BREAKING NEWS

ब्रिटेन में डेल्टा स्वरूप मचा रहा कहर, एक्सपर्ट का दावा- चल रही कोरोना की तीसरी लहर ◾जम्मू-कश्मीर को लेकर हलचल तेज, 24 जून को PM मोदी की बैठक, अब्दुल्ला-महबूबा समेत 14 नेताओं को न्योता ◾पाकिस्तान का भारत पर बड़ा आरोप, कहा- जाधव मामले में आईसीजे के फैसले को गलत ढंग से पेश किया ◾दिल्ली में समाप्ती की ओर कोरोना, 24 घंटे में 135 नए मामले, 7 मरीजों की गई जान◾24 जून को पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय मीटिंग, कांग्रेस बोली- केंद्र से नहीं मिला कोई निमंत्रण ◾पंचत्व में विलीन हुए फ्लाइंग सिंख मिल्खा सिंह, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार◾आगरा के पारस अस्पताल को क्लीन चिट मिले पर प्रियंका बोली- सरकार ने न्याय की उम्मीद खत्म की◾यूपी चुनावों से पहले भाजपा ने पूर्व IAS एके शर्मा को दी बड़ी जिम्मेदारी, नियुक्त किया प्रदेश उपाध्यक्ष ◾तीन महीने बाद उत्तर प्रदेश में कम हुए कोरोना के एक्टिव केस, 24 घंटे में सामने आये संक्रमण के 294 नए मामले◾ओम बिरला द्वारा उठाए गए कदमों ने हमारे संसदीय लोकतंत्र को समृद्ध किया : PM मोदी◾गाजियाबाद : बुजुर्ग के साथ मारपीट मामले में सपा नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार◾हम लोकतंत्र, संविधान और कानून के साथ समझौता नहीं कर सकते : राज्यपाल धनखड़◾राजस्थान में 'राजे ही भाजपा, भाजपा ही राजे' से मचा कोहराम, पूनिया बोले- पार्टी का संविधान सर्वोपरि◾अनलॉक में मिली ढील... कहीं बन ना जाए कोरोना की डील, केंद्र का राज्यों को आदेश अपनाए '3T+V' फॉर्मूला◾IAF में 2022 तक 36 राफेल को शामिल करने का लक्ष्य, LAC विवाद पर चीन के साथ बातचीत जारी : भदौरिया ◾CBSE 12वीं परीक्षा की रिजल्ट स्‍कीम से असंतुष्‍ट छात्रों ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती◾मिल्खा को जिंदगी ने दिए काफी जख्म, संघर्षो की नींव पर उपलब्धियों की गाथा लिखने वाला बना 'फ्लाइंग सिख'◾AIIMS चीफ की चेतावनी- 2 महीने के अंदर भारत में कोरोना की तीसरी लहर दे सकती है दस्तक ◾150 दिनों में 30 करोड़ लोगों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन, जो बाइडेन ने घोषित किया 'समर ऑफ जॉय'◾असम में 4.2 तीव्रता का भूकंप, पूर्वोत्तर क्षेत्र में 24 घंटे में पांच बार हिली धरती ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (13 मई 2021)

मेष (ARIES) : पूजा-पाठ से घर में रौनक होगी। रिश्तेदार से मिलकर दिल में प्रसन्नता का भाव जगेगा। बाहर जाते समय अपने कीमती सामान का ध्यान रखें, अन्यथा चोरी होने का भय हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

वृष (TAURUS) : करोना के मरीज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, अन्यथा बीमारी गम्भीर रूप धारण करने का भय है। सामाजिक मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। माता के सेहत में कुछ सुधार आ सकता हैं। खान-पान का ध्यान दें। 

मिथुन (GEMINI) :  आर्थिक क्षेत्र में उन्नति होगी। कला एवं साहित्य के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन रहेगा। मन में कोई नया कार्य करने की उत्सुकता रहेगी। बिजली संबन्धी कार्य करते समय ध्यान रखें। रोजगार में तरक्की मिलेगी।

कर्क (CANCER) : बहन की शादी का रिश्ता पक्का हो सकता है। मन में खुशी बनी रहेगीं अनुसंधान संबन्धी कार्यों में तरक्की मिलेगी। किसी बीमारी के संबन्ध में डॉक्टर से सलाह ले सकते हैं। धन-धान्य में वृद्धि हो सकती है। 

सिंह (LEO) : अपने वक्तव्य से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। दोस्तों के साथ किसी पिकनिक पर जाकर आनन्द उठा सकते हैं। कोर्ट-कचहरी एवं मुकदमे बाजी में निराशा मिल सकती है। खान-पान का विशेष ध्यान रखें।

कन्या (VIRGO) : संगीत एवं मनोरंजन के क्षेत्र में यश की प्राप्ति मिल सकती हैं कहीं घूमने का अवसर प्राप्त होगा। नये दोस्त बन सकते हैं। पत्नी के स्वास्थ्य में कुछ सुधार हो सकता है। गृहणिया घरेलू कलह से परेशान रहेगी। 

तुला (LIBRA) : तकनीकी एवं औद्योगिक क्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी। व्यवसायी वर्ग के लिए प्रतिकूल समय चल रहा है। राज-दरबार में सम्मानित हो सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। रोजगार के अवसर बन सकते हैं। 

वृश्चिक (SCORPIO) : धार्मिक स्थलों पर जाते समय जेब कतरों से सावधान रहें। पति-पत्नी में अनबन हो सकती है। सगे-सम्बन्धियों से रिश्ते मजबूत होंगे। किसी महिला मित्र से मित्रता हो सकती है। मन में उत्तेजना रहेगीं। 

धनु (SAGITTARIUS) : उच्चाधिकारियों के द्वारा किसी लाभ के पद की प्राप्ति हो सकती है। धन प्राप्ति के शुभ योग है। वाहनादि मन्द गति से चलाए, समय आपके प्रतिकूल चल रहा है। सेहत का ध्यान रखें। रोजगार में लाभ मिलेगा।

​मकर (CAPRICORN) : प्राइवेट नौकरी वालों के लिए कार्य का दबाव बन सकता है। रोजमर्रा की जिंदगी से परेशान हो उठेंगे। यात्रा करते समय अपने कीमती सामान का ध्यान रखें, अन्यथा चोरी का भय है। माता से बहस न करें।

कुम्भ (AQUARIUS) :  वाणी को नियंत्रित रखें। किसी संबन्धी से झगड़ा न करें। किसी कार्य को करने से पहले सोच-विचार कर करें। मन में संशय न पाले। राजनयिक संबन्ध अच्छे होंगे। कला के क्षेत्र में उन्नति की प्राप्ति करेंगे। 

मीन (PISCES) : जल्दीबाजी में कोई निर्णय न लें। किसी सैन्य क्षेत्र में नौकरी के लिए आमंत्रण पत्र आ सकता है। बहन-बहनोई के रिश्तों में खटाश आ सकती है। नेत्र विकार हो सकता है। ऑखों का ध्यान रखें।