BREAKING NEWS

गोवा में बोले केजरीवाल- सभी दैवीय ताकतें एकजुट हो रही हैं और इस बार कुछ अच्छा होगा◾मध्य प्रदेश में तीन चरणों में होंगे पंचायत चुनाव, EC ने तारीखों का किया ऐलान ◾कल्याण और विकास के उद्देश्यों के बीच तालमेल बिठाने पर व्यापक बातचीत हो: उपराष्ट्रपति◾वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का हआ निधन, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में थे भर्ती◾ MSP और केस वापसी पर SKM ने लगाई इन पांच नामों पर मुहर, 7 को फिर होगी बैठक◾ IND vs NZ: एजाज के ऐतिहासिक प्रदर्शन पर भारी पड़े भारतीय गेंदबाज, न्यूजीलैंड की पारी 62 रन पर सिमटी◾भारत में 'Omicron' का तीसरा मामला, साउथ अफ्रीका से जामनगर लौटा शख्स संक्रमित ◾‘बूस्टर’ खुराक की बजाय वैक्सीन की दोनों डोज देने पर अधिक ध्यान देने की जरूरत, विशेषज्ञों ने दी राय◾देहरादून पहुंचे PM मोदी ने कई विकास योजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण, बोले- पिछली सरकारों के घोटालों की कर रहे भरपाई ◾ मुंबई टेस्ट IND vs NZ - एजाज पटेल ने 10 विकेट लेकर रचा इतिहास, भारत के पहली पारी में 325 रन ◾'कांग्रेस को दूर रखकर कोई फ्रंट नहीं बन सकता', गठबंधन पर संजय राउत का बड़ा बयान◾अमित शाह बोले- PAK में सर्जिकल स्ट्राइक कर भारत ने स्पष्ट किया कि हमारी सीमा में घुसना आसान नहीं◾केंद्र ने अमेठी में पांच लाख AK-203 असॉल्ट राइफल के निर्माण की मंजूरी दी, सैनिकों की युद्ध की क्षमता बढ़ेगी ◾Today's Corona Update : देश में पिछले 24 घंटे के दौरान 8 हजार से अधिक नए केस, 415 लोगों की मौत◾चक्रवाती तूफान 'जवाद' की दस्तक, स्कूल-कॉलेज बंद, पुरी में बारिश और हवा का दौर जारी◾विश्वभर में कोरोना के आंकड़े 26.49 करोड़ के पार, मरने वालों की संख्या 52.4 लाख से हुई अधिक ◾आजाद ने सेना ऑपरेशन के दौरान होने वाली सिविलिन किलिंग को बताया 'सांप-सीढ़ी' जैसी स्थिति◾SKM की बैठक से पहले राकेश टिकैत ने कहा- उम्मीद है कि आज की मीटिंग में कोई समाधान निकलना चाहिए◾राष्ट्रपति ने किया ट्वीट, देश की रक्षा सहित कोविड से निपटने में भी नौसेना ने निभाई अहम भूमिका◾तेजी से फैल रहा है ओमिक्रॉन, डब्ल्यूएचओ ने कहा- वेरिएंट पर अंकुश लगाने के लिए लॉकडाउन अंतिम उपाय◾

आज का राशिफल (25 अक्टूबर 2021)

मेष (ARIES) : पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य के लिए प्रयासरत हैं आज आपकी मेहनत रंग लाने वाली है। स्थान परिवर्तन संबंधी योग बन सकते हैं। अपने कीमती सामानों की सुरक्षा स्वयं करें कोई महत्वपूर्ण वस्तु आपकी गुम हो सकती है।

वृष (TAURUS) :कार्यस्थल पर आप अपनी मनमर्जी न चलाएं अन्यथा इसका नकारात्मक प्रभाव आपके कारोबार पर पड़ सकता है। जीवनसाथी का वैचारिक सहयोग मिलेगा। योगा और मेडिटेशन को अपनी दिनचर्या का हिस्सा जरूर बनाएं।

मिथुन (GEMINI) : पारिवारिक जिम्मेदारियों का भलीभांति निर्वहन करने के बावजूद भी किसी सदस्य का आपके ऊपर विश्वास न रखना मानसिक कष्ट का कारण बन सकता है। प्रेमी युगल फोन काल्स एवं चैटिंग करने में समय व्यर्थ न गवाएं।

कर्क (CANCER) :अपनी व्यक्तिगत ​जिंदगी में किसी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप न होने दें। दोपहर के बाद फोन काल्स द्वारा बड़ा आर्डर मिल सकता है। व्यावसायिक स्थिति ठीक रहेगी। सहयोगियों के साथ मित्रवत व्यवहार रखे। शत्रु से सावधान रहें।

सिंह (LEO) : तकनीकी एवं विज्ञान से जुड़े लोगों को मीडिया तथा आनलाइन कार्यों की जानकारी बरावर लेते रहें और कार्यों को अच्छे तरीके से सीखने का प्रयास करें। भविष्य में अच्छा लाभ मिलेगा। पति-पत्नी के बीच संबंधों में मधुरता बनी रहेगी।

कन्या (VIRGO) : आज भाइयों के साथ किसी पारिवारिक मुद्दे को लेकर बाद-विवाद हो सकता है। शांतिपूर्ण तरीके से समस्या का समाधान निकालने का प्रयास करें। बाहरी व्यक्तियों का हस्तक्षेप अपने पारिवारिक मामलों पर न पड़ने दें। 

तुला (LIBRA) : आज आपका कोई मन मु​ताबिक कार्य पूरा होने से मानसिक राहत मिलेगी। घर-परिवार की देखरेख तथा उचित व्यवस्था बनाए रखने में आपकी रुचि रहेगी। संतान की किसी नकारात्मक रवैये से मन थोड़ा चिंतित हो सकता है। 

वृश्चिक (SCORPIO) : बाहर निकलते समय शारीरिक सुरक्षा संबंधी नियमों का पालन अवश्य करें। दमा एवं डायबिटीज के मरीज अपने सेहत का विशेष ध्यान रखें। तकलीफ महसूस  होने रकिसी अच्छे डाक्टर से सलाह अवश्य लें। मनोस्थिति को मजबूत रखें।

धनु (CAPRICORN) :आज घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है। पारिवारिक वातावरण सौहार्दपूर्ण बना रहेगा। नए कारोबार के संबंध में भाइयों से बातचीत हो सकती है। महिलाएं घर की नकारात्मक बातों को नजर अंदाज करते हुए कार्यों पर ध्यान दें।

मकर (CAPRICORN) : आध्यात्मिक कार्य के प्रति आपका रुझान बढ़ेगा। किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने से आत्मीय खुशी प्राप्त होगी। दोपहर के बाद आपका कोई रुका हुआ कार्य पूर्ण होने की संभावना बन सकती है। जेबकतरों से सावधान रहें।

कुम्भ (AQUARIUS) : मन में चल रही किसी व्यवसाय संबंधी बात को लेकर चिंता बनी रह सकती है। किसी खास करीबी मित्र का वैचारिक सहयोग अवश्य लें। राहत एवं समाधान मिल सकता है। शाम के समय वाहनादि चलाते समय सावधानी बरतें।

मीन (PISCES) : कोर्ट-कचहरी संबंधी मामलों में राहत मिलेगी। धन खर्च की अधिकता बनी रहेगी। परिवार में विवाह योग्य किसी सदस्य का रिश्ता तय होने से खुशी का माहौल रहेगा। रुपए-पैसे संबंधी लेन-देन करते समय आपस में विचार विमर्श अवश्य करें।