BREAKING NEWS

विकास दुबे के एनकाउंटर पर राहुल गांधी का शायराना तंज- 'कई जवाबों से अच्छी खामोशी उसकी'◾एनकाउंटर के दौरान विकास दुबे को 3 सीने में और 1 हाथ में लगी थी गोली◾Vikas Dubey Encounter : कानपुर शूटआउट से लेकर हिस्ट्रीशीटर के खात्मे तक, जानिए हर दिन का घटनाक्रम◾STF की गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे ने की भागने की कोशिश, एनकाउंटर में मारा गया हिस्ट्रीशीटर ◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 25 लाख के करीब, साढ़े पांच लाख से अधिक की मौत ◾विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले दिग्विजय-जिसका शक था वह हो गया◾विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले अखिलेश- कार नहीं पलटी बल्कि सरकार पलटने से बचाई गयी◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख के करीब, अब तक 21604 लोगों ने गंवाई जान ◾भारत-चीन सीमा विवाद: गलवान घाटी पर चीन के दावे को भारत ने एक बार फिर ठुकराया, शुक्रवार को हो सकती है वार्ता◾यूपी में कल रात 10 बजे से 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक फिर से लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं पर कोई रोक नहीं ◾दिल्‍ली में 24 घंटे में कोरोना के 2187 नए मामले, 45 की मौत, 105 इलाके सील◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे 219 लोगों की मौत, 6875 नए मामले◾उप्र एसटीएफ ने उज्जैन से गिरफ्तार विकास दुबे को अपनी हिरासत में लिया, कानपुर लेकर आ रही पुलिस◾वार्ता के जरिए एलएसी पर अमन-चैन का भरोसा, जारी रहेगी सैन्य और राजनयिक बातचीत : विदेश मंत्रालय◾दिल्ली में कोरोना की स्थिति में सुधार, रिकवरी रेट 72% से अधिक : गृह मंत्रालय◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बोले-देश में नहीं हुआ कोरोना वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन◾ इंडिया ग्लोबल वीक में बोले PM मोदी-वैश्विक पुनरुत्थान की कहानी में भारत की होगी अग्रणी भूमिका◾कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मां ने कहा- हर वर्ष जाते है महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए ◾मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे के बारे में शुरुआत से लेकर गिफ्तारी तक का जानिए पूरा घटनाक्रम◾काशीवासियों से बोले PM मोदी- जो शहर दुनिया को गति देता हो, उसके आगे कोरोना क्या चीज है◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आज का राशिफल (6 मार्च )

मेष (ARIES) (21 मार्च  से 20 अप्रैल) :किसी डील का पूरा विवरण लें। करियर में तरक्की के योग हैं। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। जीवनसाथी के साथ मतभेद दूर हो सकते हैं। किसी प्रॉप्रर्टी को बेचने की कोशिश कर सकते हैं। पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है। आपकी नेटवर्किंग की क्षमता मददगार साबित होगी। शुभ अंक-6, शुभ रंग-कॉफी

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) :पैसे बचाने में कामयाब होंगे। अपने प्रतिद्वंदियों से आगे निकलने में कामयाब होंगे। किसी बीमारी में घरेलू उपचार फायदेमंद रहेगा। परिवार के किसी सदस्य को आपकी जरूरत है। किसी महत्वपूर्ण समारोह में हिस्सा लेने के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। शुभ अंक-2, शुभ रंग-वॉयलेट।

मिथुन (GEMINI) (21 मई  से 21 जून) :कार्यक्षेत्र पर चीजों को अपने पक्ष में करने में कामयाब होंगे। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ खाएं। शेयर मार्केट से जुड़े लोग सतर्क रहें। परिवार के किसी सदस्य के साथ अच्चा महसूस करेंगे। सडक़ मार्ग से यात्रा करते समय सतर्क रहें। शुभ अंक-11, शुभ रंग-गुलाबी।

