BREAKING NEWS

दिल्ली : स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- आज राजधानी में संक्रमण के 4-5 हजार कम केस आने की उम्मीद◾UP चुनाव: जिस दल को मिला पूर्वांचल का साथ... उसके सिर सजा जीत का ताज, जानें अब तक कैसा रहा इतिहास ◾SP-RLD को समर्थन के बाद नरेश टिकैत ने लिया यूटर्न, अब बालियान से की मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म ◾योगी को गोरखपुर से टिकट देना दर्शाता है कि BJP कमजोर हुई : नवाब मलिक◾अखिलेश से लोगों को उम्मीदें, जिंदा लोग BJP को नहीं देंगे वोट : संजय राउत ◾भाजपा ने किया दावा- यूपी में 10 फरवरी से ही शुरू हो जाएगा जीत का सफर, अंतिम चरण तक रहेगा कायम◾UP चुनाव : पीएम मोदी कल अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा के कार्यकर्ताओं से वर्चुअली करेंगे बातचीत ◾गोवा में कांग्रेस और BJP के बीच मुकाबला, AAP-TMC कर रही गैर-भाजपा मतों को 'विभाजित' करने का काम ◾रावत के निष्कासन पर बोले CM धामी-वंशवाद से दूर और विकास के साथ चलने वाली पार्टी है BJP◾कांग्रेस में शामिल हुए बिना भी कांग्रेस के लिए करूंगा काम : हरक सिंह रावत◾Corona Cases in India : पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 2 लाख 58 हजार से अधिक केस दर्ज◾पंजाब में चुनाव टालने की मांग पर आज विचार करेगा निर्वाचन आयोग◾UP विधानसभा चुनाव : निषाद पार्टी ने UP की 15 सीटों पर ठोंका दावा, BJP ने अभी नहीं की पुष्टि ◾PM मोदी आज करेंगे दावोस शिखर सम्मेलन को संबोधित, कोविड समेत कई वैश्विक मुद्दों पर कर सकते हैं बात◾राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में शीतलहर का कहर जारी, जानें कब तक रहेगा ऐसा मौसम◾Covid-19 : विश्वभर में संक्रमण के आंकड़े 32.57 करोड़ से अधिक, अमेरिका सबसे ज्यादा प्रभावित देश◾किसी व्यक्ति की सहमति के बिना जबरन टीकाकरण नहीं कराया जा सकता : SC को केंद्र ने बताया ◾दिग्गज कथक नर्तक पंडित बिरजू महाराज का हुआ इंतकाल, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस◾SP-RLD को नहीं दिया समर्थन, लोगों को समझने में हुई गलती: राकेश टिकैत◾हरक सिंह रावत को उत्तराखंड मंत्रिमंडल और पार्टी से किया बर्खास्त, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾

आज का राशिफल (14 मार्च 2021)

मेष (ARIES) : आज किसी सामाजिक एवं राजनीतिक गतिविधियों में आपकी उपस्थिति महत्वपूर्ण रहेगी। किसी प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा कीमती उपहार प्राप्त हो सकता है। अध्ययनरत युवा प्रेम-प्रसंग के चक्कर में अपना कैरियर बर्बाद न करें, अन्यथा पछताना पड़ सकता है। 

वृष (TAURUS) : वाहन एवं किसी बड़े इलेक्ट्रानिक उपकरण के खराब होने से मोटा खर्चा सामने आ सकता है। आय के साथ-साथ व्यय की अधिकता रहेगी। नौकरीपेशा व्यक्तियों के लिए समय अच्छा है पदोन्नति हो सकती है और बॉस द्वारा कार्यों की सराहना की जाएगी। 

मिथुन (GEMINI) : कोर्ट-कचहरी संबंधी मुकद्दमों में राहत मिल सकती है किन्तु विरोधियों से सावधान रहें, हा​नि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। भाई-बहन के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे। बिजली विभाग के कर्मचारी कार्य स्थल पर अपने कार्यों को सावधानीपूर्वक करें।  

कर्क (CANCER) : आध्यात्मिक एवं धार्मिक कार्यों में रुचि उत्पन्न होगी। किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने से सुकून महसूस करेंगे। बड़े व्यवसायी अपने कागजातों को संभाल कर रखें। किसी उच्चाधिकारी द्वारा जांच-परख की जा सकती है, स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। 

सिंह (LEO) : आप अपने भावी लक्ष्यों के प्रति सुनियोजित ढंग से कार्य करने में काफी हद तक सफलता प्राप्त कर लेंगे। कोई खास करीबी आपके कार्यों में नुक्सान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है। शाम के समय वाहनादि चलाते समय सावधानी बरते, चोट लगने का भय है।

कन्या (VIRGO) : महिलाएं घर की छोटी-छोटी बातों को लेकर पड़ोसियों से जिक्र न करें, घर की बातें घर में ही रहने दें तो बेहतर होगा। शारीरिक रोग से पीडि़त व्यक्ति अपना इम्यून सिस्टम मजबूत करने के लिए योगा-व्यायाम पर भी ध्यान दें। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। 

तुला (LIBRA) : विज्ञान एवं तकनीकी से जुड़े व्यक्ति को किसी अनुसंधान एवं अविष्कार संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी। आपके अन्दर सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। किसी पूर्व परिचित शिक्षक से मुलाकात होने से सम्मान एवं आदर का भाव जागृत होगा।  

वृश्चिक (SCORPIO) : परिवार में किसी सदस्य का रिश्ता तय न होने से मन दुःखी रहेगा। किसी ज्योतिषी से उचित सलाह ले सकते हैं जो आगामी समय में लाभदायक साबित हो सकता है। जिन्दगी में भाग-दौड़ के साथ-साथ उचित खानपान पर भी विशेष ध्यान रखें। 

धनु (SAGITTARIUS) : किसी सार्वजनिक मंच पर अपने विचार रखते समय सार्थक शब्दों का इस्तेमाल करें। अध्ययनरत युवा अपने कैरियर को लेकर चिन्तित हो सकते हैं। हिम्मत बनाए रखें और अधिक परिश्रम की आवश्यकता है। समय आपके पक्ष में है सफलता अवश्य मिलेगी।  

मकर (CAPRICORN) : आज किसी मित्र की व्यक्तिगत समस्या को सुलझाने में आपका वैचारिक सहयोग उत्तम रहेगा। आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। पारिवारिक वातावरण सौहार्दपूर्ण बना रहेगा। पति-पत्नी में हल्की-फुल्की नोक-झोंक चलती रहेगी किन्तु भावात्मक संबंध मजबूत रहेंगे। 

कुम्भ (AQUARIUS) : कार्य स्थल पर कुछ राजनीतिक दबाव बन सकता है जिसके कारण अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ सकता है। किसी भी ​दुवि​धा की स्थिति में पारिवारिक सदस्यों की सलाह अवश्य लें। ससुराल पक्ष से रिश्ता मजबूत रहेगा। पत्नी का भावनात्मक सहयोग मिलेगा। 

मीन (PISCES) : रियल स्टेट, शेयर मार्केट एवं इलेक्ट्रानिक वस्तुओं से जुड़े व्यवसाय में आर्थिक लाभ मिलेगा। नए लोगों से संपर्क बढ़ने से आर्थिक स्थिति और अधिक बेहतर रहेगी। परिवार में किसी सदस्य के वैवाहिक संबंधी मामलों में कुछ तनाव की स्थिति बन सकती है।