BREAKING NEWS

Today's Corona Update : 24 घंटे में 3.37 लाख से ज्यादा नए केस, 488 मरीजों की मौत ◾ UP विधानसभा चुनाव : बिजनौर और अमरोहा का दौरा कर पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे नड्डा◾मुंबई की 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 15 लोग घायल ◾Weather Update : दिल्ली में हल्की बारिश से बढ़ी ठिठुरन, ठंडी हवाओं के साथ लुढ़का पारा◾World Corona Update : 34.58 करोड़ के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 55.8 लाख से ज्यादा लोगों की मौत◾ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾

आज का राशिफल (22 दिसंबर 2021)

मेष (ARIES) : बैकिंग क्षेत्र में नौकरी के योग बन सकते हैं। वर-कन्या शादी के बन्धन में बध सकते हैं। किसी धार्मिक स्थल पर जाने के अवसर प्राप्त होंगे। शतरंज खेलने की रुचि जाग्रित होगी। सेहत का ध्यान रखें।

वृष (TAURUS) : आज मन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। कर्मचारियों के साथ मीटिंग ले सकते हैं। आपके कार्य की सराहना की जाएगी। मुकदमे बाजी में हार का सामना करना पड़ सकता है। कारोबार में धन लाभ की प्राप्ति होगी।

मिथुन (GEMINI) : नए विचारों का सृजन कर सकते हैं। तकनीकी क्षेत्र में नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। पिता की बात से मन में कष्ट रह सकता है। अपने परिवार के साथ बाग-बगीचे में घूमने जा सकते हैं। खान-पान का ध्यान रखें।

कर्क (CANCER) : माता-पिता का बच्चों की पढ़ाई को लेकर मन चिंतित हो सकता है। अध्ययन-अध्यापन में रुचि जाग्रित होती है। घरेलू खर्च से मन में कष्ट रहेगा। व्यवसायी को हानि हो सकती है। उदर विकार बढ़ सकता है।

सिंह (LEO) : राजनीतिक क्षेत्र में सराहनीय कार्य करेंगे। बहन के रिश्ते में दरार आ सकती है। महिला मित्र से नोक-झोक हो सकती है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। बहन-बहनोई से मन-मुटाव हो सकता है।

कन्या (VIRGO) : सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं। विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं। धन लाभ की प्राप्ति के साथ खर्च बना रहेगा।बुजुर्ग लोग घुटनों के दर्द से परेशान होंगे। पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा।

तुला (LIBRA) : किसी नए व्यवसाय की शुरुआत कर सकते हैं। यात्रा करते समय अपने कीमती सामानों का ध्यान रखें, चोरी का भय है। संतान सुख की प्राप्ति होगी। ब्याज के पैसे मिल सकते हैं। रोजगार में लाभ होगा।

वृश्चिक (SCORPIO) : रोजी-रोटी के लिए भाग-दौड़ अधिक करनी पड़ सकती है। धार्मिक स्थलों पर घूमने का अवसर प्राप्त होता है। दोस्तों के साथ लुफ्त उठाएंगे। व्यापारी वर्ग को लाभ प्राप्त हो सकता है। खर्च बराबर रहेगा।

धनु (CAPRICORN) : भाग्योदय होगा। लेखन क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। पति-पत्नी में कलह हो सकती है। किसी उच्चाधिकारी से मुलाकात होगी। पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। धन-धान्य में वृद्धि होगी। मन खुश रहेगा।

मकर (CAPRICORN) : क्रोध को नियंत्रित रखें, अन्यथा स्वयं की हानि हो सकती है। विदेश से लाभ प्राप्त होगा। सम्पत्ति के मामले में भाइयों से विवाद बढ़ेगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है। खान-पीन का विशेष ध्यान रखें।

कुम्भ (AQUARIUS) : मन में कोई बात है जो किसी से कह नही पा रहे हैं। सरकारी कर्मचारियों द्वारा लाभ मिल सकता है। बच्चों के बार-बार बीमार होने से मन चिंतित रहेगा। अदालत के कामों में धन व समय की हानि होगी।

मीन (PISCES) : घर में मांगलिक कार्य करवाने से शान्ति महसूस होगी। किसी उच्चाधिकारी से मुलाकात हो सकती है। गृह-प्रवेश करने का शुभ मुहूर्त है। मान-इज्जत व प्रतिष्ठा बनी रहेगी। सेहत का विशेष ध्यान रखें।