कर्क (CANCER) (22जून से 22जुलाई) :आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। अपनी अच्छी एडमिनिस्ट्रेटिंग क्षमता का प्रदर्शन करेंगे। सेहत से जुड़े ऑन लाइन उत्पादों की जांच कर लें। कोई आपको किसी चीज का निमंत्रण दे सकता है। पढ़ाई को लेकर मेहनत करते रहें। समय पर चीजें सही हो जाएगी। शुभ अंक-6, शुभ रंग-इंडिगो।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) :किसी चीज में निवेश करने से पहले अच्छे से प्लानिंग कर लें। कार्यक्षेत्र पर किसी का मनोबल बढ़ाने में कामयाब होंगे। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। किसी बच्चे को प्यार से संभालने की जरूरत है। किसी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए विदेश जा सकते हैं। शुभ अंक-4, शुभ रंग-डार्क टरक्वॉइश।

कन्या (VIRGO) (23  अगस्त   से   22  सितंबर) :किसी चीज में किया गया निवेश फायदेमंद साबित होगा। कार्यक्षेत्र पर किसी विवाद को समय रहते सुलझाने की कोशिश करें। सेहतमंद रहने के लिए जंक फूड का सेवन ना करें। जीवनसाथी के मतभेद दूर करने की कोशिश करें। शुभ अंक-8, शुभ रंग-सफेद।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर  से 23 अक्तूबर) :किसी से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। नेटवर्किंग के जरिए नए लोगों से कांटेक्ट बनाएंगे। नकारात्मक सोच से दूर रहें। गृहणियां घर के काम के दबाव में आ सकती है। सुनसान जगहों पर जाने से बचें। शुभ अंक-17, शुभ रंग-मजेंटा।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर   से  21 नवंबर) :किसी बच्चे के नखरे के कारण बजट बिगड़ सकता है। सीनियर्स को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे। परिवार के किसी समारोह में लंबे समय बाद रिश्तेदारों से मिलना होगा। यात्रा पर जाने से मानसिक तनाव कम होगा। शुभ अंक-7, शुभ रंग-सैंडी ब्राउन।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर  से 21 दिसंबर) :पैसे बचाने पर ध्यान देने की जरूरत है। अपनी ऊर्जा को सही दिशा में लगाने की कोशिश करें। वजन नियंत्रित करने के लिए व्यायाम करें। किसी रिश्तेदार से मिलकर पुरानी यादें ताजा करेंगे। किसी बिजनेस टूर पर जाना लाभदायक साबित होगा। परीक्षा को लेकर घबराहट महसूस कर सकते हैं। शुभ अंक-5, शुभ रंग-हरे रंग के सभी शेड्स।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) :किसी आकर्षक योजना से बचने की जरूरत है। कार्यक्षेत्र पर आगे बढऩे के लिए दूसरों के साथ विचार-विमर्श करें। सेहतमंद रहने के लिए जरूरत से ज्यादा खाना खाने से बचें। किसी विवाह समारोह में हिस्सा लेने जा सकते हैं। लंबी यात्रा पर जाने के योग हैं। शुभ अंक-22, शुभ रंग-सफेद।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) :किसी चीज में किया गया निवेश लाभ दिलाएगा। नौकरी में बदलाव के लिए समय अच्छा है। आज के दिन फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे। परिवार के किसी सदस्य के निर्णय को नापसंद कर सकते हैं। किसी यात्रा पर जाकर नई जगह घूमने का मौका मिल सकता है। शुभ अंक-18, शुभ रंग-गोल्डन ब्राउन।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) :धन संबंधित समस्याएं हो सकती हैं। कार्यक्षेत्र पर परेशानियां हो सकती हैं। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। भाई-बहनों के साथ विवाद हो सकता है। किसी वाहन या घर की खरीददारी के योग हैं। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। शुभ अंक-3, शुभ रंग-गाढ़ा लाल।