : कौन कहता है आसमान में छेद नहीं होता जरा एक पत्थर तबियत से उछालो इन्ही पंक्तियों को सच कर दिखाया हमारे हरियाणा की कुछ हस्तियों ने जिन्हें आज कुंडली में एक सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया । कार्यक्रम के मुख्य चीफ गेस्ट करनाल सांसद अश्वनी चौपड़ा निफा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गुरमीत सचदेवा व टेरेस रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान विपिन कुचल रहे। इस मौके पर स्थानीय निवासियों ने फूल मालाओं से सबका स्वागत किया स्वागत समारोह में पंडित विजेंदर सिंह जोकि ऑल इंडिया रेडियो के टॉप ग्रेट आर्टिस्ट हैं अनुवाद जिनको पंडित की उपाधि गवर्नर साहब ने दी वा एसएस कुच्छल जो कि रिटायर्ड जनरल मैनेजर स्टेट बैंक कहते हैं जिन्होंने कई धार्मिक पुस्तकें लिखी हैं।

इसके अलावा उद्योगपति परूथी वा 25 देशों के कंपटीशन में मलेशिया में अंतर्राष्ट्रीय ग्लोबल की विनर अंकिता सरोहा जो कि सोनीपत के एक छोटे से गांव लहराना से हैं जिन्होंने अपनी कामयाबी का डंका देश में ही नहीं विदेश में भी बजाया सम्मान लेने वालों में उद्योगपति विजय गांधी व समाजसेवी दीपक अरोड़ा व आयुर्वेदिक डॉक्टर सुनील कुमार जैन जिन्होंने टोरेक्स सिरप का इजाद किया फेडरल बैंक मैनेजर रजत कुमार समाजसेवी प्रीति कि भारत में कुडोस क्रांति लेकर के आए हैं जो रियल एस्टेट सेक्टर को एकदम दोबारा से ऊंचाइयों पर लेकर जाएगा।

सम्मान लेने वालों में निफा के सोनीपत अध्यक्ष सुनील कुमार भी पहुंचे। इस मौके पर सांसद महोदय ने कार्यक्रम की जमकर तारीफ की वह इस प्रकार के कार्यक्रम होते रहने चाहिए वाह समाजसेवियों को आगे आना चाहिए यदि इस प्रकार के कार्यक्रम होते रहेंगे तो यह सभी के लिए एक बेहतरीन मंच है निफा उपाध्यक्ष गुरमीत सचदेवा ने सभी सम्मानित व्यक्तियों को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर मुख्य रूप से विशाल गांधी , साहिल अनेजा, प्रीती रेवरी, पंकज कुमार, दर्शन सिंह, प्रभाष जैन, सरपंच रसोई सुभाष धूल, प्रभजोत कौर, रियल स्टेट कंपनी ओरिजनल अटेलयर, स्टेट हेड विक्की दहिया आदि मौजूद रहे।

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करें।