BREAKING NEWS

LIVE : कुछ ही देर में अहमदाबाद पहुंचेंगे अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप, मोदी ने कहा- भारत आपका कर रहा है इंतजार◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾भारत के सामने गिड़गिड़ाया चीन, कहा- हमें उम्मीद है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण की वस्तुपरक समीक्षा करेगा◾इंडोनेशिया के विश्वविद्यालय में पढ़ाया जाएगा भाजपा का इतिहास ◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾ट्रंप को भेंट की जाएगी 90 वर्षीय दर्जी की सिली हुई खादी की कमीज◾

आज का राशिफल (16-अगस्त-2018)

\"\"मेष (ARIES) 21 मार्च से 20 अप्रैल : जिस तरह सेहत को लेकर सतर्कता दिखाई है उससे तंदरुस्त बने रहेंगे। बिजनेस पर्सन आमदनी बनाए रखने के लिए नई स्ट्रेटजी बना सकते हैं। कार्यस्थल पर किसी से बहस करने से बचें। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव बढऩे की संभावना है। शुभ अंक-9 शुभ रंग-गोल्डन ब्राउन।
\"\"वृष (TAURUS) 21 अप्रैल से 20 मई : दार्शनिक मूड में बने रहेंगे, असर काम काज में भी नजर आने की उम्मीद है। प्रोफेशनल या पढ़ाई के स्तर पर दिखने वाली समस्या जल्द ही दूर हो जाने की संभावना है। परिवार में खुशियां बनाए रखने के लिए जी तोड़ प्रयास करेंगे। बच्चे की वजह से सर ऊंचा होगा। शुभ अंक-6 शुभ रंग-सी ग्रीन।
\"\"मिथुन (GEMINI) 21 मई से 21 जून : खुद को खतरे के कगार से निकालने के लिए अद्भूत क्षमता का प्रदर्शन करेंगे। पढ़ाई के मामले में तेजी आएंगी। जॉब जो लोग जॉब की वजह से समस्या महसूस कर रहे थे उनको राहत मिलने की उम्मीद है। रोमांटिक स्तर पर खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। शुभ अंक-8 शुभ रंग-लेवेन्डर।
\"\"कर्क (CANCER) 22 जून से 23 जुलाई : प्रतिद्वंदि को मात के लिए ठोस कदम उठाएंगे। वित्तीय स्तर पर बड़ा करने का सपना पूरा होता नजर आ रहा है। सामाजिक क्षेत्र में रुतवा बढऩे की उम्मीद है। प्यार के मामले में सावधान रहने की जरुरत है। सही पार्टनर मिलने में अभी और वक्त लग सकता है। शुभ अंक-11 शुभ रंग -पिंक।
\"\"सिंह (LEO) 23 जुलाई से 22 अगस्त : आमदनी बढऩे की उम्मीद है, अच्छे कमाई की शुरुआत होगी। कुछ लोग प्रॉप्रटी खरीदेंगे। सेहतमंद रहने के लिए डेली रुटिन मेंटेंन करने की अहमियत को समझेंगे। पढ़ाई के मामले में सेलेक्टिव स्टडी से बचने की जरुरत है। ्रसड़क यात्रा के समय सावधान रहें। शुभ अंक-22 शुभ रंग-गहरा गुलाबी।
\"\"कन्या (VIRGO) 23 अगस्त से 22 सितंबर : समारोह की तैयारी में व्यस्त रहने की संभावना है। जिस किसी करीबी से आप नजर मिलान से कतरा रहे थे उससे संबंध सुधार सकते हैं। पढ़ाई के मामले में प्रदर्शन संतोषजनक रहेगा। प्रोफेशनल स्तर पर क्षमता से स्थिति को अनुकूल बनाने में सक्षम साबित होंगे। शुभ अंक-3 शुभ रंग-केसरिया।
\"\"तुला (LIBRA) 23 सितंबर से 23 अक्तूबर : फैमिली गैदरिंग होने की उम्मीद है, जमकर मस्ती कर सकते हैं। यदि आप अपने प्रेमी से कोई बात मनवाना चाहते हैं तो उसकी पसंद नापसंद का ध्यान रखना जरुरी होगा। पढ़ाई के स्तर पर स्थिति मजबूत रहेगी। कार्यक्षेत्र में मेहनत सफल होती नजर आ रही है। शुभ अंक-4 शुभ रंग-हल्का नीला।
\"\" वृश्चिक (SCORPIO) 24 अक्तूबर से 21 नवंबर : घर की साजसज्जा को मौसम के अनुरुप बनाने का प्रयास करेंगे। परिवार में किसी समारोह के आयोजन के लिए कोई भरोसा दिखाने वाला है। प्रोफेशनल स्तर पर महत्वपूर्ण लोगों को प्रभावित करने का मौका आज मिल सकता है। वित्तीय स्तर पर मजबूती आएंगी। शुभ अंक-5 शुभ रंग-पीच।
\"\"धनु (SAGITTARIUS) 22 नवंबर से 21 दिसंबर : परिवार में हुए किसी गेदरिंग में आप लोगों के आकर्षण का केंद्र बनने वाले हैं पढ़ाई के मामले में किसी से मदद मिलते रहने की उम्मीद है। किसी से अपना काम साझा कर अपने कंधे का भार कम कर सकते हैं। कुछ लोगों वेकेशन पर जाने का बंदोवस्त करने वाले हैं। शुभ अंक-1 शुभ रंग-हल्का लाल।
\"\"मकर (CAPRICORN) 21 दिसंबर से 19 जनवरी : यदि घर में शांति चाहते हैं तो आपको जीवनसाथी के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को लेकर और ज्यादा सजगता दिखाने की जरुरत होगी। किसी करीबी के साथ रोमांस में पडऩे के संकेत हैं। पढ़ाई के मामले में अपनी गति बनाए रखने में असमर्थ साबित हो सकते हैं। शुभ अंक-15 शुभ रंग-लेवेन्डर।
\"\"कुम्भ (AQUARIUS) 20 जनवरी से 18 फरवरी : प्रोफेशन क्षेत्र में सीनियर्स के करीब बने रहने के लिए आप कोई भी कठिन काम कर सकते हैं। लंबे इंतजार के बाद मेडिक्लेम का रुका हुआ पैसा मिल जाने की संभावना है। पैसे को लेकर कोई समस्या नहीं रहेगी। सामाजिक क्षेत्र में आपकी डिमांड बढने वाली है। शुभ अंक-22 शुभ रंग-गहरा गुलाबी।
\"\"मीन (PISCES) 19 फरवरी से 20 मार्च : प्रोफेशनल स्तर पर किसी परियोजना का शिकंजा पूरी तरह से हाथ में बना रहेगा। सेहत संतोषजनक रहेगा। आपको अपने गु्रप के लोगों द्वारा किसी समारोह में हिस्सा लेने के लिए दबाव दिया जा सकता है, यदि इसमें आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है तो अपने मन की सुनें। शुभ अंक-6 शुभ रंग-सी ग्रीन।