BREAKING NEWS

मंकीपॉक्स की चपेट में आए 20+ देश! जानें कैसे फैल रही यह बिमारी.. WHO ने दी अहम जानकारियां ◾ Ladakh News: लद्दाख दुर्घटना को लेकर देशवासियों को लगा जोरदार झटका, पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने जताया दुख◾ UCC लागू करने की दिशा में उत्तराखंड सरकार ने बढ़ाया कदम, CM धामी बताया कब से होगा लागू◾UP News: योगी पर प्रहार करते हुए अखिलेश यादव बोले- यूपी को किया तहस नहस! शिक्षा व्यवस्था पर भी कसा तंज◾ Gyanvapi Case: सोमवार को हिंदू और मुस्लिम पक्ष को मिलेंगी सर्वे की वीडियो और फोटो◾ RR vs RCB ipl 2022: राजस्थान ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI◾नेहरू की पुण्यतिथि पर राहुल गांधी का मोदी पर प्रहार, बोले- 8 सालों में भाजपा ने लोकतंत्र को किया कमजोर◾Sri Lanka crisis: आर्थिक संकट के चलते श्रीलंका में निजी कंपनियां भी कर सकेगी तेल आयात◾ नजर नहीं है नजारों की बात करते हैं, जमीं पे चांद सितारों की बात करते...शायराना अंदाज में योगी का विपक्ष पर निशाना ◾Ladakh Accident News: लद्दाख के तुरतुक में हुआ खौफनाक हादसा, सेना की गाड़ी श्योक नदी में गिरी, 7 जवानों की हुई मौत◾ कर्नाटक में हिन्दू लड़के को मुस्लिम लड़की से प्यार करने की मिली सजा, नाराज भाईयों ने चाकू से गोदकर की हत्या◾कांग्रेस को मझदार में छोड़ अब हार्दिक पटेल कर रहे BJP के जहाज में सवारी की तैयारी? दिए यह बड़े संकेत ◾RBI ने कहा- खुदरा महंगाई पर दबाव डाल सकती है थोक मुद्रास्फीति की ऊंची दर◾ SC से सपा नेता आजम खान को राहत, जौहर यूनिवर्सिटी के हिस्सों को गिराने की कार्रवाई पर रोक◾आर्यन खान केस में पूर्व निदेशक की जांच में थी गलतियां.. NCB ने कबूली यह बात, जानें वानखेड़े की प्रतिक्रिया ◾ शेख जफर से बना चैतन्य सिंह राजपूत...,MP के मुस्लिम शख्स ने अपनाया सनातन धर्म ◾कांग्रेस में फिर दोहरा रहा इतिहास? पंजाब की तरह राजस्थान में CM गहलोत के खिलाफ बन रहा माहौल... ◾ J&K : TV एक्ट्रेस अमरीन भट्ट के परिजनों से मिलीं महबूबा मुफ्ती, बोलीं- बेगुनाहों का खून बहाना रोज का मामूल बन गया ◾गुजरात बंदरगाह पर मिली ड्रग्स को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- देश को बताएं किसका संरक्षण है ◾Maharashtra: कोरोना ने फिर एक बार सरकार की बढ़ाई चिंता, जानें- CM ठाकरे ने जनता से क्या कहा? ◾

आज का राशिफल (21 मई 2021)

मेष (ARIES) : नए-नए तथ्यों की खोज करेंगे। बुद्धिजीवों द्वारा सम्मानित होंगे। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, अन्यथा धोखा हो सकता है। माता के उदर कष्ट से परेशान हो सकते हैं। सुख-सुविधा के साधन बन सकते हैं। 

वृष (TAURUS) : मन में कोई वहम न पालें, स्वयं के ऊपर भरोसा रखें। बिगड़े हुए कार्य बन सकते हैं। तरक्की के नए द्वार खुलेंगे। कोई खास मित्र एवं करीबी संबंधी आपको धोखा दे सकते हैं। खान-पान का विशेष ध्यान रखें। 

मिथुन (GEMINI) :  कारोबार की स्थिति कुछ ठीक नहीं रहेगी। सगे-संबंधियों के शादी अवसर पर जा सकते हैं। दोस्तों के साथ मनोरंजन करने का मौका मिलेगा। शत्रुओं से सावधान रहें। छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी।

कर्क (CANCER) :  प्रशासनिक क्षेत्र में अपने कार्य व्यवस्था के कारण  सम्मानित होंगे। मन में कुछ नया करने का भाव जाग्रित होगा। पत्नी के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है। पड़ोसियों से किसी बात पर वाद-विवाद हो सकता है।

सिंह (LEO) : अपनी व्यक्तिगत बातें किसी से साझा न करें। सोने-चांदी के दामों में गिरावट बनी रह सकती है। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। धन-धान्य की पूर्ति होगी। गरीबों की मदद कर सकते हैं। सेहत खराब हो सकती है। 

कन्या (VIRGO) :  भौगोलिक क्षेत्र में अच्छा ज्ञान प्राप्त होगा, जिसके प्रति रुचि जाग्रित होगी। किसी नई महिला मित्र से मित्रता हो सकती है। वर्षों से किए गए परिश्रम का फल आज प्राप्त हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। 

तुला (LIBRA) : पति की बीमारी को लेकर मन चिंतित रहेगा। माता के प्रति स्नेह-भाव अधिक रहेगा। धन-लाभ की ​प्राप्ति हो सकती है। बाहर निकलते समय स्वयं को सुरक्षित रखें, अन्यथा कोई नई बीमारी जन्म ले सकती है।

वृश्चिक (SCORPIO) : बिजली का कार्य करते समय सावधान रखें। सरकारी कर्मचारी से किसी बात पर बहस हो सकती है। राजनयिक संबंध अच्छे रहेंगे। समाज में रुतबा रहेगा। घर में किसी बात पर ​वाद-विवाद हो सकता है। 

धनु (SAGITTARIUS) :  दमा के मरीज खान-पान के संबंध में अपनी सेहत का ध्यान रखें। माता-पिता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। बहन-बहनोई के साथ रिश्ते मजबूत रहेंगे। पत्नी से कलह के कारण मन दुखी हो सकता है।

मकर (CAPRICORN) : अपने अभिनय एवं कला-कौशल से लोगों को प्रभावित करेंगे। अन्य व्यक्तियों के लिए प्रेरणा के स्रोत बनेंगे। मित्र से धोखा मिल सकता है। भाई के सहयोग से अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। शुभ कार्य पर खर्च होगा।  

कुम्भ (AQUARIUS) : किसी नेवी आफिसर के पद पर चयनित हो सकते हैं। व्यापारी वर्ग के लिए समय अनुकूल है। आय-व्यय की अधिकता से मानसिक कष्ट बना रह सकता है। शत्रु से सावधान रहें। कारोबारी उलझनें रह सकती हैं।

मीन (PISCES) : घर में भौतिक सुख-सुविधा के पूर्ण साधन होंगे, फिर भी मन अशांत रहेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए समय प्रतिकूल है। तेज वाहनादि न चलाएं। जेबकतरों से सावधान रहें। कारोबार की स्थिति बेहतर होगी।