BREAKING NEWS

भारत-चीन सीमा विवाद: गलवान घाटी पर चीन के दावे को भारत ने एक बार फिर ठुकराया, शुक्रवार को हो सकती है वार्ता◾यूपी में कल रात 10 बजे से 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक फिर से लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं पर कोई रोक नहीं ◾दिल्‍ली में 24 घंटे में कोरोना के 2187 नए मामले, 45 की मौत, 105 इलाके सील◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे 219 लोगों की मौत, 6875 नए मामले◾उप्र एसटीएफ ने उज्जैन से गिरफ्तार विकास दुबे को अपनी हिरासत में लिया, कानपुर लेकर आ रही पुलिस◾वार्ता के जरिए एलएसी पर अमन-चैन का भरोसा, जारी रहेगी सैन्य और राजनयिक बातचीत : विदेश मंत्रालय◾दिल्ली में कोरोना की स्थिति में सुधार, रिकवरी रेट 72% से अधिक : गृह मंत्रालय◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बोले-देश में नहीं हुआ कोरोना वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन◾ इंडिया ग्लोबल वीक में बोले PM मोदी-वैश्विक पुनरुत्थान की कहानी में भारत की होगी अग्रणी भूमिका◾कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मां ने कहा- हर वर्ष जाते है महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए ◾मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे के बारे में शुरुआत से लेकर गिफ्तारी तक का जानिए पूरा घटनाक्रम◾काशीवासियों से बोले PM मोदी- जो शहर दुनिया को गति देता हो, उसके आगे कोरोना क्या चीज है◾ कांग्रेस ने PM मोदी से किया सवाल, पूछा- क्या गलवान घाटी पर भारत का दावा कमजोर किया जा रहा?◾उज्जैन पुलिस की पीठ थपथपाते हुए बोले CM शिवराज-जल्दी UP पुलिस को सौंपा जाएगा विकास दुबे◾चित्रकूट की खदानों में बच्चियों के यौन शोषण पर बोले राहुल-क्या यही सपनों का भारत है◾देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमितों के 24,879 नए मामले और 487 लोगों ने गंवाई जान ◾कानपुर में 8 पुलिसर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार◾ दुनिया में कोरोना मरीजों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरने वालों आंकड़ा 5 लाख 48 हजार के पार ◾कानपुर : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के सहयोगी प्रभात और बउआ को पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान मार गिराया ◾PM मोदी वाराणसी की संस्थाओं के प्रतिनिधियों से आज 11 बजे वीडियो कांफ्रेंस पर संवाद करेंगे◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (22 जुलाई)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) सेहतमंद  रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। धन लाभ के योग बन रहे हैं। व्यापार के लिए की गई यात्रा लाभदायक नहीं रहेगी। परिवार के साथ ज्यादा समय बिताएंगे। प्रॉप्रर्टी से जुड़े कामों से लाभ होगा। कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होगा। किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं। शुभ अंक-22, शुभ रंग-इंडिगो।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) सेहत को लेकर सतर्क रहें। आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी। करियर की तरफ ध्यान देने की जरूरत है। दोस्तों और करीबियों के साथ अच्छा महसूस करेंगे। आपकी किसी प्रॉप्रर्टी के दाम बढ़ सकते हैं। सामाजिक काम के लिए सेलिब्रेटी को बुला सकते हैं। शुभ अंक-7, शुभ रंग-गुलाबी। 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)  आय के नए स्त्रोत खुल सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर अपनी क्षमता से दूसरों को प्रभावित करेंगे। परिवार में कोई आपकी उपेक्षा कर सकता है। सेहत को लेकर कुछ समस्याएं हो सकती हैं। किसी अजनबी के साथ अपनी जानकारी शेयर ना करें। साथी के साथ मनमुटाव हो सकता है। शुभ अंक-11, शुभ रंग-सफेद।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) सेहत को लेकर स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। धन संबंधित किसी स्कीम की तरफ आकर्षित हो सकते हैं। करियर में सफ लता मिलेगी। पुरानी यादों को याद कर अच्छा महसूस करेंगे। पूरब या उत्तर-पूरब की तरफ  यात्रा पर जा सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा। शुभ अंक-4, शुभ रंग-डार्क  ग्रे। 

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) सेहतमंद रहने के लिए व्यायाम करते रहें। फि जूलखर्ची से बचने की कोशिश करें। अपने सहयोगियों के साथ अच्छे रिश्ते बनाएं। परिवार का कोई झगड़ा बड़ा रूप ले सकता है। प्रॉप्रर्टी संबंधित मामलों में समस्या हो सकती है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा। शुभ अंक-9, शुभ रंग-मजेंटा।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) सेहत के लिए दिन अच्छा है। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को लाभ होगा। कार्यक्षेत्र पर अपने शत्रुओं से सावधान रहें। तीर्थयात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आपके हक में जाएगा। घर से जुड़े काम करा सकते हैं। शुभ अंक-4, शुभ रंग-नेवी ब्लू।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) किसी समस्या को लेकर शांत रहने की कोशिश करें। धन लाभ के संकेत मिल रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर प्राथमिकता के हिसाब से काम करना पड़ेगा। परिवार का साथ और सहयोग मिलेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई फैसला आपके हक में जाएगा। शुभ अंक-1, शुभ रंग-पीच।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी। कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स आपके काम को पहचानेंगे। परिवार के किसी सदस्य की सलाह आपके काफी काम आएगी। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई लीगल मसला आसानी से हल हो जाएगा। शुभ अंक-8, शुभ रंग-मैटेलिक ग्रे।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। आर्थिक स्थिति को देखते हुए खर्च करें। करियर में बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। परिवार के सदस्य आपके विचार से सहमत होंगे। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई डर खत्म होगा। किसी के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता हैं। शुभ अंक-15, शुभ रंग-लाल।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) सेहत को लेकर सजग रहेंगे। धन लाभ के योग बन रहे हैं। व्यापार के काम से शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। परिवार की जिम्मेदारियां मिलेंगी। प्रॉप्रर्टी से जुड़े मामलों के लिए दिन अच्छा है। किसी के साथ सख्ती से पेश आ सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है। शुभ अंक-17, शुभ रंग-हल्का हरा।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)  सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। व्यवसाय के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य के कारण समस्या हो सकती है। घर की मरम्मत का काम करा सकते हैं। कुछ समय के लिए किसी को अपना वाहन दे सकते हैं। शुभ अंक-6, शुभ रंग-बेज।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)  सेहत को लेकर सतर्क रहें। धन संबंधित समस्याएं हो सकती हैं। अच्छे संबंधों के चलते करियर में चली आ रही बाधा दूर होगी। लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है। प्रॉप्रर्टी से जुड़े मामलों की दूसरों के सामने चर्चा ना करें। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। रिश्तों में तनाव आ सकता है। शुभ अंक-5, शुभ रंग-ऑफ  व्हाइट।