ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

कार्यक्षेत्र में शानदार मौका मिलने की उम्मीद है। प्लान में बदलाव संभव है लेकिन इससे काम का डेडलाइन प्रभावित नहीं होगा। परिवार के साथ वक्त बिताना आपके मन को हल्का रखेगा। लवर के साथ वक्त बिताना आपके रिश्ते में मजबूती ला सकता है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- हल्का गुलाबी।

 

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

पार्टनर को रिझाने के लिए आप खासी तरकीब निकाल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कोई रिस्क लेने से पहले उसे अच्छे से समझ लें। व्यवसायियों के लिए आज के दिन कुछ नया शुरु करना सही नहीं होगा एथोड़ा इंतजार कर लें। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण करने का प्रयास करेंगे। शुभ अंक- 18, शुभ रंग – लाल।

 

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

प्रोफेशनल स्तर पर चीजें आपके अनुकूल रहने की उम्मीद है। किसी के प्यार में डूब कर खुद को सातवें आसमान पर महसूस करेंगे। परिवार और दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाना बेहद मस्ती भरा रहने की उम्मीद है। बीमार चल रहे लोगों की सेहत में तेजी से सुधार के संकेत हैं। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- सफेद।

 

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

रोजगार के क्षेत्र में रिस्क का दौर खत्म होने की उम्मीद है। प्रोफेशनल स्तर पर सफलता पाने के लिए पर्सनेलिटी और कम्यूनिकेशन स्किल को निखारने की जरुरत है। पढ़ाई के क्षेत्र कोई बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है। खुशखबरी को लेकर आप उत्साहित नजर आएंगे। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- मजेंटा।

 

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त )

दिन किसी अच्छे काम से शुरु होने वाला है। बच्चों की वजह से आपको गर्व का अनुभव हो सकता है। समाजिक क्षेत्र में आपके व्यवहार की प्रसंशा होने की संभावना है। प्रोफेशनल स्तर पर आप धीरे धीरे मजबूत पकड़ बनाते जा रहे हैं। वित्तीय स्तर पर स्थिरता रहेगी। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- ब्राउन।

 

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

बदलाव से आपको इसका लाभ मिलने वाला है। प्रोफेशनल स्तर पर किसी कमिटी या बोर्ड में स्थान दिए जाने की उम्मीद है। लव लाइफ को दोबारा से पटरी पर लाने का प्रयास कर सकते हैं। मकान मालिक अपनी प्रॉपर्टी को रेंट पर चढ़ाने में सफल रहेंगे। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- हल्का ग्रे।

 

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

चंचल स्वभाव लोगों को आकर्षित कर सकता है। प्लानिंग स्किल और मैनेजमेंट में दक्षता रखने की वजह से इवेंट की जिम्मेदीरी दी जा सकती है। बड़ों के प्यार से लंबे समय तक दूर रहने के कारण पड़ोसी के साथ वक्त बिता सकते हैं। प्यार में पडऩे के संकेत हैं। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- रोज।

 

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

किसी प्रतिद्वंदि को पीछे छोड़ कर आप फ्रंट पर पहुंच सकते हैं। मन बहकने के बावजूद आपको संयम से काम लेना होगा। अपनी जुवान पर काबू रखना सीखना होगा ये आपके लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। वेकेशन के लिए की गई प्लानिंग को रिवाइज करेंगे। शुभ अंक-  7, शुभ रंग- सुनहरा।

 

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

अंधविश्वासी सोच किसी मामले में बेहतर साबित हो सकता है। परिवार के किसी बड़े की सेहत को देखते हुए उनके पार्टी में शामिल होने की बात से आपको गुस्सा आ सकता है। अपने शरीर और मन को दुरुस्त रखने के लिए योगा का सहारा ले सकते हैं। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- फॉरेस्ट ग्रीन।

 

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

खुद को फिट रखना प्राथमिकता में शामिल रहेगा। कार्यक्षेत्र में मिली किसी उपलब्धि की वजह से उत्साहित मूड में रहेंगे। पढ़ाई के क्षेत्र में अपने लक्ष्य को पाना आसान नहीं होगा। सामाजिक क्षेत्र में सबसे मेल जोल बढाने का प्रयास सफल रहने की उम्मीद है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- हल्का नीला।

 

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

यदि किसी काम को आप पूरे रफ्तार के साथ करना चाहते हैं तो महत्वपूर्ण गाइडलाइन को नजरअंदाज करना सही नहीं होगा। पूर्व के निवेश से मिलने वाले मुनाफे की वजह से लोन चुकता करना आसान हो जाएगा। पढ़ाई पर फोकस करना समय की जरुरत है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- रोज।

 

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

यदि आप कुछ अच्छा करना चाहते हैं तो, आप को अपनी कमियों पर काम कर उसे दूर करने की जरुरत है। किसी पड़े प्रोजक्ट के हाथ से निकल जाने के मायूस होने की जरुरत नहीं है, कोई और शानदार मौका आपका इंतजार कर रहा है। लवर से सरप्राइज मिलने की उम्मीद है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग – हरा।