झज्जर : बीते चार वर्षों में कुछ लोगों ने इनेलो को दीमक की तरह खाकर उसे खत्म कर दिया। अब 9 दिसम्बर को पांडू पिंडारा में इनेलो को पूरी तिलांजलि दी जायेगी और वहीं से नई पार्टी की घोषणा होगी। विधायक नैना सिंह चौटाला ने यह बात झज्जर में हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।

कार्यक्रम का आयोजन महिला जिलाध्यक्ष बबीता पूनिया द्वारा किया गया था। विधायक नैना सिंह ने अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि विनाश काले विपरीत बुद्धि, यही कारण है कि एक आदमी ने लालच कहो या अहंकार सारा खेल बिगड़ा है। सांसद दुष्यंत की मां नैना सिंह ने कहा कि परिवार के दो लोग ही जेल गए थे लेकिन पूरा जीवन लगाकर खड़ी की गई पार्टी को कुछ लोगों ने 4 साल में ही दीमक की तरह खत्म कर दिया।

उन्होंने कहा कि अब कहा जा रहा है कि दुष्यंत माफी मांगे, लेकिन दुष्यंत माफी क्यों व किस बात की मांगे। दुष्यंत माफी नहीं मांगेंगे, बल्कि नई पार्टी का बिगुल बजेगा। नैना ने कहा कि नई पार्टी, नया झंडा और नया ही डंडा होगा। उन्होंने कहा कि नई पार्टी के लिए पूरे हरियाणा के लोगों में जोश व जुनून है और अब झंडा फहरा कर ही रहेंगे।

नैना सिंह ने कहा कि अजय जी ने जेल जाते कहा कि कहा था कि अब याचना नहीं रण होगा और रण का शंखनाद हो गया है। विधायक नैना सिंह ने कहा कि दुष्यंत देश के सबसे नौजवान सांसद हैं और पार्लियामेंट में किसानों, महिलाओं व युवाओं की आवाज उठाते हैं। इस मौके पर शीला भयाणा, जिला अध्यक्ष राकेश जाखड़, उपेन्द्र कादियान, संजय कबलाना, डॉ जगदीश कादयान, श्री राम, मास्टर रामचंद्र हसनपुर, आदि उपस्थित रहे।

(विनीत, संजय)