BREAKING NEWS

दिल्ली में कोरोना का कोहराम जारी, बीते 24 घंटे में 1,781 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.10 लाख के पार◾चीनी कंपनियों के सहारे PM केयर्स फंड पर राहुल का PM मोदी पर तंज, ट्वीट कर कही ये बात◾हार्दिक पटेल को गुजरात कांग्रेस की कमान, प्रदेश कांग्रेस कमेटी का वर्किंग प्रेसिडेंट नियुक्त किया गया◾देश में कोराना से ठीक हुए लोगों की संख्या 5 लाख के पार पहुंची, रिकवरी दर 62 फीसदी से अधिक : स्वास्थ्य मंत्रालय◾तमिलनाडु में 3965 नए मामले की पुष्टि, 69 लोगों की मौत ◾कानपुर प्रकरण की जांच के लिए SIT गठित, 31 जुलाई तक सौंपनी होगी रिपोर्ट◾महाराष्ट्र एटीएस ने ठाणे से कानपुर हत्याकांड में शामिल विकास दुबे के दो साथियों को किया गिरफ्तार◾Boycott China : चीन को चुनौती देने के लिए इंदौर के भाजपा सांसद बनवा रहे एक लाख स्वदेशी राखियां ◾रविवार को होगा मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रियों को विभागों का बंटवारा : शिवराज सिंह चौहान ◾हांगकांग से जान बचाकर भागी वैज्ञानिक ने खोली चीन की पोल, कहा - कोरोना की जानकारी छुपाई गयी ◾सीएम गहलोत का दावा - भाजपा के लोग षड्यंत्र रच रहे हैं लेकिन उनकी सरकार स्थिर है और पांच साल चलेगी ◾सिर्फ कानपुर ही नहीं विदेशों में भी है विकास दुबे की करोड़ों की प्रॉपर्टी, ईडी ने भी शुरू की जांच ◾दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला : कोरोना के मद्देनजर स्टेट यूनिवर्सिटीज की सभी परीक्षाओं को किया रद्द◾सोनिया के साथ कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों की बैठक में राहुल से फिर से पार्टी अध्यक्ष बनने की मांग◾शरद पवार का भाजपा पर निशाना, कहा मतदाताओं को हल्के में न लें ,इंदिरा और अटल भी हारे थे ◾लॉकडाउन में ढील के बाद भारतीय अर्थव्यवस्था सामान्य स्थिति में वापस आ रही है : RBI गवर्नर ◾पीएम द्वारा रीवा सौर ऊर्जा परियोजना को एशिया में सबसे बड़ी बताने पर राहुल गांधी ने साधा निशाना ◾पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ के आगामी कार्यक्रम के लिए जनता से सुझाव आमंत्रित किये◾देश में कोरोना के 27 हजार से अधिक नए मामलों का रिकॉर्ड, संक्रमितों का आंकड़ा सवा आठ लाख के करीब ◾World Corona cases: दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 1.24 करोड़ के पार, अब तक हुई 559,481 मौतें◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (21 मार्च )

मेष (ARIES) (21 मार्च  से 20 अप्रैल) :कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स आपसे खुश नजर आएंगे। फिजूलखर्चों को कम करने में कामयाब होंगे। परिवार के किसी सदस्य को आपके सपोर्ट की जरूरत है। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। कोई आपके साथ यात्रा पर जाने के लिए आपका खर्चा उठा सकता है। शुभ अंक-18, शुभ रंग-पीला।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) :परिवार में किसी समारोह का आयोजन हो सकता है। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा है। दोस्तों और करीबियों के साथ यात्रा पर जाना मजेदार रहेगा। किसी मुद्दे को सीनियर्स के सामने रखने से पहले सभी विकल्पों को जांच लें। धन संबंधित मामलों में कोई दोस्त आपकी मदद करेगा। शुभ अंक-5, शुभ रंग-टरक्वॉइश।

मिथुन (GEMINI) (21 मई  से 21 जून) :कार्यक्षेत्र पर काम को तय सीमा में पूरा करने की कोशिश करें। किसी चीज में निवेश करने की सोच सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य पर गर्व महसूस करेंगे। सेहतमंद रहने के लिए किसी एक्सपर्ट की सलाह काफी काम आएगी। शुभ अंक-1, शुभ रंग-हल्का पीला।

