आज का राशिफल (03 अगस्त)


मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल)

जीवनसाथी के इच्छानुसार किसी समारोह में शामिल होने से मना कर सकते हैं। बड़ा सौदा हासिल करने के लिए कठिन प्रतियोगिता का सामना करेंगे। मॉल या शोरूम के मालिकों को व्यापार में गिरावट की वजह से बैचेनी हो सकती है। ििकसी भी निवेश से बचना हितकर होगा। शुभ अंक-22, शुभ रंग-रॉयल ब्लू।

 

वृष (21 अप्रैल से 20 मई)

समय बिताने के लिए कोई आकर्षक शगल पाल सकते हैं। जिस किसी भी काम की जिम्मेदारी लेंगे उसे पूरा करेंगे। वरिष्ठ आपके काम की तारीफ करेंगे। कुछ लोग संपत्ति या मकान खरीदने की योजना बनाएंगे। प्रेमी जोड़े रोमांचक मूड में रहेंगे। शुभ अंक-17, शुभ रंग-इलेक्ट्रिक ब्लू।

 

मिथुन (21 मई से 21 जून)

आज भाग्य आपके साथ रहने वाला है। सीनियर को अच्छे मूड में पाकर अपना काम निकालने में सफल रहेंगे। घरेलू मोर्चे पर शांति बनाए रखने के लिए आपको दूरदर्शी होने की आवश्यकता है। प्रेमी जोड़े शादी के बंधन में बंधने का विचार करेंगे। विदेश यात्रा की संभावना है। शुभ अंक-8, शुभ रंग-इलेक्ट्रिक ग्रे।

 

कर्क (22 जून से 23 जुलाई)

पेशेवर मोर्चे पर खुद को अलग-थलग महसूस करेंगे। घरेलू मुद्दे को लेकर गुस्सा बेकाबू हो सकता है। लोगों की बातें आपकी छवि खराब कर सकती हैं। कुछ लोग प्रेम संबंध में पडऩे वाले हैं। कार्यस्थल पर सलाह देने से पहले दो बार सोच लें। शुभ अंक-1, शुभ रंग-क्रीम।

 

सिंह (24 जुलाई से 22 अगस्त)

किसी के प्रति दिल से कृतज्ञता जता सकते हैं। कुछ लोगों के लिए नए जगह पर तबादला होने की संभावना है। करियर की शुरुआत करने वालों के लिए परिवार सहायक साबित होगा। किसी नए उद्दयम के लिए विचार कर सकते हैं। आपको अपने आवेश पर काबू रखना होगा। शुभ अंक-11, शुभ रंग-पीच।

 

कन्या (23 अगस्त से 22 सितंबर)

गृहणियां घर को क्रम बद्ध तरीके से सजाएंगी। पदोन्नति का जश्न मनाए जाने की संभावना है। आमदनी बढ़ाने के लिए प्रयास कर सकते हैं। कार्यस्थल पर प्रेम में पडऩे से आपका काम प्रभावित होगा। सेहत अच्छी रहेगी। बच्चों के मनोरंजन की मांग को पूरी करेंगे। शुभ अंक-2, शुभ रंग-आसमानी।

 

तुला (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

कुछ नया शुरू करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। परीक्षा में आपका परिणाम औरों के लिए अनुकरणीय बनेगा। कार्यस्थल पर किसी काम को शानदार ढंग से पूरा करेंगे। गृहणियां ऊर्जा में कमी का अनुभव करेंगी। वित्तीय समस्याएं दूर होंगी। आज प्रेमी के मूड का शिकार हो सकते हैं। शुभ अंक-15, शुभ रंग-लाल।

 

वृश्चिक (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

किसी तनावपूर्ण स्थिति से निकलने में कामयाब रहेंगे। पेशेवर छवि लोगों के बीच चर्चा का कारण बनेगी। घर का कोई नौजवान कोई शुभ समाचार दे सकता है। घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। प्रेम संबंध मजबूत होगा। वित्तीय मामले में लगातार प्रयास का फल मिलेगा। शुभ अंक-5, शुभ रंग-परपल।

 

धनु (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

पेशेवर तौर पर किसी अज्ञात उद्दयम की शुरुआत करेंगे। बड़े सेमिनार या मिटिंग में शामिल होंगे। कोई उद्दयम आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। घर में परिवर्तन लाने की आपकी योजना सफल होगी। निवेश से बढिय़ां मुनाफा आने के संकेत हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शुभ अंक-9, शुभ रंग-क्रीम।

 

मकर (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

आज का दिन आपके लिए बेहद खास है। अच्छा कमाने के बावजूद अपने बजट का ध्यान रखें। काम के प्रति आपका जुनून नजर नहीं आएगा। जिसे प्यार करते हैं उसकी तरफ से सकारात्मक संकेत मिलेगा। गृहणियां कोई खास हुनर सीखेंगी। शुभ अंक-3, शुभ रंग-मेहरून।

 

कुम्भ (20 जनवरी से 18 फरवरी)

पेशेवर मोर्चे पर कुछ नया करने के लिए प्रेरित होंगे। खान-पान का विशेष ध्यान रखें। वित्तीय मोर्चे पर भी सतर्क रहें। निवेश से अपेक्षित लाभ मिलने की संभावना नहीं है। रोमांच के शौकीन लोग नई जगह की यात्रा पर निकल सकते हैं। स्वास्थ्य उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। शुभ अंक-6, शुभ रंग-गहरा हरा।

 

मीन (19 फरवरी से 20 मार्च)

पिछले दिन के हैंगओवर से निकलने की प्रक्रिया में लगे रहेंगे। कहीं घूमने जाने की योजना पूरी होती नजर आ रही है। ऊर्जा और ताजगी के लिए जगह में परिवर्तन का विचार करेंगे। पेशेवर मामले में किसी जोखिम की गणना करना सही नहीं होगा। वित्तीय कठिनाइयां दूर होंगी। शुभ अंक-9, शुभ रंग- कॉफी।