ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

पेशेवर मोर्चे पर आपके द्वारा की गई पहल का साकारात्मक परिणाम आने की संभावना है। आज किसी पुराने दोस्त या सहकर्मी से मिलकर ढेर सारी खुशियां बटोर सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर कुछ नया लागू किए जाने की संभावना है। कोई अच्छी सलाह मिलने की संभावना है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- रॉयल ब्ल्यू।

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

पेशेवर मोर्चे पर सतर्क रहने की जरुरत है। शैक्षणिक मोर्चे पर वर्तमान परिस्थिति में जोखिम उठाना आपके लिए मंहगा पड़ सकता है। प्रेम प्रसंग के संदर्भ में कोई आपको भावनात्मक रुप से ब्लेकमेल कर सकता है। स्वास्थ के मोर्चे पर कुछ समस्याएं आपको परेशान करेंगी। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- हरा।

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

अपने काम को लेकर आश्वस्त रहने की जरुरत है। करियर के मोर्चे पर आपका समय बदलने की पूरी संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर सभी रुकावटों को दूर कर अनुकूल स्थिति बनाने में कामयाब हो सकते हैं। प्रेमी के साथ रोमांचक शाम बिताने के लिए योजना बना सकते हैं। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- हरा।

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

पेशेवर मोर्चे पर कोई भी पहल करने से पहले दिए गए निर्देशों का पालन न करना स्वीकार नहीं किया जाएगा। बेवजह किसी के मामले में राय देने के कारण उसके गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर और मेहनत करने की जरुरत है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- इंडिगो।

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

आप वर्तमान में जो भी काम कर रहे हैं उसे बेहतर तरीके से पूरा किए जाने की संभावना है। किसी करीबी के जरुरत में उसके साथ खड़ेे नजर आने के कारण आप को अन्य लोगों के स्से का शिकार होना पड़ सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर दोस्त के साथ मिलकर कुछ योजना बना सकते हैं। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- पीला।

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

व्यक्तिगत तौर पर आप जिस किसी काम में लगे हैं उसमें पूर्ण संतुष्टी मिलने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर बेवजह दखल देने वाले किसी इंसान को शुरुआत में ही रोक सकते हैं। किसी के द्वारा कही गई बात या काम से आपको तकलीफ पहुंचने की संभावना है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- कथई।

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी मेहनत कामयाब होने की पूरी संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर बदलाव आपके हक में रहने वाला नहीं है। हौंसला रखने की जरुरत है। किसी तुच्छ मुद्दे को लेकर घर का माहौल खराब होने की संभावना है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- सुनहरा भूरा।

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

आपका कोई करीबी आपके लिए पहेली बन सकता है। व्यक्तिगत मोर्चे पर जो कुछ दायित्व आपके ऊपर है इस वक्त उसे पूरा करना आपके लिए ज्यादा जरुरी है। आज दोस्तों या करीबी रिश्तेदारों के साथ अच्छा समय बिताए जाने की संभावना है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- इंडिगो।

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

इस समय आपके लिए लोगों का विश्वास हासिल करना ज्यादा महत्वपूर्ण है। शैक्षणिक मोर्चे पर आप किसी की सहायता कर सकते हैं। व्यापारी या खुदरा बिक्रेता को अच्छी आमदनी होने की संभावना है। कोई खास पर्सन आपके इंतजार में रहने वाला है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- फिरोजी।

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

आज आप किसी की खातिर हद से आगे बढ़ सकते हैं। जीवनसाथी के खराब मूड का शिकार होना पड़ सकता है। आपके पक्ष में कुछ निर्णय लिया गया है जिसकी भरपाई करने की कोशिश की जा सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर आप पर ज्यादा बोझ बढऩे की संभावना है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- हल्का हरा।

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

आप अपने थोड़े से विवेक का इस्तेमाल कर पेशेवर मोर्चे पर किसी उलझन से बच सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर चीजों को हल्के में लेने से बचें। आपको ऑफि शियल ट्रिप पर भेजे जाने का विरोध हो सकता है। समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- हल्का लाल।

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

समाजिक तौर पर अपना दायरा बढ़ाने और नए दोस्त बनाने पर आपका ध्यान हो सकता है। वर्तमान स्थिति में आगामी महत्वपूर्ण काम के लिए आपको भाग्य का सहारा ढूंढना पड़ सकता है। भविष्य में अच्छा रिटर्न पाने के मकसद से निवेश में पैसा लगाने की संभावना है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- केसरिया।