जींद : इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि चौ. देवीलाल का जो पांडू पिंडारा की धरती से जुड़ाव था, उसी के नतीजन इसी धरा पर 9 दिसंबर को की जाने वाली समस्त हरियाणा रैली नई शुरूआत और नई किरण लेकर प्रदेश में नया विकल्प देने का काम करेगी।

इस रैली में वही लोग पहुंचेंगे जो चौ. देवीलाल की विचारधारा को मानते है। हरियाणा में अच्छी शिक्षा, अच्छा स्वास्थ्य, आपसी सद्भाव और सबका सम्मान दिलाने के लिए सांसद दुष्यंत चौटाला ने जो मुहिम छेड़ी है, उसमें आहुति डालने के लिए प्रदेश की लाखों जनता बेताब है। लोगों की यह बेताबी 9 को जींद की धरा पर साफ नजर आ जाएगी।

क्योंकि लोग इस बात को समझ चुके है कि हरियाणा के विकास को केवल सांसद दुष्यंत चौटाला ही उड़ान दे सकते है। दिग्विजय चौटाला शुक्रवार को जींद में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर किशन चंद बांगड़, कृष्ण राठी, विनोद सिंगला, प्रदीप गिल, बिजेंद्र रेढू, अशोक गोयल लीलू, जगदीप बुआना, प्रवीन बैनीवाल, बलबीर राणा, सूरजभान काजल, शमशेर बरसोला, सतीश पहलवान, आनन्द लाठर, दयानंद कुंडू, सतीश पिंडारा आदि दुष्यंत चौटाला समर्थक मौजूद थे।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि रैली में मुख्य वक्ता और मुख्यातिथि दोनों ही दुष्यंत चौटाला होंगे। क्योंकि आम जनता के साथ जो जुड़ाव का कारवां चला है, उसके नतीजन रैली में पार्टी का ऐलान तो होगा ही साथ में प्रदेश की 90 विधानसभा और 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लडऩे की भी बिसात बिछेगी।

उन्होंने कहा कि युवाओं के इतिहास में यह रैली ऐतिहासिक होगी। क्योंकि युवा वर्ग इस बात को भांप चुका है कि उनकी बेरोजगारी के दर्द को केवल दुष्यंत चौटाला ही दूर कर सकते हैं।

एकतरफ जींद की रैली, दूसरी तरफ अभय ने बुलाई कार्यकारिणी की बैठक

– संजय शर्मा