BREAKING NEWS

अयोध्या के विवादित ढांचा को ढहाए जाने के मामले में कल्याण सिह को समन जारी◾‘Howdy Modi’ के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾

भविष्यफल

आज का राशिफल (01 सितंबर)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) प्रेमी के साथ निकटता बढ़ेगी। योग और व्यायाम करने के विचार में मन में आएंगे। जिद्द का नुकसान घर के किसी और सदस्य को उठाना पड़ सकता है । किसी और के पैसे को अपने पास सुरक्षित रखने से बचें। संपत्ति विवाद में सुलह का रास्ता अपना सकते है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- गुलाबी। 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) स्वास्थ समस्या से छुटकारा मिल सकता है। पेशेवर मोर्चे पर प्रतिद्घंद्घि नुकसान पहुंचा सकते हैं। जो समाजिक स्तर पर आपके लिए काम कर रहा है, उसके लिए आपको अधिक सहिष्णु होने की आवश्यकता है। आपको गंभीर होने की जरुरत है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- कॉफी। 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) सुंदर काया और तंदरुस्त शरीर का सपना पूरा होगा। कुछ लोग पुनर्विचार कर सकते हैं कि क्या आप सही पेशे में हैं की नहीं। जरुरत से ज्यादा समाजिकता से आप छुटकारे की चाहत रख सकते हैं। उधार देने वाले पैसा मांग सकते हैं। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- गुलाबी। 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) सामाजिक मोर्चे पर की आपसे प्रशंसा की उम्मीद कर सकता है। आपमें से कुछ लोगों का झुकाव रोमांटिक विचारों की तरफ  हो सकता है। बहस और असहमति के कारण कार्यस्थल पर मूड खराब होगा। पैसे के लिए किसी पर भरोसा न करें। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हरा। 

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) पेशेवर मोर्चे पर स्थिति आपके पक्ष में रहने वाली है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी मेहनत रंग ला सकती है। समाजिक मोर्चे पर आप आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं। विवादित संपत्ति अच्छे मुनाफे के साथ बेचना संभव हो सकता है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हरा।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) सभी मोर्चे पर आपका सितारा बुलंद रहेगा। जबरदस्त आमदनी आपको मजबूत आर्थिक स्थिति में पहुंचा सकती है। व्यवसायिक कौशल की बदौलत बड़े काम के लिए नियुक्त किए जाएंगे। व्यायाम की बदौलत सेहत अच्छी रहने वाली है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- गुलाबी। 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) आयात-निर्यात का व्यवसाय करने वालों की अच्छी आमदनी होगी। पेशेवर लोग अपनी तरक्की के लिए अथक प्रयास दिखा सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर कोई खुद ही आगे आकर स्थिति को संभाल लेगा ऐसी उम्मीद पालना सही नहीं होगा। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- दुधिया।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) पेशेवर मोर्चे पर कोई खुशी इंतजार कर रही है। किसी विशेष क्षेत्र में निरंतर काम करना आशंका की बात नहीं है। खुद को फिट रखने के लिए आप सक्षम होंगे।  समाजिक मोर्चे पर खुद को शामिल करके आप व्यस्त हो सकते हैं। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- सुनहरा।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) समाजिक स्तर पर किसी सम्मान के लिए आपको बुलाया जा सकता है । कार्यस्थल पर आपका काम सभी को पसंद आने वाला है। आर्थिक समस्या पहले की तरह बनी रहने की संभावना है। किसी और के बदले यात्रा करने से परहेज करना सुरक्षित रहेगा। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- सिल्वर। 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) रोमांटिक मूड बना रहेगा। समाजिक स्तर पर आपकी सक्रियता दूसरों के लिए प्रेरणा का श्रोत बन सकती है। स्वास्थ को लेकर समस्या हो सकती है। किसी आरोपित समस्या का स्थायी हल  निकल सकता है। खरीदा हुआ घर हासिल करने में अभी वक्त लगे। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- नीला।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) किसी मुद्दे पर स्वयं निर्णय लेना हितकर होगा। यदि आप एक कामकाजी महिला हैं तो आपको घर और कार्यालय में सामंजस्य बिठाने में दिक्कत  सकती है। आप खर्च को लेकर सावधान रहेंगे। स्वास्थ सामान्य रहेगा। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- सिल्वर।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) नया बॉस अपने हिसाब से काम को करवा सकता है। शैक्षणिक स्तर पर आवश्यक होगा कि आप अपने मन की सभी शंका को दूर कर लें। निवेश को लेकर ज्यादा माथापच्ची हो सकती है एलेकिन आप सोच समझकर ही काम को अंजाम देंगे। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- गुलाबी।