BREAKING NEWS

Today's Corona Update : 24 घंटे में 3.37 लाख से ज्यादा नए केस, 488 मरीजों की मौत ◾ UP विधानसभा चुनाव : बिजनौर और अमरोहा का दौरा कर पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे नड्डा◾मुंबई की 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 15 लोग घायल ◾Weather Update : दिल्ली में हल्की बारिश से बढ़ी ठिठुरन, ठंडी हवाओं के साथ लुढ़का पारा◾World Corona Update : 34.58 करोड़ के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 55.8 लाख से ज्यादा लोगों की मौत◾ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾

आज का राशिफल (20 दिसंबर 2021)

मेष (ARIES) : नया वाहन खरीदने का शुभ दिन है। सरकारी कर्मचारी द्वारा लाभ मिल सकता है। साहित्यिक विषयों पर मंच पर वक्तव्य दे सकते हैं। माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर परेशान होंगे। खान-पान का ध्यान रखें।

वृष (TAURUS) :गृहणियां अग्नि संबन्धी कार्य करते समय सावधान रहें। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। मन में किसी बात से सन्देह बना रह सकता है। उदर विकार से पीड़ित होंगे। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन (GEMINI) : सामाजिक मान-प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। बिगड़े हुए कार्य बन सकते हैं। सगें-संबन्धियों से किसी बात पर अनबन हो सकती है। शत्रुओं से सावधान रहें, अन्यथा आपको चोट पहुॅचा सकते हैं। अग्नि से दूर रहें।

कर्क (CANCER) : अनुसंधान संबन्धी कार्यों में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे, धैर्य रखें। परिवार के किसी सदस्य से ईर्ष्या हो सकती है। वर-कन्या शादी के बन्धन में बध सकते हैं। जीजा को दिल का दौरा पड़ सकता है।

सिंह (LEO) : माता का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। कुटुंब कलह से मन में कष्ट हो सकता है। हृदय में देश-प्रेम की भावना जाग्रित होगी। घर में मांगलिक कार्य सम्पन्न होंगे। अचानक दॉत दर्द की शिकायत हो सकती है।

कन्या (VIRGO) : सम्पत्ति के मामले में प्रॉपर्टी डीलर से समझौता हो सकता है। किसी अजनबी पर विश्वास न करें। वाहनादि खरीद सकते हैं। उत्तम धन लाभ की प्राप्ति होगी। पत्नी से अनबन हो सकता है। प्रेम-भाव बनायें रखें।

तुला (LIBRA) :पति के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है। व्यवसाय के क्षेत्र में उन्नति होगी। परिवार के किसी सदस्य को लेकर अस्पताल का चक्कर लगाना पड़ सकता है। नेत्र विकार की समस्या से दुखी होंगे। खर्च बना रहेगा।

वृश्चिक (SCORPIO) : घरेलू जानवरों से प्रेम बढ़ेगा। शत्रुओं से सावधान रहें, अन्यथा चोट पहॅुचा सकते हैं। वित्तीय मामले में सावधानी बरतें, धन हानि के योग बन सकता है। वाहनादि तेज न चलाए, दुर्घटना घट सकती है।

धनु (CAPRICORN) :किसी नए कार्य करने के प्रति मन में उत्साह होगा। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें, अन्यथा नुकसान हो जायेगा। बाहर जाते समय स्वयं को सुरक्षित रखकर निकले। खेल के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

मकर (CAPRICORN) :रचनात्मक कार्य की ओर मन प्रेरित होगा। सैन्य क्षेत्र में जाने के लिए उच्चाधिकारियों द्वारा आमंत्रण पत्र आ सकता है। जेब कतरों से सावधान रहें। मन में कोई वहम न पाले। खान-पान का विशेष ध्यान रखें।

कुम्भ (AQUARIUS) :कोई खास रिश्तेदार घर पर आ सकते हैं। कुटुंब से लगाव रहेगा। माता-पिता के विचारों की निंदा कर सकते हैं। मुकदमे बाजी में निराशा मिल सकती है। धन लाभ के साथ खर्च-खर्चाव बना रह सकता है।

मीन (PISCES) :माता-पिता बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। दोस्तों से किसी बात पर टकराव हो सकता है। राजनयिक संबन्ध बने रहेंगे। किसी असहाय की मदद करके खुशी महसूस होगी।सेहत का ध्यान रखें।