BREAKING NEWS

शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’◾जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना भाजपा की राष्ट्रीय प्रतिबद्धता थी : नड्डा ◾आजाद ने अपने गृह राज्य जाने की अनुमति के लिए उच्चतम न्यायालय का किया रुख◾सिद्धारमैया ने बाढ़ राहत को लेकर केन्द्र कर्नाटक सरकार की आलोचना की◾बेरोजगारी पर बोले श्रम मंत्री-उत्तर भारत में योग्य लोगों की कमी, विपक्ष ने किया पलटवार ◾INLD के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और निर्दलीय विधायक कांग्रेस में हुये शामिल ◾PAK ने इस साल 2,050 से अधिक बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, 21 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्रालय ◾PM मोदी,वेंकैया,शाह ने आंध्र नौका हादसे पर जताया शोक◾पासवान ने किया शाह के हिंदी पर बयान का समर्थन◾न्यायालय में सोमवार को होगी अनुच्छेद 370 को खत्म करने, कश्मीर में पाबंदियों के खिलाफ याचिकाओं पर सुनवाई◾TOP 20 NEWS 15 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आंध्र प्रदेश के गोदावरी में बड़ा हादसा : नाव पलटने से 13 लोगों की मौत, कई लापता◾संतोष गंगवार ने कहा- नौकरी के लिये योग्य युवाओं की कमी, मायावती ने किया पलटवार ◾पाकिस्तान ने इस साल 2050 बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, मारे गए 21 भारतीय◾संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, बोलीं- ये नहीं चलेगा◾CM विजयन ने हिंदी भाषा पर बयान को लेकर की अमित शाह की आलोचना, दिया ये बयान◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में 'अप्रत्याशित जीत' हासिल करने के लिए तैयार है BJP : फडणवीस◾ देश में रोजगार की कमी नहीं बल्कि उत्तर भारतीयों में है योग्यता की कमी : संतोष गंगवार ◾ममता बनर्जी पर हमलावर हुए BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, बोले- होगा चिदंबरम जैसा हश्र◾International Day of Democracy: ममता का मोदी सरकार पर वार, आज के दौर को बताया 'सुपर इमरजेंसी'◾

भविष्यफल

आज का राशिफल (20 अगस्त)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को लाभ होगा। कार्यक्षेत्र पर दूसरों से सलाह जरूर लें। परिवार के किसी समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। सड़क मार्ग से यात्रा करते समय सतर्क रहें। नई दुकान या ऑफि स को खोल सकते हैं। शुभ अंक-22, शुभ रंग-नीला।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) किसी अपने करीबी की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे। किसी लोन को पूरा चुकाने में कामियाब होंगे। कार्यक्षेत्र पर सहयोगियों के साथ अच्छी दोस्ती होगी। अपने दोस्तों और करीबियों से हर बात शेयर करें। किसी प्रॉप्रर्टी के झगड़े को मिलकर सुलझाने की कोशिश कर सकते हैं। शुभ अंक-1, शुभ रंग-लेमन।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) लंबी चली आ रही किसी बीमारी से छुटकारा मिलेगा। आर्थिक रुप से मजबूत होने पर ही कोई नया व्यापार शुरु करें। परिवार का कोई सदस्य आपकी जिंदगी में दखल दे सकता है। कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। प्रॉप्रर्टी को लेकर चिंतित हो सकते हैं। शुभ अंक-3, शुभ रंग-रोजी ब्राउन।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) सेहतमंद रहने के लिए खानपान पर ध्यान दें। आर्थिक रुप से मजबूत होने के लिए निवेश करें। करियर के लिए दिन अच्छा है। परिवार का कोई सदस्य आपसे मदद मांग सकता है। किसी प्रॉप्रर्टी को लेकर विवाद हो सकता है। पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देंगे। शुभ अंक-6, शुभ रंग-क्रीम।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) सेहत को लेकर दूसरों की सलाह जरूर सुनें। किसी नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। लंबे समय से अपने साथी के साथ समय बिताना चाहते हैं। किसी घर या फ्लैट का मालिकाना हक मिल सकता है। शुभ अंक-8, शुभ रंग-हरा।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)  सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा। अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स की नजरों में आ सकते हैं। परिवार में शांति का माहौल रहेगा। कोई आपको बाहर ले जाना चाहेगा। किसी खानदानी प्रॉप्रर्टी के अच्छे दाम मिल सकते हैं। शुभ अंक-11, शुभ रंग-वॉयलेट।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) सेहत को लेकर सतर्क रहें। कोई उपहार मिल सकता है। कार्यक्षेत्र पर काम का दबाव बढ़ सकता है। परिवार का कोई सदस्य आपकी मदद करेगा। प्रॉप्रर्टी का कोई मामला आसानी से सुलझा लेंगे। पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। शुभ अंक-7, शुभ रंग-चॉकलेट।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) सेहत को लेकर स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। फि जूल खर्च से बचने की आदत डालें। कार्यक्षेत्र पर काम का दबाव रहेगा। परिवार में तनाव हो सकता है। रियल स्टेट्स से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। पढ़ाई के लिए दिन अच्छा है। शुभ अंक-9, शुभ रंग-पीला।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) सेहत के लिए दिन अच्छा है। किसी चीज में निवेश करना फ ायदेमंद साबित होगा। कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स को प्रभावित करने में समस्या हो सकती है। परिवार का कोई सदस्य घर के काम में आपकी मदद करेगा। घर खरीदने का सपना जल्दी ही पूरा होगा।  शुभ अंक-5, शुभ रंग-हरे रंग के सभी शेड्स।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) सेहतमंद रहने के लिए भीड़ भरे इलाकों से दूर रहें। आर्थिक स्थिति मजबूत है। कार्यक्षेत्र पर काम में फ ोकस कर पाने में समस्या होगी। कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। समाज में प्रतिष्ठा की हानि हो सकती है। शुभ अंक-15, शुभ रंग-गाढ़ा हरा।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)  सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। फि जूल खर्च से बचने की कोशिश करें। यात्रा से संबंधित जॉब का आनंद उठाएंगे। जीवनसाथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। कहीं यात्रा पर जाकर अच्छा लगेगा। कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। शुभ अंक-17, शुभ रंग-लेवेंडर।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) सेहत को लेकर जागरुक रहें। किसी चीज में निवेश करना नुकसानदायक हो सकता है। कार्यक्षेत्र पर चीजों को संभालने में कामियाब होंगे। परिवार के किसी छोटे सदस्य पर ध्यान देने की जरूरत है। गाडी चलाते समय सावधानी बरतें। किसी इंवेट का आयोजन कर सकते हैं। शुभ अंक-4, शुभ रंग-नेवी ब्लू।