BREAKING NEWS

BJP संसदीय दल की बैठक में PM मोदी ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया ऐतिहासिक◾नागरिकता संसोधन बिल राज्यसभा में पेश होने से पहले बोले राहुल- यह उत्तर पूर्व पर एक आपराधिक हमला◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, CP वीसी सज्जनार भी रहेंगे मौजूद◾निर्भया कांड: अजीबोगरीब दलीलों के साथ दोषी अक्षय ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की पुनर्विचार याचिका◾राज्यसभा में आज पेश होगा नागरिकता संशोधन बिल, कांग्रेस देशभर में करेगी प्रदर्शन◾झारखंड: तबरेज अंसारी की हत्या मामले में 6 आरोपियों को हाईकोर्ट से मिली जमानत◾राज्यसभा में CAB पारित कराने के लिए रणनीति बनाने में जुटी भाजपा◾झारखंड विधानसभा चुनाव : तीसरे चरण में भाजपा, झाविमो और आजसू की प्रतिष्ठा दांव पर ◾सोनिया ने पार्टी सांसदों को दिया रात्रिभोज◾UP : चौथी बार बुंदेलियों ने मोदी को लिखी खून से चिट्ठी ◾पूर्वोत्तर में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ व्यापक प्रदर्शन, सामान्य जनजीवन ठप पड़ा◾लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर मोदी के Tweet को इस साल मिले सबसे अधिक LIKE◾नागरिकता संशोधन विधेयक देश के मुसलमानों के खिलाफ नहीं : BJP◾कांग्रेस ने एक व्यक्ति के निजी हित के लिए द्विराष्ट्र के सिद्धान्त को किया स्वीकार : गोयल◾शिवसेना सरकार ने पहले से चल रही परियोजनाओं को रोकने के अलावा कुछ नहीं किया : फडणवीस◾एकनाथ खडसे ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, कहा- भाजपा से कोई दिक्कत नहीं ◾19 साल में मारे गए 22 हजार आतंकी, 370 हटने के बाद भी जारी है घुसपैठ◾शाह की हरी झंडी के बाद होगा कर्नाटक कैबिनेट का विस्तार : मुख्यमंत्री ◾हैदराबाद एनकाउंटर : पुलिस ने दुष्कर्म आरोपियों के एनकाउंटर की रिपोर्ट एनएचआरसी को सौंपी◾TOP 20 NEWS 10 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

भविष्यफल

आज का राशिफल (01 सितंबर)

 rashifal

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) प्रेमी के साथ निकटता बढ़ेगी। योग और व्यायाम करने के विचार में मन में आएंगे। जिद्द का नुकसान घर के किसी और सदस्य को उठाना पड़ सकता है । किसी और के पैसे को अपने पास सुरक्षित रखने से बचें। संपत्ति विवाद में सुलह का रास्ता अपना सकते है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- गुलाबी। 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) स्वास्थ समस्या से छुटकारा मिल सकता है। पेशेवर मोर्चे पर प्रतिद्घंद्घि नुकसान पहुंचा सकते हैं। जो समाजिक स्तर पर आपके लिए काम कर रहा है, उसके लिए आपको अधिक सहिष्णु होने की आवश्यकता है। आपको गंभीर होने की जरुरत है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- कॉफी। 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) सुंदर काया और तंदरुस्त शरीर का सपना पूरा होगा। कुछ लोग पुनर्विचार कर सकते हैं कि क्या आप सही पेशे में हैं की नहीं। जरुरत से ज्यादा समाजिकता से आप छुटकारे की चाहत रख सकते हैं। उधार देने वाले पैसा मांग सकते हैं। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- गुलाबी। 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) सामाजिक मोर्चे पर की आपसे प्रशंसा की उम्मीद कर सकता है। आपमें से कुछ लोगों का झुकाव रोमांटिक विचारों की तरफ  हो सकता है। बहस और असहमति के कारण कार्यस्थल पर मूड खराब होगा। पैसे के लिए किसी पर भरोसा न करें। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हरा। 

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) पेशेवर मोर्चे पर स्थिति आपके पक्ष में रहने वाली है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी मेहनत रंग ला सकती है। समाजिक मोर्चे पर आप आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं। विवादित संपत्ति अच्छे मुनाफे के साथ बेचना संभव हो सकता है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- हरा।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) सभी मोर्चे पर आपका सितारा बुलंद रहेगा। जबरदस्त आमदनी आपको मजबूत आर्थिक स्थिति में पहुंचा सकती है। व्यवसायिक कौशल की बदौलत बड़े काम के लिए नियुक्त किए जाएंगे। व्यायाम की बदौलत सेहत अच्छी रहने वाली है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- गुलाबी। 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) आयात-निर्यात का व्यवसाय करने वालों की अच्छी आमदनी होगी। पेशेवर लोग अपनी तरक्की के लिए अथक प्रयास दिखा सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर कोई खुद ही आगे आकर स्थिति को संभाल लेगा ऐसी उम्मीद पालना सही नहीं होगा। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- दुधिया।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) पेशेवर मोर्चे पर कोई खुशी इंतजार कर रही है। किसी विशेष क्षेत्र में निरंतर काम करना आशंका की बात नहीं है। खुद को फिट रखने के लिए आप सक्षम होंगे।  समाजिक मोर्चे पर खुद को शामिल करके आप व्यस्त हो सकते हैं। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- सुनहरा।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) समाजिक स्तर पर किसी सम्मान के लिए आपको बुलाया जा सकता है । कार्यस्थल पर आपका काम सभी को पसंद आने वाला है। आर्थिक समस्या पहले की तरह बनी रहने की संभावना है। किसी और के बदले यात्रा करने से परहेज करना सुरक्षित रहेगा। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- सिल्वर। 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) रोमांटिक मूड बना रहेगा। समाजिक स्तर पर आपकी सक्रियता दूसरों के लिए प्रेरणा का श्रोत बन सकती है। स्वास्थ को लेकर समस्या हो सकती है। किसी आरोपित समस्या का स्थायी हल  निकल सकता है। खरीदा हुआ घर हासिल करने में अभी वक्त लगे। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- नीला।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) किसी मुद्दे पर स्वयं निर्णय लेना हितकर होगा। यदि आप एक कामकाजी महिला हैं तो आपको घर और कार्यालय में सामंजस्य बिठाने में दिक्कत  सकती है। आप खर्च को लेकर सावधान रहेंगे। स्वास्थ सामान्य रहेगा। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- सिल्वर।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) नया बॉस अपने हिसाब से काम को करवा सकता है। शैक्षणिक स्तर पर आवश्यक होगा कि आप अपने मन की सभी शंका को दूर कर लें। निवेश को लेकर ज्यादा माथापच्ची हो सकती है एलेकिन आप सोच समझकर ही काम को अंजाम देंगे। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- गुलाबी।