BREAKING NEWS

ईरान में कोरोना संकट के बीच फंसे 275 भारतीयो को दिल्ली लाया गया ◾कोरोना वायरस से अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 121,000 के पार हुई, अबतक 2000 अधिक से लोगों की मौत ◾कोरोना संकट : देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार, मौत का आंकड़ा पहुंचा 24◾कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मन की बात◾कोरोना : लॉकडाउन को देखते हुए अमित शाह ने स्थिति की समीक्षा की◾इटली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,000 के पार, 92,472 लोग इससे संक्रमित◾स्पेन में कोरोना वायरस महामारी से पिछले 24 घंटों में 832 लोगों की मौत , 5,600 से इससे संक्रमित◾Covid -19 प्रकोप के मद्देनजर ITBP प्रमुख ने जवानों को सभी तरह के कार्य के लिए तैयार रहने को कहा◾विशेषज्ञों ने उम्मीद जताई - महामारी आगामी कुछ समय में अपने चरम पर पहुंच जाएगी◾कोविड-19 : राष्ट्रीय योजना के तहत 22 लाख से अधिक सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा कवर◾कोविड-19 से लड़ने के लिए टाटा ट्रस्ट और टाटा संस देंगे 1,500 करोड़ रुपये◾लॉकडाउन : दिल्ली बॉर्डर पर हजारों लोग उमड़े, कर रहे बस-वाहनों का इंतजार◾देश में कोविड-19 संक्रमण के मरीजों की संख्या 918 हुई, अब तक 19 लोगों की मौत ◾कोरोना से निपटने के लिए PM मोदी ने देशवासियों से की प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील◾कोरोना के डर से पलायन न करें, दिल्ली सरकार की तैयारी पूरी : CM केजरीवाल◾Coronavirus : केंद्रीय राहत कोष में सभी BJP सांसद और विधायक एक माह का वेतन देंगे◾लोगों को बसों से भेजने के कदम को CM नीतीश ने बताया गलत, कहा- लॉकडाउन पूरी तरह असफल हो जाएगा◾गृह मंत्रालय का बड़ा ऐलान - लॉकडाउन के दौरान राज्य आपदा राहत कोष से मजदूरों को मिलेगी मदद◾वुहान से भारत लौटे कश्मीरी छात्र ने की PM मोदी से बात, साझा किया अनुभव◾लॉकडाउन को लेकर कपिल सिब्बल ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा - चुप हैं गृहमंत्री◾

आज का राशिफल (21 मार्च )

मेष (ARIES) (21 मार्च  से 20 अप्रैल) :कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स आपसे खुश नजर आएंगे। फिजूलखर्चों को कम करने में कामयाब होंगे। परिवार के किसी सदस्य को आपके सपोर्ट की जरूरत है। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। कोई आपके साथ यात्रा पर जाने के लिए आपका खर्चा उठा सकता है। शुभ अंक-18, शुभ रंग-पीला।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) :परिवार में किसी समारोह का आयोजन हो सकता है। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा है। दोस्तों और करीबियों के साथ यात्रा पर जाना मजेदार रहेगा। किसी मुद्दे को सीनियर्स के सामने रखने से पहले सभी विकल्पों को जांच लें। धन संबंधित मामलों में कोई दोस्त आपकी मदद करेगा। शुभ अंक-5, शुभ रंग-टरक्वॉइश।

मिथुन (GEMINI) (21 मई  से 21 जून) :कार्यक्षेत्र पर काम को तय सीमा में पूरा करने की कोशिश करें। किसी चीज में निवेश करने की सोच सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य पर गर्व महसूस करेंगे। सेहतमंद रहने के लिए किसी एक्सपर्ट की सलाह काफी काम आएगी। शुभ अंक-1, शुभ रंग-हल्का पीला।

