BREAKING NEWS

दिल्ली में हुई हिंसा में मारे गए IB अफसर अंकित शर्मा के परिजनों ने शहीद का दर्जा देने की मांग◾CAA को लेकर अमित शाह का ममता और कांग्रेस पर करारा वार - 'अरे इतना झूठ क्यों बोलते हो'◾निर्भया मामला : फांसी के सजा को उम्रकैद में बदलने के लिए दोषी पवन ने दी याचिका ◾कांग्रेस के अलावा 6 अन्य विपक्षी ने भी राष्ट्रपति कोविंद को लिखा पत्र, दिल्ली हिंसा के आरोपियों पर दर्ज हो FIR◾दिल्ली हिंसा : मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 41, पीड़ितों से मिलने पहुंचे LG अनिल बैजल ◾रविशंकर प्रसाद का कांग्रेस पर वार, बोले- राजधर्म का उपदेश न दें सोनिया◾प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले छावनी में तब्दील हुआ प्रयागराज, जानिये 'विश्व रिकार्ड' बनाने का पूरा कार्यक्रम ◾ ताहिर हुसैन के कारखाने में पहुंची दिल्ली फोरेंसिक टीम, जुटाए हिंसा से जुड़े सबूत◾जानिये कौन है IB अफसर की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन, 20 साल पहले अमरोहा से मजदूरी करने आया था दिल्ली ◾एसएन श्रीवास्तव नियुक्त किये गए दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर, कल संभालेंगे पदभार ◾जुमे की नमाज़ के बाद जामिया में मार्च , दिल्ली पुलिस के लिए चुनौती भरा दिन◾CAA को लेकर आज भुवनेश्वर में अमित शाह करेंगे जनसभा को सम्बोधित ◾CAA हिंसा : उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अब हालात सामान्य, जुम्मे के मद्देनजर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम कायम◾CAA को लेकर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले - कांग्रेस जो नहीं कर सकी, PM मोदी ने कर दिखाया◾Coronavirus : चीन में 44 और लोगों के मौत की पुष्टि, दक्षिण कोरिया में 2,000 से अधिक लोग पाए गए संक्रमित ◾भारत ने तुर्की को उसके आंतरिक मामलों पर टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी◾राष्ट्रपति कोविंद 28 फरवरी से 2 मार्च तक झारखंड और छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे◾संजय राउत ने BJP पर साधा निशाना , कहा - दिल्ली हिंसा में जल रही थी तो केंद्र सरकार क्या कर रही थी ?◾PM मोदी 29 फरवरी को बुंदेलखंड एक्स्प्रेस-वे की रखेंगे नींव◾दिल्ली हिंसा : SIT ने शुरू की जांच, मीडिया और चश्मदीदों से मांगे 7 दिन में सबूत◾

आज का रा‌शिफल (15-अगस्त-2018)

\"\"मेष (ARIES) 21 मार्च से 20 अप्रैल : स्किल और दक्षता के कारण नए जॉब में जल्द ही अपनी धाक जमाने में सफल रहेंगे। जमीन जायदाद से अच्छा मुनाफा होगा। परिवार के किसी सदस्य को डिप्रेशन से निकालने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। शादीयोग्य लोगों को मनपसंद साथी मिलेगा। शुभ अंक-11 शुभ रंग-क्रीम।


\"\"वृष (TAURUS) 21 अप्रैल से 20 मई : कार्यक्षेत्र में पेंडिंग काम की वजह से व्यस्तता बढऩे वाली है। किसी सहकर्मी के साथ पैदा हुई गतलफहमी को समय रहते दूर कर लेने की जरुरत है। गृहणियां घर के अड़चनों से उबरने का प्रयास करेंगी। रात को ड्राइव करते समय सावधान रहने की जरुरत है। शुभ अंक-1 शुभ रंग-सफेद ।


\"\"मिथुन (GEMINI) 21 मई से 21 जून : किसी पसंदीदा प्रोजेक्ट को लेकर बिजनेस पार्टनर को तैयार करने में सफल रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके शुभचिंतकों का सहयोग कार्यभार कम करने के साथ ही मोरल भी ऊंचा बनाए रखेगा। किसी बीमारी से निपटने में घरेलू नुस्खा बेहद कारगर साबित हो सकता है। शुभ अंक-6 शुभ रंग-फॉरेस्ट ग्रीन।


