मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

प्रोफेशनल स्तर पर अनुकूल स्थिति बनाने में कामयाब रहेंगे। पढ़ाई में किसी की मदद मिल जाने से डाउट्स क्लियर हो जाने की उम्मीद है। कुछ लोग अपना मकान खरीद सकते हैं। लांग ड्राइव पर जाने वाले लोग रोमांचक सफर का मजा ले सकते हैं। शुभ अंक – 8, शुभ रंग- लेवेन्डर।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

प्रोफेशनल स्तर पर प्रदर्शन आपके उम्मीद से कम रहने का अनुमान है। कोई परिवारिक शांति को भंग कर सकता है। परिवार के किसी सदस्य को डिप्रेशन से निकालने में सफल रहेंगे। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात की संभावना है। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। शुभ अंक- 22 शुभ रंग- पीला।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

पड़ोसी या दोस्तों के साथ बहुत सारा वक्त बिताना पड़ सकता है। कोई रिश्तेदार आपके घर रात को ठहरने आ सकता है। कुछ लोगों को बोनस या इंक्रिमेंट मिलने में थोड़ी देर हो सकती है। कुछ लोग जॉब बदलने का विचार बना सकते हैं। प्रॉपर्टी को लेकर दुविधा में रहेंगे। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- फॉरेस्ट ग्रीन।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

अच्छे मैनेजमेंट के जरिये आप वित्तीय स्तर पर आ रही समस्याओं को दूर कर सकते हैं। बीमार चल रहे लोगों के लिए इलाज का माध्यम बदलना फायदेमंद साबित होगा। प्रोफेशनल स्तर पर दिन आपके लिए अन्य दिनों की तुलना में व्यस्त रहने वाला है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- गहरा पीला।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त )

प्रोफेशनल स्तर पर पसंद का कोई काम करने का अवसर मिलने वाला है। किसी को पढ़ाई के मामले में मदद कर बेहद खुशी मिलेगी। फिट रहने के लिए व्यायाम को दिनचर्या का हिस्सा बना सकते हैं। कहीं से अच्छा मैरिज प्रपोजल मिलने के संकेत हैं। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- कॉफी।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

कार्यक्षेत्र के जरुरी मामलों को सुलझाने में व्यस्त रहने वाले हैं। पढ़ाई के क्षेत्र में किसी की मदद नहीं करने वाला रवैया दरकिनार कर सकता है। वित्तीय स्तर पर चिंता करने जैसी कोई बात नहीं है। किसी कारणवश परिवार में होने वाला समारोह टल सकता है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- पीच।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

वित्तीय स्तर पर आज आपका सितारा बुलंद रहेगा। पढ़ाई के क्षेत्र में लिया गया सही निर्णय लेकर आप स्थिति पर अपना नियंत्रण बनाकर रख पाएंगे। किसी करीबी के साथ रिश्ते में आ रही दूरी को मिटाने का भरपूर प्रयास करेंगे। स्वास्थ्य बेहरत रहने की संभावना है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- पीला।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

रोमांटिक स्तर पर प्रयास सफल रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्र में किसी ऐसे काम में शामिल होकर जिसका कोई फायदा मिलने की उम्मीद नहीं है। वित्तीय स्तर पर थोड़ी चिंता बनी रहेगी। प्रोफेशनल स्तर पर सक्रियता बढ़ाने में देर कर सकते हैं। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। शुभ अंक- 24, शुभ रंग- डार्क ब्राउन।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

पेंडिंग काम को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। पढ़ाई को लेकर आप थोड़ा गंभीर हो जाएं। वित्तीय स्तर पर स्थिति संतोषजनक रहेगा। सामाजिक मकसद के लिए किसी के साथ का इंतजार रहेगा। तनाव बढऩे से पहले किस परिस्थिति को संभाल लेने में समझदारी होगी। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- गहरा नीला।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

बेहद जरुरी है कि ध्यान काम से भटकने न दें। पढ़ाई से जुड़ा ्रअसाइनमेंट आपको बोरिंग और थका देने वाला महसूस हो सकता है। परिवार में शांति और प्यार कायम करने में सफल रहेंगे। मेडिटेशन आपकी मानसिक शांति के लिए बेहद कारगर साबित होगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- बेबी पिंक

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

निजी और प्रोफेशनल दोनों ही स्तर पर आपका रुतवा बढने वाला है। सामाजिक क्षेत्र में आपके काम की तारीफ होने की संभावना है। प्रोफेशनल स्तर पर आप अपने अनुकूल माहौल बनाकर रखने में सफल साबित होंगे। सेहत संतोषजनक रहेगा। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- कॉफी।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

साइड बिजनेस के लिए समय निकालना आपके लिए आसान नहीं होगा। संपर्क के महत्व को समझकर पुराने लोगों से कांटेक्ट बनाकर रखेन का प्रयास करेंगे। किसी लक्जरी आइटम में पैसा खर्च करने की वजह से वित्तीय स्तर पर स्थिति गंभीर हो सकती है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- पीला।