BREAKING NEWS

खड़गे को अध्यक्ष बनाना गांधी परिवार की बनी मजबूरी, इन दो कारणों ने बिगाड़ा दिग्विजय सिंह का खेल◾देश में 5G सर्विस नए दौर की दस्तक और अवसरों के अनंत आकाश की शुरुआत : मोदी◾पाकिस्तान पर बड़ी डिजिटल स्ट्राइक, भारत में शहबाज सरकार के ट्वीटर पर BAN ◾नीतीश नहीं तेजस्वी यादव के हाथों में होगी बिहार की बागडोर? राजद नेताओं ने कर दिया ऐलान ◾ '... जाके कछु नहीं चाहिए, वे शाहन के शाह', दिग्विजय सिंह के इस tweet के क्या हैं मायने?◾Amazing स्पीड के साथ...No बफरिंग, 10 गुना होगी इंटरनेट की रफ्तार, देश में लॉन्च हुई 5G सर्विस◾दिल्ली : पुरानी आबकारी नीति से मालामाल हुई दिल्ली सरकार, एक महीने में कमाए 768 करोड़◾Pitbull का बढ़ता कहर, अब पंजाब में एक रात एक अंदर 12 लोगों को बनाया शिकार◾RBI Hike Repo Rate : ग्राहकों को लगा बड़ा झटका, रेपो रेट के बाद SBI समेत इन बैंकों में बयाज दर में बढ़ोतरी◾अशोक गहलोत का बड़ा खुलासा, जानिए अंतिम समय में क्यों अध्यक्ष पद चुनाव लड़ने से किया मना◾दिल्ली : हैवानियत का शिकार हुआ मासूम हारा जिंदगी की जंग, LNJP अस्पताल में 14 दिन बाद मौत◾कोविड19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के 3,805 नए मामले दर्ज़, 26 मरीजों मौत ◾अजब प्रेम की गज़ब कहानी : पाकिस्तान की लड़की को हुई नौकर से मोहब्बत, कहा- प्यार अमीर-गरीब नहीं देखता ◾उत्तराखंड : केदारनाथ मंदिर के पास खिसका बर्फ का पहाड़, देखें Video◾LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2022)◾RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾

आज का राशिफल (25 दिसंबर 2021)

मेष (ARIES) : पूजा-पाठ से घर में रौनक होगी। रिश्तेदार से मिलकर दिल में प्रसन्नता का भाव जगेगा। बाहर जाते समय अपने कीमती सामान का ध्यान रखें, अन्यथा चोरी होने का भय हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

वृष (TAURUS) : कोरोना के मरीज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, अन्यथा बीमारी गम्भीर रूप धारण करने का भय है। सामाजिक मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। माता की सेहत में कुछ सुधार आ सकते हैं। खान-पान का ध्यान दें।


मिथुन (GEMINI) : आर्थिक क्षेत्र में उन्नति होगी। कला एवं साहित्य के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन रहेगा। मन में कोई नया कार्य करने की उत्सुकता रहेगी। बिजली संबन्धी कार्य करते समय ध्यान रखें। रोजगार में तरक्की मिलेगी।


कर्क (CANCER) : बहन की शादी का रिश्ता पक्का हो सकता है। मन में खुशी बनी रहेगी। अनुसंधान संबन्धी कार्यों में तरक्की मिलेगी। किसी बीमारी के संबन्ध में डॉक्टर से सलाह ले सकते हैं। धन-धान्य में वृद्धि हो सकती है।

सिंह (LEO) : अपने वक्तव्य से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। दोस्तों के साथ किसी पिकनिक पर जाकर आनन्द उठा सकते हैं। कोर्ट-कचहरी एवं मुकदमे बाजी में निराशा मिल सकती है। खान-पान का विशेष ध्यान रखें।


कन्या (VIRGO) : संगीत एवं मनोरंजन के क्षेत्र में यश की प्राप्ति मिल सकती है, कहीं घूमने का अवसर प्राप्त होगा। नये दोस्त बन सकते हैं। पत्नी के स्वास्थ्य में कुछ सुधार हो सकता है। गृहणियां घरेलू कलह से परेशान रहेंगी।


तुला (LIBRA) : कनीकी एवं औद्योगिक क्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी। व्यवसायी वर्ग के लिए प्रतिकूल समय चल रहा है। राज-दरबार में सम्मानित हो सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। रोजगार के अवसर बन सकते हैं।

वृश्चिक (SCORPIO) : धार्मिक स्थलों पर जाते समय जेबकतरों से सावधान रहें। पति-पत्नी में अनबन हो सकती है। सगे-सम्बन्धियों से रिश्ते मजबूत होंगे। किसी महिला मित्र से मित्रता हो सकती है। मन में उत्तेजना रहेगी।

धनु (CAPRICORN) : उच्चाधिकारियों के द्वारा किसी लाभ के पद की प्राप्ति हो सकती है। धन प्राप्ति के शुभ योग हैं। वाहनादि मन्द गति से चलाएं, समय आपके प्रतिकूल चल रहा है। सेहत का ध्यान रखें। रोजगार में लाभ मिलेगा।

मकर (CAPRICORN) : प्राइवेट नौकरी वालों के लिए कार्य का दबाव बन सकता है। रोजमर्रा की जिंदगी से परेशान हो उठेंगे। यात्रा करते समय अपने कीमती सामान का ध्यान रखें, अन्यथा चोरी का भय है। माता से बहस न करें।

कुम्भ (AQUARIUS) : वाणी को नियंत्रित रखें। किसी संबन्धी से झगड़ा न करें। किसी कार्य को करने से पहले सोच-विचार कर करें। मन में संशय न पालें। राजनयिक संबन्ध अच्छे होंगे। कला के क्षेत्र में उन्नति की प्राप्ति करेंगे।

मीन (PISCES) : जल्दीबाजी में कोई निर्णय न लें। किसी सैन्य क्षेत्र में नौकरी के लिए आमंत्रण पत्र आ सकता है।  बहन-बहनोई के रिश्तों में खटाश आ सकती है। नेत्र विकार हो सकता है। ऑखों का ध्यान रखें।