कर्क (CANCER) (22जून से 22जुलाई) :नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। फिजूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। किसी करीबी पर जरूरत से ज्यादा भरोसा ना करें। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। किसी दोस्त के साथ घूमने जा सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी रणनीति बदलने के लिए समय उपयुक्त नहीं है। शुभ अंक-4, शुभ रंग-आसमानी।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) :कार्यक्षेत्र पर कोई आप पर नजर रख सकता है। किसी चीज में किया गया निवेश लाभदायक रहेगा। कोई मेहमान कोई खबर लेकर घर आ सकता है। सेहत को लेकर जागरुक रहेंगे। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। शुभ अंक-9, शुभ रंग-रोज।

कन्या (VIRGO) (23  अगस्त   से   22  सितंबर) :कार्यक्षेत्र किसी चीज की तुरंत जरूरत पड़ेगी। धन संबंधित मामलों में किसी की सलाह लें। दूर के रिश्तेदारों से सतर्क रहें। किसी के साथ यात्रा पर जाने से ट्रैफिक जाम से छुटकारा मिलेगा। सेहतमंद रहने के लिए जंक फूड का सेवन ना करें। पढ़ाई में मेहनत करने की जरूरत है। शुभ अंक-15, शुभ रंग-कॉफी।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर  से 23 अक्तूबर) :कार्यक्षेत्र पर मेहनत का ईनाम मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार के योग हैं। सेहतमंद रहने के लिए हैल्थ क्लब ज्वॉइन करना लाभदायक रहेगा। कहीं छुट्टियों पर जाने के योग बन रहे हैं। पढ़ाई को लेकर असमंजस महसूस करेंगे। शुभ अंक-2, शुभ रंग-इंडिगो।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर   से  21 नवंबर) :करियर को लेकर अपने दिल की सुनें। फिजूलखर्च को कम कर पैसे की बचत करने में कामयाब होंगे। जीवनसाथी के मतभेदों को विनम्रता से सुलझाने की कोशिश करें। विदेश में छुट्टियां बिताने का मौका मिल सकता है। शुभ अंक-22, शुभ रंग-हल्का नीला।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर  से 21 दिसंबर): कार्यक्षेत्र पर टीम वर्क के जरिए समय पर काम पूरा करने में कामयाब होंगे। धन संबंधित परेशानियां नहीं होंगी। परिवार की जिम्मेदारी मिल सकती है। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा है। लंबी यात्रा पर जाने से पहले अच्छे से प्लानिंग कर लें। पढ़ाई में चीजें आपके मन के मुताबिक रहेगी। शुभ अंक-7, शुभ रंग-गाढ़ा लाल।

मकर (CAPRICORN)  (21 दिसंबर से 19 जनवरी) :कार्यक्षेत्र पर किसी असाइनमेंट को पूरा करने में कामयाब होंगे। धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। परिवार के किसी बुजुर्ग का मूड अच्छा करने में कामयाब होंगे। नियमित व्यायाम से सेहत अच्छी रहेगी। तीर्थयात्रा पर जाने से मानसिक शांति महसूस करेंगे। शुभ अंक-6, शुभ रंग-वॉयलेट।

 कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) :नई नौकरी में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। किसी डील को करने से धन लाभ होगा। अपने पसंदीदा कामों के लिए समय निकालना मुश्किल होगा। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। लगातार यात्राओं पर जाने से थकान हो सकती है। किसी मामले के लेकर मानसिक शांति महसूस करेंगे। शुभ अंक-11, शुभ रंग-सफेद।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) :कार्यक्षेत्र पर किसी परिस्थिति के कारण कोई मीटिंग टालनी पड़ सकती है। धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। परिवार का सहयोग और स्नेह मिलेगा। किसी बीमारी में सुधार होने के योग हैं। किसी करीबी से मिलने विदेश जा सकते हैं। पढ़ाई में परिवार का सहयोग मिलने उत्साहित नजर आएंगे। शुभ अंक-17, शुभ रंग-ऑलिव ग्रीन।