\"\"कर्क (CANCER) 22 जून से 23 जुलाई : कुछ लोगों को यात्रा करने का मौका मिलने वाला है। कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल रहेगा। कुछ लोगों को किसी समारोह में सम्मानित रूप से बुलाया जा सकता है। परिवार में रखा जाने वाला कोई गेटटुगेदर पार्टी आपको कई ऐसे संबंधिंयों से मिलने का मौका देगा। शुभ अंक-7 शुभ रंग -आसमानी।


\"\"सिंह (LEO) 23 जुलाई से 22 अगस्त : करीबी कंधे का भार हल्का करने वाला है। दोस्तों के साथ शानदार समय बिता सकते हैं। स्पोर्टेस में लगातार अपनी उपयोगिता बनाए रखने में सफल रहेंगे। बिजनेस करने वाल लोगों को किसी प्रतियोगिता का सामना करने के लिए अपने सिद्धांत पर बने रहना होगा। शुभ अंक-4 शुभ रंग-गहरा नीला।


\"\"कन्या (VIRGO) 23 अगस्त से 22 सितंबर : अच्छी जॉब की तलाश में लगे लोगों के लिए दिन लकी साबित होगा। प्रोफेशनल स्तर पर स्किल की डिमांड बढऩे की उम्मीद है। कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना होने की संभावना है। किसी प्रतियोगिता को लेकर आपका डर निराधार साबित होगा। शुभ अंक-6 शुभ रंग-परपल।


\"\"तुला (LIBRA) 23 सितंबर से 23 अक्तूबर : प्रोफेशनल और निजी दोनों ही स्तर पर स्थिति अनुकूल होगी। पढ़ाई के क्षेत्र में अपना बेस्ट देने वाले हैं, परिणाम अनुकूल रहने की उम्मीद है। खरीदी गई किसी नई प्रॉपर्टी से जबरदस्त आमदनी आने की शुरुआत होने की उम्मीद है। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। शुभ अंक-15 शुभ रंग-सी ग्रीन।


\"\" वृश्चिक (SCORPIO) 24 अक्तूबर से 21 नवंबर : सामाजिक क्षेत्र में होने वाले किसी समारोह का दायित्व लेकर आत्मिक प्रसन्नता का अनुभव होगा। करीबी की मदद करने के लिए आप किसी भी हद तक जा सकते हैं। किसी के प्यार या लाड़ के चक्कर में कोई बड़ा मौका हाथ से नहीं जाने दे सकते हैं। शुभ अंक-9 शुभ रंग-सुनहरा।


\"\"धनु (SAGITTARIUS) 22 नवंबर से 21 दिसंबर : बढ़े हुए खर्च का सामना करने के लिए बचत पर जोर देने वाले हैं। यदि आपको पता है कि पढ़ाई में हुए नुकसान की भरपाई संभव नहीं है तो मेहनत करने का मौका हाथ से नहीं जाने दे सकते। परिवार में होने वाले किसी गेदरिंग की वजह से आपकी व्यस्तता बढऩे की संभावना है। शुभ अंक-3 शुभ रंग-परपल।


\"\"मकर (CAPRICORN) 21 दिसंबर से 19 जनवरी : हर किसी समारोह में अपनी अहमियत की अपेक्षा रखना सही नहीं होगा, कभी पीछे रहने का भी आनंद ले सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अपना महत्व बनाए रखने के लिए आपको और जोर लगाने की जरुरत है। पढ़ाई के मामले में कंफ्यूजन का बड़ा नुकसान हो सकता है। शुभ अंक-5, शुभ रंग-हरा।


\"\"कुम्भ (AQUARIUS) 20 जनवरी से 18 फरवरी : इगो की वजह से सबके साथ जमकर मस्ती नहीं कर पा रहे हैं, इमेज के दायरे से निकलें। जिससे आगे आपको भी मदद मिलने की उम्मीद है एउसकी जरुरतों का ध्यान रखने का प्रयास करेंगे। पढ़ाई के मामले में चाह कर भी किसी की मदद नहीं कर पाएंगे। शुभ अंक-4 शुभ रंग-गहरा नीला


\"\"मीन (PISCES) 19 फरवरी से 20 मार्च : पढ़ाई के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि मिलेगी। आपके द्वारा की गई मेहनत प्रोफेशनल स्तर पर कामयाब होती नजर आ रही है। किसी बड़े कार्यक्रम में शिरकत करने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। क्रिएटिव फिल्ड में काम करने वालों को कोई पुरस्कार मिलने की संभावना है। शुभ अंक-1 शुभ रंग-सफेद।