BREAKING NEWS

कल के मुकाबले कोरोना मामलों में आई कमी, 12306 केस के साथ 43 मौतों ने बढ़ाई चिंता◾बिहार में 6 फरवरी तक बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू , शैक्षणिक संस्थान रहेंगे बंद◾यूपी : मैनपुरी के करहल से चुनाव लड़ सकते हैं अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी का माना जाता है गढ़ ◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी, कोविड-19 की दूसरी लहर की तुलना में तीसरी में कम हुई मौतें ◾बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर कांग्रेस ने किया केंद्र का घेराव, कहा- नौकरियां देने का वादा महज जुमला... ◾प्रधानमंत्री मोदी कल सोमनाथ में नए सर्किट हाउस का करेंगे उद्घाटन, PMO ने दी जानकारी ◾कोरोना को लेकर विशेषज्ञों का दावा - अन्य बीमारियों से ग्रसित मरीजों में संक्रमण फैलने का खतरा ज्यादा◾जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, शोपियां से गिरफ्तार हुआ लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू◾महाराष्ट्र: ओमीक्रॉन मामलों और संक्रमण दर में आई कमी, सरकार ने 24 जनवरी से स्कूल खोलने का किया ऐलान ◾पंजाब: धुरी से चुनावी रण में हुंकार भरेंगे AAP के CM उम्मीदवार भगवंत मान, राघव चड्ढा ने किया ऐलान ◾पाकिस्तान में लाहौर के अनारकली इलाके में बम ब्लॉस्ट , 3 की मौत, 20 से ज्यादा घायल◾UP चुनाव: निर्भया मामले की वकील सीमा कुशवाहा हुईं BSP में शामिल, जानिए क्यों दे रही मायावती का साथ? ◾यूपी चुनावः जेवर से SP-RLD गठबंधन प्रत्याशी भड़ाना ने चुनाव लड़ने से इनकार किया◾SP से परिवारवाद के खात्मे के लिए अखिलेश ने व्यक्त किया BJP का आभार, साथ ही की बड़ी चुनावी घोषणाएं ◾Goa elections: उत्पल पर्रिकर को केजरीवाल ने AAP में शामिल होकर चुनाव लड़ने का दिया ऑफर ◾BJP ने उत्तराखंड चुनाव के लिए 59 उम्मीदवारों के नामों पर लगाई मोहर, खटीमा से चुनाव लड़ेंगे CM धामी◾संगरूर जिले की धुरी सीट से भगवंत मान लड़ सकते हैं चुनाव, राघव चड्डा बोले आज हो जाएगा ऐलान ◾यमन के हूती विद्रोहियों को फिर से आतंकवादी समूह घोषित करने पर विचार कर रहा है अमेरिका : बाइडन◾गोवा चुनाव के लिए BJP की पहली लिस्ट, मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को नहीं दिया गया टिकट◾UP चुनाव में आमने-सामने होंगे योगी और चंद्रशेखर, गोरखपुर सदर सीट से मैदान में उतरने का किया ऐलान ◾

आज का राशिफल (31 दिसंबर 2021)

मेष (ARIES) : परिस्थितियां विपरीत होने पर अपने सूझ-बूझ एवं विवेक से काम लें। अराजक तत्वों से जुड़े होने के कारण उच्चाधिकारी द्वारा समन आ सकता है। विद्यार्थी वर्ग कठिन परिश्रम करेंगे। सेहत का ध्यान रखें। 

वृष (TAURUS) : संगीत एवं मनोरंजन के क्षेत्र में जाने के मौके मिलेंगे। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। माता से किसी बात पर अनबन हो सकती है। आमदनी के साथ खर्च-खर्चाव भी पूर्ण रहेगा। मनोकामना पूरी होगी।

मिथुन (GEMINI) : दोपहर के बाद का समय आपके लिए शुभ नहीं है अतः वाहन तेज गति से न चलाएं। पुत्री के विवाह के लिए नए-नए रिश्ते आयेंगे। कारोबार को विस्तृत रूप देने के बारे में सोचेंगे। स्त्री से विवाद हो सकता है।

कर्क (CANCER) : यात्रा पर निकलते समय अजनबी से सावधान रहें। संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है। उच्च पद पर सुशोभित हो सकते हैं। महिला मित्र से सावधान रहें, अन्यथा धोखा दे सकती है। घर में शुभ कार्य होगा।

सिंह (LEO) : राजनीतिक क्षेत्र में पदार्पण हो सकता है। नए कारोबार के बारें में विचार-विमर्श कर सकते हैं। मनोरंजन के क्षेत्र में दोस्तों के साथ आनन्द करेंगे, पुरानी यादे ताजा हो जायेगी और मन में खुशी की लहर रहेगी।

कन्या (VIRGO) : आध्यात्मिक विचारों से ओत-प्रोत होंगे। पूजा-पाठ में मन लगेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी कर्मचारी से कार्य के बारें में बहस हो सकती है। गृहणियां दैनिक कार्यों की समस्या से परेशान होंगी।

तुला (LIBRA) : लैब या प्रयोगशाला में शोध सम्बन्धी मामलों में नई उपलब्धि प्राप्त होगी। पद-प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। माता-पिता गर्व से महसूस करेंगे। सगे-संबन्धियों के साथ रिश्ते ठीक नही रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक (SCORPIO) : दमा के मरीज अपने खान-पान पर विशेष ध्यान दें। श्रमिक वर्ग के लिए कार्य क्षेत्र में नौकरी प्राप्त करने के अपार सौभाग्य प्राप्त होगा। बिजली के कर्मचारी कार्य करते समय सावधानी बनायें रखें।

धनु (CAPRICORN) : अनुसंधान संबन्धी कार्यों में तरक्की मिलेगी। मन में उच्च विचार आयेंगे। माता के सेहत में सुधार हो सकता है। पूजा-पाठ में मन लगेगा। किसी दीन-दुखी की सेवा करने के अवसर प्राप्त होंगे।

मकर (CAPRICORN) : रोजगार के क्षेत्र में आय के साधन बढ़ेंगे। भाई से जमीन-जायदाद के मामले में अनबन हो सकती है। विद्यार्थी तकनीकी क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम प्राप्त करेंगे। व्यावसायिक वर्ग को धन हानि हो सकती है।

कुम्भ (AQUARIUS) : गुस्से पर नियंत्रण रखें, अन्यथा स्वयं की हानि हो सकती है। माता के दरबार में जाने के अवसर मिलेंगे। बहन-बहनोई से किसी बात पर अनबन हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। कारोबारी उलझने रहेंगी।

मीन (PISCES) : मन में सकारात्मक विचार नए कार्य की ओर प्रेरित करेंगे। कारोबार को विस्तार रूप देंगे। अध्ययन-अध्यापन के क्षेत्र में रूचि जाग्रित होगी। अचानक घर में कोई नया मेहमान आ सकता है।