BREAKING NEWS

LJP में मची घमसाना के बीच चिराग के समर्थकों ने पशुपति सहित 5 सांसदों के पोस्टरों पर कालिख पोती◾गाजियाबाद : बुजुर्ग से मारपीट मामले में पुलिस ने ट्विटर समेत 8 के खिलाफ किया मामला दर्ज◾अंबानी की सुरक्षा में चूक का मामले में NIA ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार ◾भाजपा का दावा - पार्टी का कोई भी विधायक रॉय के नक्शेकदम पर नहीं चलेगा◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी ; 228 नए मामले आये सामने,12 मरीजों ने तोड़ा दम ◾16 जनवरी से सात जून के बीच मृत्यु के 488 मामलों को टीकाकरण से नहीं जोड़ा जा सकता - केंद्र सरकार◾CM योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा - सत्ता की लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं राहुल◾क्षेत्रीय सुरक्षा बैठक को बुधवार को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह◾पिछले डेढ़ महीने में तृणमूल कांग्रेस के हमलों में भाजपा के 30 से अधिक कार्यकर्ता मारे गए हैं : दिलीप घोष◾दिल्ली के एम्स अस्पताल में 18 जून से शुरू होंगी ओपीडी सेवाएं, ऑनलाइन लेना होगा अप्वाइंटमेंट ◾UP आगामी विधानसभा चुनाव में SP जीतेगी 350 से ज्यादा सीटें, जानिए अखिलेश को वापसी पर क्यों है इतना भरोसा◾अडाणी समूह में विदेशी निवेश करने वाले कोष के खातों के मामले में चुप्पी तोड़े मोदी सरकार: कांग्रेस◾दिल्ली अनलॉक होने के बाद कोरोना के नए मामलों में मामूली बढ़ोतरी, 3,078 सक्रिय मरीज◾मॉनसून में फिर पानी-पानी होगी दिल्ली, 'आप' ने साधा एमसीडी पर निशाना, कहा- सिर्फ 20 प्रतिशत नालों की हुई सफाई ◾यूपी में कोरोना कर्फ्यू में दी जाएगी 2 घंटे की ढील, 21 जून से रेस्टोरेंट व मॉल खोलने की भी अनुमति ◾राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाए गए चिराग, कहा- पार्टी मां जैसी होती है, नहीं करना चाहिए विश्वासघात ◾अकाली दल-बसपा कार्यकर्ताओं ने सीएम अमरिंदर के आवास के बाहर किया प्रदर्शन, पुलिस ने किया बल प्रयोग ◾चीन और पाकिस्तान लगातार बढ़ा रहे है अपने परमाणु हथियारों का जखीरा, जानिये भारत कितना है तैयार ◾ PM मोदी कल विवाटेक सम्मेलन को संबोधित करेंगे, कई यूरोपीय देशों के मंत्री और सांसद होंगे शामिल ◾कोवैक्सीन की लागत निकालने के लिए निजी बाजार में अधिक कीमत रखना जरूरी : भारत बायोटेक◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (17 अप्रैल 2021)

मेष (ARIES) : अगर कोई नया इलेक्ट्रानिक उपकरण या वाहनादि खरीदने की योजना बना रहे हैं तो समय शुभ है। लाभदायक जनसम्पर्क स्थापित होंगे। रुपए-पैसे के मामले में किसी पर जरूरत से ज्यादा भरोसा न रखें। अपनी कीमती वस्तुओं का ध्यान रखें।

वृष (TAURUS) : विज्ञान एवं तकनीकी के क्षेत्र में अध्ययनरत युवा एवं विद्यार्थियों को कसी नए प्रोजेक्ट पर कार्य की रूपरेखा बनानी पड़ सकती है। मन में नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह रहेगा। मित्र का पूर्ण सहयोग मिलेगा। यात्रायादि करते समय जेवकतरों से सावधान रहें।

