मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

आप शांति और सुकून से रहना चाहेंगे। घर के किसी पेंडिंग काम को पूरा करने में कोई मदद कर सकता है। नया काम शुरू किए जाने की संभावना है। रिटेलर्स को जबरदस्त प्रतियोगिता का सामना करना पड़ सकता है। किसी डील को फाइनल करने में मुश्किल होगी। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- कॉफी

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

छुट्टियों पर घूमने जाना बोहद रोमांचक साबित होने वाला है। आप जीवन को लेकर हर तरह से संतुष्ट रहेंगे और कुछ बड़ा करने की प्लानिंग कर सकते हैं। होममेकर्स अपने आप को कुछ कलात्मक कामों में व्यस्त रखने का प्रयास करेंगें। किसी भी काम में लापरवाही न बरतें। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- लेमन।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

व्यवहार में परिवर्तन लाने से किसी और से ज्यादा आपको खुद फायदा मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मिली सफलता से आपका आत्मविश्वास ऊंचा होने की उम्मीद है। सेविंग मोड में रहकर वित्तीय अवस्था को स्थिर रखने का प्रयास कर सकते हैं। लव लाइफ में रोमांच बरकरार रहेगा। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- लाल।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

किसी की गलती निकालते रहने की आदत आपको सबसे दूर कर सकता है। परिवार के नौजवान किसी खास जगह पर घूमने जाने के लिए आग्रह कर सकते हैं। प्रॉपर्टी के मामले में कोई खुशखबरी मिलने की उम्मीद है। सभी विषमताओं के बावजूद अपनी जगह बनाने में सफल रहेंगे। शुभ अंक- 22, शुभ रंग – पीला।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त )

आप सेहत को देखते हुए किसी फिजिकल एक्टिविटी के लिए तैयार हो सकते हैं। आमदनी में बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। यदि आप किसी परियोजना को समय पर पूरा करना चाहते हैं तो, आपको अपने सबआर्डिनेट को पूरा सहयोग करना होगा। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- परपल।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

आप जिस किसी भी काम में लगे हुए हैं उसमें थोड़ा ठहराव लेने की जररुत होगी। पढ़ाई के क्षेत्र में मिली सफलता से आपका आत्मविश्वास ऊंचा रहने की उम्मीद है। किसी समारोह में अनुपस्थित रहने की वजह से किसी करीबी को नाराज कर सकते हैं। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- लाल।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

समझदारी से खर्च कर आप कठिन समय के लिए भी बचत करने में सफल रहेंगे। कास्र्थल पर आ रही किसी समस्या से निकलने में कोई आपके लिए बहुत बड़ा पीलर साबित होने वाला है। किसी परिवारिक जिम्मेदारी को अच्छे से निभाने में कामयाब रहेंगे। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हल्का नीला।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

एक साथ कई जिम्मेदारी लेना गलती होने की संभावना को बढ़ा देगा। अकेला किसी काम को करने से बेहतर है उसे ग्रुप में किया जाए। वित्तीय स्तर पर थोड़ी समस्या आने की संभावना है। आपके द्वारा अप्लाइ किया गया लोन अभी और थोड़ा वक्त ले सकता है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का लाल।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

आप में से कुछ लोगों को प्रोफेशनल स्तर पर कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि आपके प्लान पर किसी प्रतिद्वंदि की नजर न हो। आपके सामने कुछ अच्छे निवेश का मौका आने वाला है। सेहत अच्छी रहेगी। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- क्रीम।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

आप अपने से छोटों के लिए अच्छे मित्र और गाइड साबित हो सकते हैं। उच्च शिक्षा ले रहे लोगों को कोई विशेष उपलब्धि मिलने की उम्मीद है। रिटेलर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जो आपकी तरफ आकर्षित हो रहा है, आप साकारात्मक संकेत दे सकते हैं। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- सुनहरा।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

कोई आपको परेशान करने का प्रयास करना चाहता है। प्रोफेशनल स्तर पर आपको अपनी क्षमता साबित करने का मौका मिलने वाला है। किसी समाजिक समारोह के जरिये आपके मशहूर हो जाने की संभावना है। किसी के प्यार में पडऩे के संकेत हैं। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- गहरा परपल।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

आपको अपने प्लान में करीबी लोगों को शामिल करने की जरुरत है। समाजिक क्षेत्र में आपको दबाने के लिए लोग तैयार बैठे हैं। लक्ष्य को हासिल करने के लिए मेहनत करना जरुरी होगा। किसी समाजिक समारोह में जमकर मस्ती किए जाने की संभावना है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- लेमन।