BREAKING NEWS

असम-मेघालय सीमा विवाद को लेकर अमित शाह से आज मिलेंगे मेघालय CM संगमा और असम सीएम हिमंत◾देश में अब तक कोविड रोधी टीके की 159.54 करोड़ से ज्यादा दी गई खुराक , स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾जल्द ही बाजार में भी मिल सकेंगी Covishield और Covaxin , सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक का किया अपहरण , MP तापिर गाओ ने मोदी सरकार से लगाई मदद की गुहार◾ विदेश मंत्री एस जयशंकर ने फिनलैंड के विदेश मंत्री के साथ अफगानिस्तान समेत कई मुद्दों पर की चर्चा◾PM मोदी और मारीशस के पीएम पी जगन्नाथ 20 जनवरी को परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾कोविड-19 : राजधानी में 24 घंटो में कोरोना के 13,785 नए मामले सामने आये, 35 लोगो की हुई मौत◾CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत हुए भाजपा में शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनाव ◾पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आम आदमी नहीं बल्कि बेईमान आदमी हैं : केजरीवाल◾बदली राजनीतिक परिस्थितियों में मुझे विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहिए : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ◾पंजाब : सीएम चन्नी ने BJP और केंद्र सरकार पर लगाया आरोप, कहा-ईडी की छापेमारी मुझे फंसाने का एक षड्यंत्र ◾प्रधानमंत्री को पता था कि योगी कामचोरी वाले मुख्यमंत्री है इसलिए उन्हें पैदल चलने की सजा दी थी : अखिलेश यादव ◾PM मोदी ने 15 से 18 वर्ष आयु के 50 प्रतिशत से अधिक युवाओं को टीके की पहली खुराक लगाए जाने की सराहना की◾यूपी : जे पी नड्डा का बड़ा ऐलान, 'अपना दल' और निषाद पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी भाजपा◾हरक सिंह की वापसी पर कांग्रेस में बढ़ी अंदरूनी कलह, बागी को ठहराया 'लोकतंत्र का हत्यारा', पूछे ये सवाल ◾समाजवादी पार्टी के नेताओं को भी पता है कि उनकी बेटियां एवं बहुएं भाजपा में सुरक्षित हैं : केन्द्रीय मंत्री ठाकुर ◾त्रिवेंद्र रावत ने चुनाव लड़ने से किया इंकार, नड्डा को लिखा पत्र, कहा- BJP की वापसी पर करना चाहता हूं फोकस ◾मुलायम परिवार में BJP की बड़ी सेंधमारी, अपर्णा यादव के बाद प्रमोद गुप्ता थामेंगे कमल, SP पर लगाए ये आरोप ◾PM मोदी, योगी और शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेता BJP के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल, जानें पूरी लिस्ट ◾महाराष्ट्र: मुंबई में कोविड की स्थिति नियंत्रित, BMC ने हाईकोर्ट को कहा- घबराने की कोई बात नहीं◾

राजसमंद हत्याकांड : धारा 144 तोड़ कर उदयपुर में निकालीं रैलियां , 150 से ज्यादा गिरफ्तार

राजस्थान के राजसमंद जिले में हाल ही में हुई बंगाली श्रमिक की हत्या के बाद तनाव फैलने के डर से प्रशासन ने उदयपुर में अगले 24 घंटे तक के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है।

राजसमंद के SP राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि बुधवार रात को 24 घंटो के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था क्योंकि कुछ समूहों ने कहा है कि वह आरोपी शंभूलाल रैगर के गिरफ्तारी के खिलाफ जुलूस निकालेंगे। इसके बाद आज फिर से अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया है।

वही बंगाली श्रमिक की हत्या के मामले में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट और भडक़ाऊ नारेबाजी के बाद मचे बवाल पर गुरूवार को उदयपुर शहर में युवा संगठनों ने धारा 144 निषेधाज्ञा की धज्जियां उड़ाते हुए समूह में रैलियां निकालीं| प्रदर्शनकारियों ने तोडफ़ोड़, नारेबाजी और पथराव किया।

लाठीचार्ज कर रहे पुलिसकर्मियों पर भी हाथापाई कर उन्हें जमकर पीटा। एएसपी सीआई सहित कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई। पथराव में 11 पुलिसकर्मी और एक युवक घायल हो गया। हालात इतने बेकाबू हो गए कि आईजी, एसपी सहित सभी वरिष्ठ अधिकारियों को लाठी लेकर सडकों पर उतरना पड़ा। दिनभर इंटरनेट सेवा बंद रहने से काफी व्यापार प्रभावित हुआ। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया। अब तक इस मामले में 150 से ज्यादा लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

आरोपी के पक्ष में रैली निकालने उदयपुर जा रहे उत्तरप्रदेश के मेरठ निवासी उपदेश राणा को जयपुर की बगरू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