BREAKING NEWS

NCB ने क्रूज मामले की बेहद ढीली जांच की : SIT◾RR vs RCB ( IPL 2022) : बटलर के चौथे शतक से राजस्थान रॉयल्स फाइनल में , 29 मई को गुजरात से होगा मुकाबला ◾राजनाथ ने भारतीय नौसेना के पोत आईएनएस घड़ियाल के चालक दल से बात की◾केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना◾CBI ने ‘वीजा रिश्वत’ मामले में कार्ति चिदंबरम से आठ घंटे पूछताछ की◾मंकीपॉक्स की चपेट में आए 20+ देश! जानें कैसे फैल रही यह बिमारी.. WHO ने दी अहम जानकारियां ◾ Ladakh News: लद्दाख दुर्घटना को लेकर देशवासियों को लगा जोरदार झटका, पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने जताया दुख◾ UCC लागू करने की दिशा में उत्तराखंड सरकार ने बढ़ाया कदम, CM धामी बताया कब से होगा लागू◾UP News: योगी पर प्रहार करते हुए अखिलेश यादव बोले- यूपी को किया तहस नहस! शिक्षा व्यवस्था पर भी कसा तंज◾ Gyanvapi Case: सोमवार को हिंदू और मुस्लिम पक्ष को मिलेंगी सर्वे की वीडियो और फोटो◾ RR vs RCB ipl 2022: राजस्थान ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI◾नेहरू की पुण्यतिथि पर राहुल गांधी का मोदी पर प्रहार, बोले- 8 सालों में भाजपा ने लोकतंत्र को किया कमजोर◾Sri Lanka crisis: आर्थिक संकट के चलते श्रीलंका में निजी कंपनियां भी कर सकेगी तेल आयात◾ नजर नहीं है नजारों की बात करते हैं, जमीं पे चांद सितारों की बात करते...शायराना अंदाज में योगी का विपक्ष पर निशाना ◾Ladakh Accident News: लद्दाख के तुरतुक में हुआ खौफनाक हादसा, सेना की गाड़ी श्योक नदी में गिरी, 7 जवानों की हुई मौत◾ कर्नाटक में हिन्दू लड़के को मुस्लिम लड़की से प्यार करने की मिली सजा, नाराज भाईयों ने चाकू से गोदकर की हत्या◾कांग्रेस को मझदार में छोड़ अब हार्दिक पटेल कर रहे BJP के जहाज में सवारी की तैयारी? दिए यह बड़े संकेत ◾RBI ने कहा- खुदरा महंगाई पर दबाव डाल सकती है थोक मुद्रास्फीति की ऊंची दर◾ SC से सपा नेता आजम खान को राहत, जौहर यूनिवर्सिटी के हिस्सों को गिराने की कार्रवाई पर रोक◾आर्यन खान केस में पूर्व निदेशक की जांच में थी गलतियां.. NCB ने कबूली यह बात, जानें वानखेड़े की प्रतिक्रिया ◾

आज का राशिफल ( 15 मई 2022)

मेष (ARIES) : (Mar 21-Apr 20)

आर्थिक पक्ष मजबूत रहने वाला है। सैलरी में वृद्धि होने की संभावना है। घरेलू नुस्खा कारगर साबित होगा। घर में पार्टी आयोजित हो सकती है। पति-पत्नी के बीच अनबन हो सकती है।

शुभ अंक : 17 शुभ रंग : नीला

वृष (TAURUS) :  (Apr 21-May 20) 

कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। शेयर मार्केट में मुनाफा होगा। बीमारी से छुटकारा मिलेगा। प्रॉपर्टी का लेन-देन कर सकते हैं। प्यार के मामले में संतुष्ट रहेंगे।

शुभ अंक : 18 शुभ रंग : केसर

मिथुन (GEMINI) : (May 21-Jun 21) 

किश्तें खत्म होने से राहत मिलेगी।ऑफिस में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। झगड़े से बचने का प्रयास करें। परीक्षा में सफलता मिलने के योग हैं। पार्टनर से दिल की बात कह सकते हैं। 

शुभ अंक : 6 शुभ रंग : हरा

कर्क (CANCER) :  (Jun22-Jul 22) 

निवेश को लेकर योजना बनाएं। कामकाजी लोगों को फायदा होगा। छात्रों को नुकसान हो सकता है। फाइनेंशियल प्लानिंग करके चलें। रिश्तों में आई दरार दूर होगी।

शुभ अंक : 7 शुभ रंग : नारंगी

सिंह (LEO) : (Jul23-Aug23)

निवेश से पहले सलाह कर लें। प्रॉपर्टी डीलरों को मुनाफा होगा। परीक्षा में लापरवाही न बरतें। एनर्जी से भरपूर महसूस करेंगे। पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं।

शुभ अंक : 18 शुभ रंग : केसरी

कन्या (VIRGO) :  (Aug 24-Sep 23) 

निवेश को लेकर सावधान रहें। डाइट पर कंट्रोल रखना है। छात्रों को और मेहनत करनी है। हर काम में सफलता मिलेगी। पार्टनर का मूड परेशान करेगा।

शुभ अंक : 6 शुभ रंग : पीला

तुला (LIBRA) : (Sep 24-Oct 23) 

निवेश के लिए समय ठीक नहीं है। प्रोफेशनल लाइफ बढिया रहेगी। सेहत में भी सुधार आ सकता है। छात्र अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। किसी को आकर्षित कर सकते हैं।

शुभ अंक : 3 शुभ रंग : कॉफी

वृश्चिक (SCORPIO) : (Oct 24-Nov 22) 

बचत के लिए खर्चों पर कंट्रोल रखें। व्यापार को बढ़ाने की सोच सकते हैं। आज घरेलू काम पूरे कर सकते हैं। छात्र दूसरों की मदद कर सकते हैं। दिल की बात कहने की सोच सकते हैं।

शुभ अंक : 11 शुभ रंग : ग्रे

धनु (SAGITTARIUS) :  (Nov 23-Dec 21) 

सोच-समझकर निवेश करना है। करियर को नई दिशा दे सकते हैं। किसी की मदद कर सकते हैं। प्रॉपर्टी विवाद को पहले सुलझा लें। पार्टनर के साथ बहस हो सकती है।

शुभ अंक : 4 शुभ रंग : जामुनी

मकर (CAPRICORN) : (Dec 22-Jan 21)

आर्थिक मसलों को गुप्त रखें। खिलाडि़यों को सफलता मिलेगी। दवा समय पर लेने से फायदा होगा। परिवार में दूरियां आ सकती हैं। जीवनसाथी के साथ घूमने जाएंगे। 

शुभ अंक : 6 शुभ रंग : चॉकलेट

कुम्भ (AQUARIUS) : (Jan 22-Feb 19) 

आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है। सेहत के मामले में लापरवाही न करें। घर में कोई बड़ा बदलाव हो सकता है। छात्रों का रिजल्ट खराब हो सकता है। रोमांस के पहल कर सकते हैं। 

शुभ अंक : 18 शुभ रंग : केसरी

मीन (PISCES) : (Feb 20-Mar 20)

ऑफिस पॉलिटिक्स से बचें। करीबी की सेहत पर ध्यान दें। पुराने दोस्त से मुलाकात होगी। छात्रों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। जीवनसाथी से मुलाकात होगी।

शुभ अंक : 22 शुभ रंग : फिरोजा