BREAKING NEWS

निगमबोध घाट पर होगा पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का अंतिम संस्कार◾भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मुख्य संकटमोचक थे अरुण जेटली◾PM मोदी को बहरीन ने 'द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ द रेनेसां' से नवाजा, खलीफा के साथ हुई द्विपक्षीय वार्ता◾मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾

भविष्यफल

आज का राशिफल (20 जुलाई)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)  सेहत को लेकर नियमित व्यायाम करते रहें। पैसा बचाने की कोशिश करें। करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के छोटों के साथ पैसों के मामले को लेकर सख्त रहें। प्रॉप्रर्टी संबंधित मामलों में मोलभाव करना सीखें। परीक्षा के लिए जमकर तैयारी करें। शुभ अंक-6, शुभ रंग-लाल। 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)  सेहत से जुड़ी कुछ समस्याएं हो सकती हैं। सोच-समझकर कहीं निवेश करने की सोचें। कार्यक्षेत्र पर सभी आपकी तारीफ  करेंगे। परिवार के किसी सदस्य की बात नहीं मानेंगे। किसी प्रॉप्रर्टी को बेचने की सोच सकते हैं। पढ़ाई में मेहनत करते रहें। शुभ अंक-5, शुभ रंग-ब्लूइश ग्रीन।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) सेहत के लिए दिन अच्छा रहेगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर काम का दबाव महसूस कर सकते हैं। किसी दूर के रिश्तेदार के साथ अच्छा लगेगा। यात्रा पर जाते समय सतर्क रहें। आपका कोई अपना ही आपका शत्रु हो सकता है। शुभ अंक-17, शुभ रंग-डार्क टरक्वॉइश।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  सेहत में सुधार होगा। फिजूल खर्च करने से बचें। कार्यक्षेत्र पर अपनी क्षमता निखारने का मौका मिलेगा। किसी बात को लेकर असमंजस की स्थिति में रहेंगे। घूमने जाते समय चीजें अच्छे से प्लान करें। रहने के लिए अच्छी जगह मिल सकती है। शुभ अंक-22, शुभ रंग-डार्क ब्लू।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त)  सेहत को लेकर नियमित व्यायाम करते रहें। फिजूल खर्चा करने से बचने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र में सभी चुनौतियों का सामना कर लेंगे। परिवार के किसी सदस्य के कारण खुशी महसूस होगी। प्रॉप्रर्टी से जुड़े मामले आपके हक में रहेंगे।  शुभ अंक-11, शुभ रंग-गहरा आसमानी।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) सेहत को लेकर सजग रहेंगे। पैसे ट्रांसफ र करते समय सतर्क रहें। व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार में काम की अधिकता के कारण घूमने का प्लान बना सकते हैं। इस समय प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई काम ना करें। लोगों को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे।शुभ अंक-7, शुभ रंग-गोल्डन ब्राउन।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्टूबर) सेहत को लेकर नजरअंदाज ना करें। आय के नए स्त्रोत खोजने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र पर किसी आग्रह का सकारात्मक परिणाम मिलेगा। परिवार के दूसरे सदस्यों से मिलने का मौका मिलेगा। किसी प्रॉप्रर्टी की खरीददारी की सोच सकते हैं। शुभ अंक-6, शुभ रंग-लाल।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्टूबर से 21 नवंबर)  सेहत को लेकर सतर्क रहें। आर्थिक स्थित मजबूत रहेगी। कार्यक्षेत्र पर काम पूरा करने में समस्या हो सकती है। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा किसी प्रॉप्रर्टी की खरीददारी कर सकते हैं। पढ़ाई में सफ लता मिलेगी। प्रेम संबंधों को लेकर सतर्क रहें। शुभ अंक-9, शुभ रंग-रोजी ब्राउन।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) कोई आपको सेहत के प्रति जागरुक कर सकता है। आर्थिक स्थिति धीरे धीरे मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र पर किसी काम की जिम्मेदारी मिल सकती है। किसी सदस्य के कारण घर का माहौल खराब हो सकता है। प्रॉप्रर्टी से जुड़े मामलों में चल रही गलतफ हमी दूर होगी। शुभ अंक-18, शुभ रंग-गुलाबी।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) सेहत को लेकर सर्तरहें। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। कार्यक्षेत्र पर कुछ नया शुरु कर सकते हैं। घर के कामों में व्यस्त रहेंगे। घर की मरम्मत का टाल सकते हैं। पढ़ाई में मेहनत का फ ल मिलेगा। कोई आपके प्रति नाराजगी रखेगा। शुभ अंक-1, शुभ रंग-नारंगी।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)  व्यायाम को लेकर असमंजस की स्थिति में रहेंगे। फि जूल की चीजों पर खर्च कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर अपनी क्षमता दिखाने का मौका मिलेगा। परिवार के किसी भावनात्मक मुद्दे को सुलझाने की कोशिश करेंगे। प्रॉप्रर्टी से जुड़े मामलों में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। शुभ अंक-15, शुभ रंग-लेवेंडर। 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) सेहत के लिए दिन अच्छा है। जरूरत से ज्यादा खर्च हो सकता है। कार्यक्षेत्र पर काम पूरा करने में देरी हो सकती है। अपने मुताबिक चीजों को पूरा करने का मौका मिलेगा। किसी नई चीज की खरीददारी कर सकते हैं। घर के लिए कोई चीज खरीदेंगे। शुभ अंक-8, शुभ रंग-डार्क टरक्वॉइश।