BREAKING NEWS

कोटकपूरा गोलीकांड : SIT ने पंजाब के पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल को किया तलब◾महाराष्ट्र : संजय राउत का बड़ा आरोप- पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में शिवसेना के साथ किया जाता था ‘गुलामों’ की तरह व्यवहार ◾अगले 3 दिनों में राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को 4 लाख से अधिक कोरोना वैक्सीन मिलेगी ◾केजरीवाल का ऐलान- कल से खुलेंगे मॉल और बाजार, 50 प्रतिशत क्षमता के साथ मिली रेस्तरां खोलने की अनुमति ◾उत्तराखंड : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस◾अमित मित्रा के आरोपों पर बोले अनुराग ठाकुर-वित्त मंत्री ने कभी अनसुनी नहीं की किसी की बात◾कोरोना आंकड़ों पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल, पूछा- भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है◾यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी कार, 3 की मौत ◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 80834 नए मामलों की पुष्टि, 3303 लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 17.55 करोड़ से अधिक ◾जी-7 नेताओं से अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने किया अनुरोध, कहा- चीन के वैश्विक अभियान के साथ करें प्रतिस्पर्धा◾ एक साल में कोवैक्सीन की सुरक्षा और प्रभावकारिता पर नौ सर्च प्रकाशित किए : भारत बायोटेक ◾PM मोदी ने G-7 सम्मेलन को किया संबोधित, ‘एक धरती, एक स्वास्थ्य’ दृष्टिकोण को अपनाने का किया आह्वान ◾केंद्र सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में JDU ने दिखाई दिलचस्पी, कहा- सहयोगियों को मिलना चाहिए सम्मानजनक हिस्सा ◾दिग्विजय के बयान पर कांग्रेस का बचाव : जम्मू-कश्मीर पर सीडब्ल्यूसी का प्रस्ताव देखें वरिष्ठ नेता ◾राजधानी दिल्ली में कोविड-19 पर लगी ब्रेक, तीन महीने में सबसे कम नए मामले आये सामने ◾कोविड की दूसरी लहर के दौरान बच्चों के नियमित टीकाकरण में भारी गिरावट पर विशेषज्ञों ने जताई चिंता ◾कोरोना के बहाने बिहार BJP का तंज - 'घरों से उतना ही बाहर निकलें जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं' ◾सूदखोर ने इतना किया परेशान कि परिवार को देनी पड़ी जान, ऑडियो क्लिप से हुआ आत्महत्या पर खुलासा◾'रक्षकों को बचाओ' : डॉक्टरों पर हमलों के खिलाफ 18 जून को देशव्यापी प्रदर्शन करेगा IMA ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल ( 12 नवंबर 2020 )

मेष (ARIES) : घरेलू उपकरण की खरीद में धन खर्च की अधिकता रहेगी। भौतिक सुख-सुविधाओं से घर संपन्न रहेगा। समाज के धार्मिक कार्यों में सम्मिलित हो सकते हैं। लोगों द्वारा आपके व्यवहार की सराहना की जाएगी।

वृष (TAURUS) : व्यवसाय के संबन्ध में कुछ नवीन कार्यों की योजना बना सकते हैं। महत्वपूर्ण दस्तावेजों को संभालकर रखें। चोरी होने की आशंका हो सकती है। अचानक किसी नजदीकी रिश्तेदार से मिलन हो सकता है।

मिथुन (GEMINI) : अपने कार्य को पूर्ण करने में सक्षम रहेंगे। सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। स्वयं को तनावमुक्त महसूस करेंगे। भावुकता एवं जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, अन्यथा पछताना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान दें।

कर्क (CANCER) : विगत समय से चली आ रही किसी चिंता का समाधान होने से मानसिक शांति मिलेगी। अपनी योजनाओं को क्रियान्वित कर सकते हैं। किसी मित्र एवं करीबी रिश्तेदार से छोटी-छोटी बात को लेकर अनबन होगी।

सिंह (LEO) : पूर्व परिचित मित्र से मुलाकात हो सकती है। मन प्रसन्नता से खिल उठेगा। विद्यार्थी वर्ग को अपने क्षेत्र में प्रशासन की तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है। माता-पिता के साथ संबन्ध अच्छे रह सकते हैं।

कन्या (VIRGO) : कठिन परिस्थितियों में परिश्रम करके आप अपनी जीवनशैली में बदलाव लाएंगे जो बेहतर साबित होगा। कोई अनजान व्यक्ति आपसे नजदीकियां बनाने की कोशिश करेगा। अजनबी पर भरोसा न रखें।

तुला (LIBRA) : कार्यक्षेत्र में अपने सहकर्मी की गतिविधियों पर निगरानी बनाए रखें, आपके खिलाफ षड्यंत्र हो सकता है। जिसका बुरा असर आपके व्यवसाय पर पड़ सकता है। पिता के स्वास्थ्य में कुछ सुधार आ सकता है।

वृश्चिक (SCORPIO) : सरकारी कर्मचारी अपने कार्यों में आलस्य न करें, उच्चाधिकारी द्वारा आपके कार्यों की जांच परख हो सकती है। पारिवारिक वातावरण सौहार्दपूर्ण रहेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी। सेहत का ध्यान दें।

धनु (SAGITTARIUS) : अपने लगन और उत्साह से किसी विशेष कार्य को पूर्ण करेंगे। समाज में आपके कार्यों की सराहना की जाएगी। धन एवं ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी। मजदूर वर्ग अपने कठिन परिश्रम से मालिक के कार्य को बढ़ाएंगे।

मकर (CAPRICORN) : जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति मन चिंतित रहेगा। उनकी देखभाल और सहयोग में पूरा समय व्यतीत होगा। यात्रा पर जाते समय कीमती सामानों को सुरक्षित रखें। बहन-बहनोई के साथ संबन्ध अच्छे होंगे।

कुम्भ (AQUARIUS) : अचानक कोई समस्या आने से अपने उसूलों एवं सिद्धान्तों से समझौता करना पड़ सकता है। सौंपी गई जिम्मेदारियों को बखूबी से पालन कर सकते हैं। स्वस्थ रहने के लिए खान-पान पर विशेष ध्यान दें।

मीन (PISCES) : कला एवं संगीत की दुनिया में दौलत एवं शोहरत कमाएंगे। किसी राजनेता से अच्छे संबन्ध होने से लोकप्रियता बढ़ेगी। सामाजिक अराजकता से दूर रहें, आपके व्यक्तित्व पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।