BREAKING NEWS

उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾PM मोदी असली नायकों का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पद्म पुरस्कार पर कहा ◾

आज का राशिफल (26 सितंबर 2021)

मेष (ARIES) : मजदूर एवं कर्मचारी मशीनरी कार्य करते समय सावधानी बरतें। आय से अधिक व्यय की अधिकता होगी। ब्याज के पैसे मिले सकते हैं। घुटनों में दर्द हो सकता है। कारोबार की स्थिति बेहतर रहेगी।

वृष (TAURUS) : आपके कार्यों की प्रसंशा की जायेगी। भाग्योदय हो सकता है। अध्ययन-अध्यापन में रुचि उत्पन्न होगी। व्यक्तिगत बहस से दूर रहें। तेज वाहनादि ध्यान से चलाएं नहीं तो दुर्घटना होने के योग बन सकते हैं।

मिथुन (GEMINI) : लम्बे समय से रुका हुआ कार्य अचानक पूर्ण होने के योग हैं। शत्रु कार्य में व्यवधान डालने की कोशिश कर सकते हैं। माता को संतान सुख की प्राप्ति होगी। भाई के स्वास्थ्य में दिक्कत आ सकती है।

कर्क (CANCER) : घर में सुख-शांति का वातावरण रहेगा। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। घर में अतिथियों का आगमन हो सकता है। शरीर के किसी अंग में दर्द हो सकता है। यात्रा करते समय कीमती चीजों का ध्यान रखें।

सिंह (LEO) : कला एवं संगीत में रुचि उत्पन्न हो सकती है। नहर एवं तालाब के समीप न जाएं। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। कार्यों में व्यस्तता बनी रह सकती है। किसी के व्यक्तिगत मामले में हस्तक्षेप न करें।

कन्या (VIRGO) : खान-पान का विशेष ध्यान रखें। बहन को उपहार स्वरूप कुछ भेंट कर सकते हैं। किसी ग्राहक से सामान के लेन-देन के मामले में बहस हो सकती है। नए मित्र से संपर्क बनेगा।

तुला (LIBRA) : विद्यार्थी मेडिकल क्षेत्र में नौकरी करने के लिए आवेदन पत्र भर सकते हैं। लेखनादि एवं बौद्धिक कार्यों में सराहना की जायेगी। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। किसी नए कारोबार की शुरूआत करेंगे।

वृश्चिक (SCORPIO) : कारखानों में मजदूर एवं कर्मचारी मशीनरी कार्य करते समय सावधानी बरतें। ब्याज के पैसे मिल सकते हैं। आय से अधिक व्यय की अधिकता होगी। घुटनों में दर्द हो सकता है। कारोबार की स्थिति बेहतर रहेगी।

धनु (SAGITTARIUS) : नाटक और अभिनय की दुनिया में खूब दौलत एवं शोहरत कमायेंगे। महिलाएं सौन्दर्य एवं साज-सज्जा संबन्धी कार्यों में रुचि रखेंगी। सेहत एवं खान-पान का विशेष ध्यान रखें। खर्च-खर्चाव ज्यादा रहेगा।

मकर (CAPRICORN) : दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। कोई जोखिम भरे कार्य न करें, अन्यथा कोर्ट-कचहरी की समस्या बन सकती है। उच्चाधिकारी द्वारा कार्य संपन्न होगा। राजनयिक संबन्ध बने रहेंगे। खान-पान का ध्यान रखें।

कुम्भ (AQUARIUS) : घर की साज-सज्जा पर विशेष ध्यान रहेगा। आय के अच्छे कलाकार के रूप में उभर कर आ सकते हैं। शत्रुओं से सावधान रहें। धार्मिक यात्रा पर जाने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। मनोकामना पूर्ण होगी।

मीन (PISCES) : संबन्धियों के साथ अकारण विवाद बढ़ सकता है। संतान सुख की प्राप्ति होगी। किसी बड़े व्यवसायी से लाभ मिल सकता है। आपके कार्य से उच्चाधिकारी प्रसन्न रह सकते हैं। सेहत का पूर्ण ध्यान रखें।