कर्क (CANCER) (22जून से 22जुलाई) :नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। फिजूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। किसी करीबी पर जरूरत से ज्यादा भरोसा ना करें। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। किसी दोस्त के साथ घूमने जा सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी रणनीति बदलने के लिए समय उपयुक्त नहीं है। शुभ अंक-4, शुभ रंग-आसमानी।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) :कार्यक्षेत्र पर कोई आप पर नजर रख सकता है। किसी चीज में किया गया निवेश लाभदायक रहेगा। कोई मेहमान कोई खबर लेकर घर आ सकता है। सेहत को लेकर जागरुक रहेंगे। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। शुभ अंक-9, शुभ रंग-रोज।

कन्या (VIRGO) (23  अगस्त   से   22  सितंबर) :कार्यक्षेत्र किसी चीज की तुरंत जरूरत पड़ेगी। धन संबंधित मामलों में किसी की सलाह लें। दूर के रिश्तेदारों से सतर्क रहें। किसी के साथ यात्रा पर जाने से ट्रैफिक जाम से छुटकारा मिलेगा। सेहतमंद रहने के लिए जंक फूड का सेवन ना करें। पढ़ाई में मेहनत करने की जरूरत है। शुभ अंक-15, शुभ रंग-कॉफी।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर  से 23 अक्तूबर) :कार्यक्षेत्र पर मेहनत का ईनाम मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार के योग हैं। सेहतमंद रहने के लिए हैल्थ क्लब ज्वॉइन करना लाभदायक रहेगा। कहीं छुट्टियों पर जाने के योग बन रहे हैं। पढ़ाई को लेकर असमंजस महसूस करेंगे। शुभ अंक-2, शुभ रंग-इंडिगो।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर   से  21 नवंबर) :करियर को लेकर अपने दिल की सुनें। फिजूलखर्च को कम कर पैसे की बचत करने में कामयाब होंगे। जीवनसाथी के मतभेदों को विनम्रता से सुलझाने की कोशिश करें। विदेश में छुट्टियां बिताने का मौका मिल सकता है। शुभ अंक-22, शुभ रंग-हल्का नीला।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर  से 21 दिसंबर): कार्यक्षेत्र पर टीम वर्क के जरिए समय पर काम पूरा करने में कामयाब होंगे। धन संबंधित परेशानियां नहीं होंगी। परिवार की जिम्मेदारी मिल सकती है। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा है। लंबी यात्रा पर जाने से पहले अच्छे से प्लानिंग कर लें। पढ़ाई में चीजें आपके मन के मुताबिक रहेगी। शुभ अंक-7, शुभ रंग-गाढ़ा लाल।

मकर (CAPRICORN)  (21 दिसंबर से 19 जनवरी) :कार्यक्षेत्र पर किसी असाइनमेंट को पूरा करने में कामयाब होंगे। धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। परिवार के किसी बुजुर्ग का मूड अच्छा करने में कामयाब होंगे। नियमित व्यायाम से सेहत अच्छी रहेगी। तीर्थयात्रा पर जाने से मानसिक शांति महसूस करेंगे। शुभ अंक-6, शुभ रंग-वॉयलेट।

 कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) :नई नौकरी में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। किसी डील को करने से धन लाभ होगा। अपने पसंदीदा कामों के लिए समय निकालना मुश्किल होगा। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। लगातार यात्राओं पर जाने से थकान हो सकती है। किसी मामले के लेकर मानसिक शांति महसूस करेंगे। शुभ अंक-11, शुभ रंग-सफेद।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) :कार्यक्षेत्र पर किसी परिस्थिति के कारण कोई मीटिंग टालनी पड़ सकती है। धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। परिवार का सहयोग और स्नेह मिलेगा। किसी बीमारी में सुधार होने के योग हैं। किसी करीबी से मिलने विदेश जा सकते हैं। पढ़ाई में परिवार का सहयोग मिलने उत्साहित नजर आएंगे। शुभ अंक-17, शुभ रंग-ऑलिव ग्रीन।