BREAKING NEWS

ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾

आज का राशिफल (10 मार्च 2021)

मेष (ARIES) : इस समय बाहरी गतिविधियों की बजाए नजदीकी संपर्कों को मजबूत करने में ध्यान केन्द्रित करें। रुका हुआ पैसा आज वापस मिल सकता है। सगे-संबंधियों के साथ नरमी से पेश आएं कठोर शब्दों का इस्तेमाल न करें। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

वृष (TAURUS) : जीवन साथी से सलाह लेकर काम करना आपकी प्रगति के रास्ते को सुगम बनाएगा। पारिवारिक वातावरण खुशनुमा एवं उमंग भरा रहेगा। संतान के एक्टिविटी को लेकर मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी-पेशा व्यक्ति को कोई नया प्रोजैक्ट मिल सकता है।

मिथुन (GEMINI) : विपरीत परिस्थितियों में अपनी सोच को सकारात्मक बनाए रखें। कार्यों में रुकावट आने से आपके मनोबल में कमी आ सकती है। धैर्य एवं संयम बनाए रखें। विद्यार्थी वर्ग के लिए समय अच्छा है और अधिक परिश्रम करने की आवश्यकता है। सफलता के योग हैं।

कर्क (CANCER) : शेयर मार्किट, बीमा, कमीशन संबंधी कार्यों में अच्छा मुनाफा प्राप्त होगा। नई पार्टी से संपर्क बढ़ेगा। विज्ञान एवं तकनीकी सेवा क्षेत्र से जुड़े लोगों को अनुसंधान संबंधी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। विरोधियों से सावधान रहें, हानि पहुंचा सकते हैं।

सिंह (LEO) : व्यावसायिक कार्यों में दिन की शुरुआत में कुछ समस्या आ सकती है, किन्तु शाम तक स्थिति सामान्य हो जाएगी। किसी प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से समस्या का समाधान हो जाएगा। परिवार में किसी सदस्य के शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार आ सकता है।

कन्या (VIRGO) : कार्य के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। अपना महत्वपूर्ण कार्य ऑफिस के किसी ​विश्वसनीय कर्मचारी को दे सकते हैं। महत्वपूर्ण दस्तावेजों को स्वयं संभालकर रखें, चोरी व गुम होने की आशंका बन सकती है।

तुला (LIBRA) : परिवार में किसी सदस्य के बीच लड़ाई-झगड़ा होने से आपको भावनात्मक रूप से तकलीफ मिल सकती है। किसी मित्र का वैचारिक सहयोग मानसिक राहत देगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। विश्वव्यापी गंभीर बीमारी से बचने के लिए सुरक्षा नियमों का पालन अवश्य करें।

वृश्चिक (SCORPIO) : पारिवारिक एवं व्यावसायिक जीवन में रिश्तों को मजबूत बनाए रखने के लिए आप उचित तालमेल बनाकर रखेंगे। एक कुशल नेतृत्वकर्ता एवं सकारात्मक विचार से विषम परिस्थितियों में भी खुशनुमा वातावरण बनाकर रखते हैं। वाहनादि सावधानीपूर्वक चलाएं।

धनु (SAGITTARIUS) : परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। आत्मिक खुशी महसूस होगी। व्यापारी वर्ग अपने महत्वपूर्ण कार्य दिन की शुरुआत में ही पूर्ण कर लें क्योंकि दोपहर के बाद समय आपके प्रतिकूल हो सकता है, कार्यों में बाधा उत्पन्न होने की आशंका है।

मकर (CAPRICORN) : परिवार में चल रहे किसी ​वाद-विवाद को सुलझाने में आपकी विशेष भूमिका रहेगी। अविवाहितों के लिए कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है। नौकरी-पेशा व्यक्ति ऑफिस में किसी भी प्रकार की राजनीति करने से बचें अन्यथा पछताना पड़ सकता है।

कुम्भ (AQUARIUS) : यदि किसी पुरानी प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बन रही है तो उसके कागजातों को भली-भांति चेक कर लें, क्योंकि छोटी सी गलती बड़ी समस्या का कारण बन सकती है। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें, आगामी समय के लिए बजट पर ध्यान दें।

मीन (PISCES) : व्यावसायिक गतिविधियां सुचारू रूप से चलती रहेंगी, परन्तु किसी अधीनस्थ अधिकारी की वजह से कार्यों में रुकावट आ सकती है। कार्य क्षेत्र में सभी कार्य निगरानी में संपन्न कराएं। शाम के समय कुछ शारीरिक कष्ट की शिकायत हो सकती है।