BREAKING NEWS

कल के मुकाबले कोरोना मामलों में आई कमी, 12306 केस के साथ 43 मौतों ने बढ़ाई चिंता◾बिहार में 6 फरवरी तक बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू , शैक्षणिक संस्थान रहेंगे बंद◾यूपी : मैनपुरी के करहल से चुनाव लड़ सकते हैं अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी का माना जाता है गढ़ ◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी, कोविड-19 की दूसरी लहर की तुलना में तीसरी में कम हुई मौतें ◾बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर कांग्रेस ने किया केंद्र का घेराव, कहा- नौकरियां देने का वादा महज जुमला... ◾प्रधानमंत्री मोदी कल सोमनाथ में नए सर्किट हाउस का करेंगे उद्घाटन, PMO ने दी जानकारी ◾कोरोना को लेकर विशेषज्ञों का दावा - अन्य बीमारियों से ग्रसित मरीजों में संक्रमण फैलने का खतरा ज्यादा◾जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, शोपियां से गिरफ्तार हुआ लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू◾महाराष्ट्र: ओमीक्रॉन मामलों और संक्रमण दर में आई कमी, सरकार ने 24 जनवरी से स्कूल खोलने का किया ऐलान ◾पंजाब: धुरी से चुनावी रण में हुंकार भरेंगे AAP के CM उम्मीदवार भगवंत मान, राघव चड्ढा ने किया ऐलान ◾पाकिस्तान में लाहौर के अनारकली इलाके में बम ब्लॉस्ट , 3 की मौत, 20 से ज्यादा घायल◾UP चुनाव: निर्भया मामले की वकील सीमा कुशवाहा हुईं BSP में शामिल, जानिए क्यों दे रही मायावती का साथ? ◾यूपी चुनावः जेवर से SP-RLD गठबंधन प्रत्याशी भड़ाना ने चुनाव लड़ने से इनकार किया◾SP से परिवारवाद के खात्मे के लिए अखिलेश ने व्यक्त किया BJP का आभार, साथ ही की बड़ी चुनावी घोषणाएं ◾Goa elections: उत्पल पर्रिकर को केजरीवाल ने AAP में शामिल होकर चुनाव लड़ने का दिया ऑफर ◾BJP ने उत्तराखंड चुनाव के लिए 59 उम्मीदवारों के नामों पर लगाई मोहर, खटीमा से चुनाव लड़ेंगे CM धामी◾संगरूर जिले की धुरी सीट से भगवंत मान लड़ सकते हैं चुनाव, राघव चड्डा बोले आज हो जाएगा ऐलान ◾यमन के हूती विद्रोहियों को फिर से आतंकवादी समूह घोषित करने पर विचार कर रहा है अमेरिका : बाइडन◾गोवा चुनाव के लिए BJP की पहली लिस्ट, मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को नहीं दिया गया टिकट◾UP चुनाव में आमने-सामने होंगे योगी और चंद्रशेखर, गोरखपुर सदर सीट से मैदान में उतरने का किया ऐलान ◾

आज का राशिफल (21 दिसंबर 2021)

मेष (ARIES) : नौकरी के लिए आवेदन पत्र भर सकते हैं। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। क्रोध पर नियंत्रण रखें, अन्यथा स्वयं की हानि हो सकती है। माता-पिता बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे।

वृष (TAURUS) : कोई नया व्यवसाय प्रारम्भ कर सकते हैं। धन-प्राप्ति के योग शुभ हैं। शत्रुओं से सावधान रहें। भाई की सगाई हो सकती है। वाहनादि चलाते समय ध्यान रखें, चोट लगने का भय है। सेहत का विशेष ध्यान रखें।

मिथुन (GEMINI) : घर में पूजा-पाठ सम्पन्न होगा। पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें, अन्यथा धन हानि के योग बन सकते हैं। दूर-दराज की यात्रा न करे, समय आपके प्रतिकूल हो सकता है। रोजगार में वृद्धि के योग होंगे

कर्क (CANCER) : दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी। अचानक बिगड़े कार्य बन सकते हैं। मन में किसी बात को लेकर सन्देह बना रहेगा। पत्नी के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है। खान-पान का ध्यान रखें।

सिंह (LEO) : नया मकान खरीदने के योग बन सकते हैं। माता-पिता बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित होंगे। नदी व तालाब के समीप न जाए। बिजली संबन्धी कार्य करते समय सावधानी रखें, अन्यथा खतरा हो सकता है।

कन्या (VIRGO) : वाहन खरीदने के योग बन सकते हैं। किसी संबंधी के घुटनों के दर्द से परेशान रहेंगे। आय के नए साधन बनेंगे। शत्रु नुकसान पहुंचा सकते हैं। जल्दबाजी में कोई निर्णय न ले। अपनी वाणी को नियंत्रित रखें।

तुला (LIBRA) : दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने का मौका मिल सकता है। पिताजी से किसी बात पर झगड़ा हो सकता है। मन आध्यात्मिक विचारों से प्रेरित होगा। गुरु का सान्निध्य प्राप्त हो सकता है। बड़ों से प्रभावित होंगे।

वृश्चिक (SCORPIO) : लेखन कार्य के प्रति रुचि जागृत होगी। उदर विकार की समस्या हो सकती है। सगे-संबन्धी से मनमुटाव बढ़ सकता है। भाई का रिश्ता पक्का होने से घर में खुशी का माहौल रहेगा। लोगों से संबन्ध अच्छे होंगे।

धनु (CAPRICORN) : कोर्ट-कचहरी से शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। दैनिक कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। अचानक नई बीमारी का सामना करना पड़ सकता है। खान-पान का ध्यान रखें। जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा।

मकर (CAPRICORN) : धार्मिक स्थल पर जाने से मन को शांति मिलेगी। अध्ययन-अध्यापन में रुचि उत्पन्न हो सकती है। भाई-बहन के रिश्तों में खटाश आ सकती है। दांत दर्द की शिकायत हो सकती है। दांतों का ध्यान रखें।

कुम्भ (AQUARIUS) : किसी अजनबी पर विश्वास न करें। भाई का सहयोग प्राप्त होगा। सेहत का ध्यान रखें। वाहनादि तेज गति से न चलाए, दुर्घटना आदि का भय है। किसी दीन-दुखी की मदद कर सकते हैं। धन प्राप्त के योग हैं।

मीन (PISCES) : विदेश यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं। प्रकृति से संबन्धित स्थानों पर जाने के अवसर मिलेंगे। मन में शांति मिलेगी। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है।