मिथुन (GEMINI) : राजनीतिक सक्रियता का दायरा बढ़ेगा। महत्वपूर्ण लोगों से सम्पर्क बनेंगे। सामाजिक कार्य हेतु नई जिम्मेदारी मिल सकती है। ​िवरोधियों से सावधान रहें, हानि पहंुचा सकते हैं। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर छोड़ा ​िचंता बनी रह सकती है। धैर्य एवं संयम बनाए रखें।

कर्क (CANCER) : महिलाएं कार्य की अधिकता की वजह से कुछ चिड़चिड़ापन महसूस करेंगी। अपने वाणी एवं क्रोध को नियंत्रित रखें। प्रेमी युगल किसी मनोरंजन स्थल पर कुछ समय व्यतीत कर सकते हैं। भावात्मक संबंध मधुर रहेंगे। आत्मीय खुशी महसूस होगी।

सिंह (LEO) : कला एवं अभिनय के क्षेत्र में भरपूर प्रदर्शन करने के अवसर प्राप्त होंगे। लोकप्रियता में वृद्धि होगी। धन लाभ के उत्तम योग हैं। परिवार में किसी सदस्य के शारीरिक स्वास्थ्य को लेकर डाक्टर से उचित सलाह ले सकते हैं। गरिष्ठ भोजन न करें।

कन्या (VIRGO) : बिजली विभाग के कर्मचारी अपने कार्यस्थल पर कार्यों को सावधानीपूर्वक करें। किसी गैरकानूनी कार्यों में रिस्क न उठाएं। उच्चाधिकारी द्वारा जांच-परख से मानहानि हो सकती है। शाम के समय किसी पूर्व परिचित मित्र से मुलाकात हो सकती है।

तुला (LIBRA) : घर में शादी-व्याह को लेकर चहल-पहल बनी रहेगी। रिश्तेदारों के आवागमन से व्यस्तता बढ़ जाएगी। नौकरीपेशा व्यक्ति आफिस में किसी भी तरह की राजनीति करने से बचें। कर्मचारियों के साथ मित्रवत व्यवहार रखें। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक (SCORPIO) : कामकाज को लेकर की गई कोई नजदीकी यात्रा आपके उत्तम भविष्य का द्वार खोलेगी। कुछ चुनौतीपूर्ण स्थितियां आएंगी किन्तु आप उसका समझदारी से सामना करते हुए समस्या को हल कर लेंगे। माता-पिता संतान के कैरियर को लेकर चिंतित रहेंगे।

धनु (SAGITTARIUS) : नौकरीपेशा व्यक्ति को किसी कंपनी द्वारा महत्वपूर्ण अथारिटी मिल सकती है। अपने दस्तावेजों को संभालकर रखें। शाम के समय कुछ पल धार्मिक स्थलों पर व्यतीत कर सकते हैं। किसी पूर्व परिचित मित्र से मुलाकात होने से आत्मीय खुशी प्राप्त होगी।

मकर (CAPRICORN) : व्यापार में मंदी के बावजूद भी कुछ लाभदायक स्थितियां बनी हुई हैं। समय आपके लिए उपलब्धि से भरा हुआ है। योजनाबद्ध तरीके से अपने कार्यों को अंजाम दें। वित्तीय संबंधी लेन-देन करते समय बिल​ादि के पेपर को भलीभांति पढ़ लें। सेहत का ध्यान रखें।

कुम्भ (AQUARIUS) : दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। किसी नन्हें मेहमान की किलकारी संबंधी शुभ समाचार मिल सकता है। अपने कार्यस्थल पर ग्राहकों के साथ नरमी से पेश आएं। मित्रवत व्यवहार करें। मजदूर वर्ग शाम के समय मादक पदार्थों की अति से बचें।

मीन (PISCES) : युवा वर्ग किसी नकारात्मक प्रवृत्ति के लोगों से मेल जोल न बढ़ाएं। अपने कार्यों पर विशेष ध्यान रखें। व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े व्यक्ति को मार्केटिंग संबंधी यात्रा करनी पड़ सकती है। जेबकतरों से सावधान रहें। किसी अजनवी से बात-व्यवहार सीमित रखें।