BREAKING NEWS

ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾

आज का राशिफल (17 मार्च 2021)

मेष (ARIES) : विज्ञान एवं तकनीकी क्षेत्र से जुड़े व्यक्तियों को अनुसंधान एवं अविष्कार संबंधी कार्यों में उपल​ब्धि मिलेगी। मन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। टीम वर्क द्वारा किसी प्रोजेक्ट को पूर्ण करने में आपका विशेष योगदान रहेगा। 

वृष (TAURUS) :  राजकीय क्षेत्र से जुड़े व्यक्ति को किसी सार्वजनिक मंच से सम्मान मिल सकता है। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन-धान्य की वृद्धि होगी। प्रभावशाली लोगों से संपर्क बढ़ने से आत्मीय खुशी मिलेगी। पत्नी की सेहत का ध्यान रखें।  

मिथुन (GEMINI) :  माता-पिता संतान ​की किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफल होने से गौरवान्वित महसूस करेंगे। भावी भविष्य में कैरियर संबंधी बातों को लेकर किसी अनुभवी से सलाह ले सकते हैं। दूर-दराज की यात्रा करते समय कीमती वस्तुओं का ध्यान रखें।

कर्क (CANCER) :  मन में चल रही किसी नकारात्मक बातों को व्यक्तिगत जीवन पर हावी न होने दें अन्यथा दाम्पत्य जीवन में तनाव उत्पन्न हो सकता है। अध्ययनरत युवा एवं विद्यार्थी सोशल मीडिया पर समय व्यर्थ न गवाएं। शाम के समय शुभ समाचार मिल सकता है।

सिंह (LEO) : राजनीतिक सक्रियता का दायरा बढ़ सकता है। किसी विरोधी पार्टी द्वारा अपयश मिलने की आशंका बनी हुई है अतः उनकी गतिविधियों पर निगरानी बनाए रखें। परिवार में आपका मान-सम्मान बना रहेगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी। 

कन्या (VIRGO) :  आय के नए साधन बढ़ेंगे किन्तु खर्च की अधिकता बनी रहेगी। किसी निकट संबंधी के यहां समारोह में आमंत्रित हो सकते हैं। समाज के अराजक तत्वों से दूरी बनाए रखें किसी भी प्रकार के जोखिम भरे कार्य न करें अन्यथा अपयश मिल सकता है।

तुला (LIBRA) : कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले उसके अच्छे-बुरे पहलुओं पर भली-भांति सोच-​िवचार कर लें। कुछ समय बच्चों के साथ अवश्य बिताएं उनकी समस्याओं को नजरंदाज न करें। व्यावसायिक वर्ग के लिए समय अच्छा है, बड़ा आर्डर मिल सकता है। 

वृश्चिक (SCORPIO) : पति-पत्नी के बीच भावनात्मक संबंध मजबूत रहेंगे। प्रेमी युगल के लिए समय ठीक नहीं हैं वहम एवं शक के कारण रिश्तों में तनाव की स्थिति बन सकती है। बीपी एवं डायबिटीज के मरीज अपनी नियमित जांच करवाते रहें।   

धनु (SAGITTARIUS) : ​धार्मिक कार्यों में रुचि उत्पन्न होगी। किसी जरूरतमंद, व्यक्ति की मदद करने से आत्मिक सुख की प्राप्ति होगी। संतान के अध्ययन में सहयोग अवश्य करें इससे उनका मनोबल बना रहेगा। माता की सेहत में सुधार के लक्षण दिख सकते हैं। 

मकर (CAPRICORN) : कला एवं साहित्य के क्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी। किसी प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा आर्थिक राशि के साथ सम्मानित पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं। बाहर निकलते समय सुरक्षा नियमों का पालन अवश्य करें, शारीरिक कष्ट का भय है। 

कुम्भ (AQUARIUS) :  पारिवारिक जिम्मेदारियों का भली-भांति निर्वहन करने के बावजूद भी सदस्यों द्वारा आपके ऊपर भरोसा न  रखना मानसिक कष्ट का कारण बन सकता है। ससुराल पक्ष से रिश्ता मजबूत रहेगा। पत्नी का भावनात्मक सहयोग प्राप्त होगा।

मीन (PISCES) : व्यवसाय संबंधी कार्यों के लिए मित्र के साथ विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। आपके द्वारा उत्पादित वस्तुओं की सराहना की जाएगी। आय के स्रोत बढ़ेंगे। मजदूर वर्ग को कारखानों में कार्यभार की अधिकता से अतिरिक्त समय देना पड़ सकता है।