ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

किसी धार्मिक मकसद के लिए यात्रा किए जाने की संभावना है। जिनके ऊपर ज्यादा काम का दबाव बना हुआ था। आप अपने किस करीबी को फिट रहने के लिए मोटिवेट कर सकते हैं। किसी के प्यार में पडऩे की संभावना है। शेयर में निवेश करने का उचित मौका है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- गोल्डन ब्राउन।

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

पढ़ाई के दौरान किसी के प्रेम में पड़ जाने की संभावना है। कुछ लोग अपना लाइफ पार्टनर ढूंढने में सफ ल रहेंगे। शहर से बाहर रहने वाले किसी जानकार के यहां से शादी के इंविटेशन मिल सकता है। यदि आपको अपने सीनियर के सामने कोई समस्या रखने की जरुरत है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- सफेद।

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

जिस तरह आपकी आमदनी धीरे-धीरे बढ़ रही है वित्तीय स्तर पर मजबूती आने की अपेक्षा रख सकते हैं। आप अपने ऑफि स या घर के लिए कोई बेहद आवश्यक सामान खरीद सकते हैं। आपको बिना किसी तैयारी के किसी प्रोफेशनल असाइमेंट पर भेजा जा सकता है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- नारंगी।

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

आप अपने लक्ष्य की दिशा में अपनी रफ्तार बढ़ा सकते हैं। आमदनी बढ़ाने का अवसर मिलने वाला है। अपने ऊपर बढ़ रहा काम के दबाव को मैनेज करने में सक्षम साबित होंगे। प्रोफेशनल स्तर के किसी काम में आपका ज्यादा समय लगने की संभावना है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- पिंक।

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त )

किसी के द्वारा दिए गए सलाह के अनुसार निवेश स्किम में पैसा लगा सकते हैं। कोई बाजी या शर्त जीतने की संभावना है। प्रोफेशनल स्तर पर अपने आइडिया को इंप्लिमेंट करने के लिए समझदारी से आगे बढऩा होगा। पढ़ाई के क्षेत्र में सबकुछ अच्छा चलने की उम्मीद है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- बॉटल ग्रीन।

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

पढ़ाई या प्रोफेशनल मामले में आपका रूटिन आपको शार्टकट लेने के लिए प्रेरित कर सकता है। यदि आपका ध्यान प्यार मोहब्बत की तरफ जा रहा है तो आपको अपना लक्ष्य और प्रेम में से किसी एक को चुन लेने की आवश्यकता है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- पीच।

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

किसी प्रॉऌिफटेबल बेंचर सो मोटी आमदनी होने की उम्मीद है। जो लोग अपना व्यापार करना चाहते हैं उन्हें पुश्तैनी संपत्ति से सहायता मिल सकता है। मानसिक शांति के लिए योगा या मेडिटेशन का सहारा ले सकते हैं। फि ट रहने के लिए बेलेंस डाइट लाना शुरु करेंगे। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- मजेंटा।

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

आप वित्तीय सेहत में सुधार ला सकते हैं। पैसे को लेकर चल रहा तनाव अब दूर हो जाने की संभावना है। बड़ी आमदनी होने के संकेत हैं। आपको किसी जटिल मुद्दे को सुलझाने के लिए अपने सबआर्डिनेट को समय देने की जरुरत है। आप खुद को भाग्यशाली मान सकते हैं। शुभ अंक- 6, शुभ रंग – क्रीम।

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

आपको अपने करियर को ऊंचाई देने के लिए कुछ बेहतर काम कर दिखाने की जरुरत है। आपके अनुकूल समय रहने की संभावना है। वित्तीय स्तर पर आपकी स्थिति मजबूत रहेगी। किसी के प्यार में पडऩे की संभावना है। परिवार का कोई सदस्य मददगार साबित होगा। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- लेवेन्डर।

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

कोई खुशखबरी आपको उत्साहित रखने वाली है। प्रोफेशनल स्तर पर की गई मेहनत जल्द ही सऌफ ल होने वाली है। किसी श्रोत से बड़ी मदनी होने की संभावना है। किसी के प्यार में पडऩे की संभवना है। यंग कपल आपसी समझदारी और प्यार बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- डार्क ग्रे।

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

कार्यक्षेत्र में आपको अपने पेंडिंग काम को पूरा कर लेना का उचित समय मिल सकता है। बॉस की मेजवानी करने का अवसर मिल सकता है। आप में से कुछ लोग अपने खर्च को नियंत्रण में रखने में कामयाब रहेंगे। आमदनी बढ़ाने का नया जरिया मिलने की उम्मीद है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- बॉटल ग्रीन।

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

आप घर और ऑफि स दोनों ही जगह अपना बेस्ट देने में सफ ल रहेंगे। किसी कार्यक्रम में अचानक हुए परिवर्तन की वजह से आप लाइट में आ सकते हैं। आप खुद को पहले से अधिक फि ट और उर्जावान महसूस करेंगे। नियमित एक्सरसाइज की वजह से शेप में बने रहेंगे। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- सफेद।