BREAKING NEWS

असमः गणतंत्र दिवस पर उल्फा(आई) का बंद नहीं, सीएम सरमा ने किया स्वागत◾पश्चिम बंगाल : सांसद अर्जुन सिंह पर फेंके गए पत्थर, BJP-TMC समर्थकों में जमकर हुई हाथापाई ◾अखिलेश के राज में बिजली ही नहीं आती थी, आज वो फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैंः सीएम योगी ◾नेताजी जयंती : PM मोदी ने किया सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण, सम्मान में कही ये बात ◾दिल्ली : बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 9 हजार से अधिक मामलें, इतने मरीजों की हुई मौत ◾पीएम की सुरक्षा चूक को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर ◾ 10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे- ईवीएम बेवफा है: अनुराग ठाकुर◾SC एवं ST की बदौलत हम न सिर्फ चुनाव जीतेंगे बल्कि यूपी में सरकार भी बनायेंगेः चंद्रशेखर ◾ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू हुए दूसरी बार कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट◾UP: एक और विधायक ने छोड़ा BJP का साथ, बताई यह वजह..., जानें अब तक किन नेताओं ने दिया इस्तीफा ◾नकवी ने मोदी और योगी को बताया 'एम-वाई' फैक्टर, कहा- 3B 'बलवाई, बाहुबली, बेईमानी’ का 'ब्रदरहुड' बेचैन ◾ भाजपा के सहयोगी अपना दल सोनेलाल ने किया मुस्लिम उम्मीदवार का एलान,आजम खान के बेटे के खिलाफ ठोकेंगे ताल◾दिल्ली : गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में तैनात हुए 27 हजार से अधिक जवान, कमिश्नर ने दी जानकारी ◾हिंदुओं को जलसे की इजाजत दी तो..विवादित बोल पर बवाल, सिद्धू के सलाहकार मुस्तफा ने धर्म विशेष के खिलाफ उगला जहर ◾बेरोजगारी पर राहुल ने किया केंद्र का घेराव, कहा- सरकार कर रही पूंजीपतियों का विकास, सिर्फ ‘हमारे दो’... ◾PLC ने 22 उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी, इस शहर से चुनाव लड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह◾अपर्णा यादव ने बांधे BJP की तारीफों के पुल, कहा- राष्ट्र को बचाने के लिए पार्टी की सत्ता में वापसी बहुत जरूरी ◾BJP में शामिल हुई अदिति सिंह ने प्रियंका को दी चुनाव लड़ने की चुनौती, कहा- रायबरेली अब कांग्रेस का गढ़ नहीं ◾SP ने जारी की पहली स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मुलायम और अखिलेश समेत मौर्य का भी नाम, जानें पूरी सूची ◾अरविंद केजरीवाल का केंद्र पर बड़ा आरोप, बोले- सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है ED◾

आज का राशिफल (20 फरवरी 2021)

मेष (ARIES) :  सामाजिक एवं धार्मिक संस्था में आर्थिक सहयोग करने से आपको आत्मिक खुशी महसूस होगी इससे आपको कुछ लाभ के मार्ग भी प्रशस्त होंगे। परिवार में विवाह योग्य किसी सदस्य का रिश्ता तय होने से मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है।

वृष (TAURUS) :  आज के दिन किसी भ्रमण स्थल पर मित्र या परिवार के साथ जा सकते हैं। यात्रा करते समय कीमती वस्तुओं का ध्यान रखें, चोरी या गुम होने की संभावना बन सकती है। प्रेमी-युगल आपस में कीमती उपहार एक-दूसरे को दे सकते हैं।

मिथुन (GEMINI) : व्यवसाय में कुछ नए आर्डर मिल सकते हैं। अतः समय का लाभ उठाकर भरपूर मेहनत करें, आगामी समय में अच्छा मुनाफा प्राप्त हो सकता है। किसी महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा करते समय अपने निर्णय को सर्वोपरि रखें। काम के साथ सेहत का भी ध्यान रखें। 

कर्क (CANCER) :  जीवन में कुछ नया करने की इच्छा तीव्र है किन्तु परिस्थितियां साथ नहीं दे पा रही हैं। किसी योग्य एवं अनुभवी व्यक्ति से सलाह अवश्य लें उचित मार्गदर्शन प्राप्त होगा। शारीरिक स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखें। गरिष्ठ भोजन करने से बचें।

सिंह (LEO) :  रियल स्टेट, निर्माण कार्य, बीमा, शेयर मार्केट से जुड़े व्यक्तियों के लिए दोपहर के बाद लाभ मिलने की संभावना बनेगी। धैर्य एवं संयम बनाए रखें। समय आपके पक्ष में है। बाहर निकलते समय सुरक्षा नियमों का पालन अवश्य करें।

कन्या (VIRGO) :  चिकित्सा सेवा क्षेत्र से जुड़े अध्ययनरत युवाओं के लिए सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। किसी महत्वपूर्ण प्रोजैक्ट पूर्ण करने का कार्य मिल सकता है। प​ारिवारिक वातावरण ठीक रहेगा। किसी सदस्य के शारीरिक स्वास्थ्य को लेकर डाक्टर से सलाह ले सकते हैं।

तुला (LIBRA) : सोशल मीडिया तथा दलाली करने वाले लोगों से दूरी बनाए रखें क्योंकि महानहानि की स्थिति बन सकती है। मित्र के साथ कार्य के सिलसिले में नजदीकी यात्रा पर जा सकते हैं। किसी महिला मित्र के बीच संबंध सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित रखें।

वृश्चिक (SCORPIO) : नौकरी-पेशा व्यक्ति अपने कार्यों को सावधानी पूर्वक करें, कहीं न कहीं त्रुटि होने की संभावना बन सकती है जो आगामी समय में बड़ी समस्या का कारण बन सकती है। संतान सुख की प्राप्ति होगी। पत्नी का भावनात्मक सहयोग प्राप्त होगा। 

धनु (SAGITTARIUS) :  संतान के नकारात्मक व्यवहार एवं अड़ियल जिद आपके मानसिक तनाव का कारण है। बेहतर होगा बच्चों के साथ मित्रवत व्यवहार करें। आवश्यकता से अधिक पाबन्दी न लगाएं। शारीरिक स्वास्थ्य में कुछ सुधार की स्थिति बन रही है।

मकर (CAPRICORN) :  अपने व्यक्तिगत जीवन की समस्या से मुक्ति पाने के लिए किसी अनुभवी एवं योग्य ज्योतिष से सलाह अवश्य लें, लाभान्वित होंगे। शाम के समय किसी मित्र एवं प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा शुभ समाचार मिल सकता है और आत्मिक खुशी महसूस होगी।

कुम्भ (AQUARIUS) :   वित्तीय क्षेत्र में लेन-देन करते समय नियमों एवं शर्तों का पालन अवश्य करें, अन्यथा उच्चाधिकारी द्वारा कोई समस्या उत्पन्न हो सकती है। शाम के समय वाहनादि सावधानी पूर्वक चलाएं। जेबकतरों से सावधान रहें।

मीन (PISCES) : पारिवारिक जिम्मेदारियों का भली-भांति निर्वहन करने के बावजूद भी सदस्यों का आपके ऊपर विश्वास न रखना मानसिक तनाव का कारण है। सामान एवं सगे-संबंधियों के बीच आपका मान-सम्मान बना रहेगा। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है।