मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

प्रोफेशनल स्तर पर आप सफलता के रास्ते में किसी चीज को नहीं आने दे सकते। कार्यक्षेत्र में सही जगह पर सही दिमाग का इस्तेमाल मशहूर बना सकता है। पार्टनर के साथ यादगार दिन बिताए। जीवनसाथी का प्यार और केयर मिलने की उम्मीद है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग – परपल।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

लाइफस्टाइल डिजिज का सामना कर रहे लोगों के लिए राहत देने वाली परिस्थिति बनेगी। फिटनेस के लिए पसीना बहाना पड़ सकता है। आमदनी में बढ़ोतरी होगी। पढ़ाई के क्षेत्र में टफ कांपिटिशन का सामना करना पड़ेगा। इमेज मेकओवर का लव लाइफ पर प्रभाव पड़ेगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- सफेद।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

प्रोफेशनल काबिलियत को देखते हुए किसी बड़े असाइमेंट के लिए सेलेक्ट किए जाने की संभावना है। डॉक्टर लॉयर और इंजिनियर के काम की पहचान मिलने की उम्मीद है। वित्तीय स्तर पर कोई समस्या नहीं रहेगी। एक्सरसाइज की वजह से फिट बने रहेंगे।  शुभ अंक- 7, शुभ रंग- बेबी पिंक।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

परिवारिक मसले पर किसी से मिली सलाह समस्या सुलझाने में कारगर साबित हो सकता है। वित्तीय मामले में किसी महत्वपूर्ण निर्णय को लेने का सही मौका है। अपने मन का करना ज्यादा सही रहेगा। प्रोफेशनल स्तर पर शोहरत बढऩे वाली है। घूमने जाएंगे। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- बॉटल ग्रीन।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

मानसिक स्तर पर चल रही परेशानी दूर होगी। प्रेम प्रसंग के मामले में उत्साहित करने वाला समय रहेगा। शहर से बाहर कहीं घूमने जाने की प्लनिंग कर सकते हैं। प्रोफेशनल स्तर पर हुआ बदलाव अनुकूल रहेगा। लवर के साथ बिताने का मौका मिलेगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- ब्राउन।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

पढ़ाई के मामले में गाइडेंस मिलेगी। फिजूलखर्ची पर रोक लगाने में समर्थ साबित होंगे। अपनी निजी जिंदगी के निर्णय को लेकर पेरेंट्स से मतभेद संभव है। प्रॉपर्टी को लेकर चल रही चिंता अब दूर हो जाएगी। कुछ अलग एक्सरसाइज आजमा सकते हैं। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- लाल।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

वित्तीय स्तर पर किसी समस्या का सामना न करना पड़े, इसके लिए अच्छे मैनेजमेंट का सहारा ले सकते हैं। शॉपिंग के शौकीन लोग इसका जमकर मजा लेने वाले हैं। डेली रुटिन और डाइट में बदलाव करने का साकारत्मक असर सेहत पर झलकने की उम्मीद है। शुभ अंक – 4, शुभ रंग- इलेक्ट्रिक ब्लू।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

किसी खास विषय के संदर्भ में गहरी समझ प्रोफेशनल स्तर पर लाइम लाइट में ला सकता है। पूर्व के निवेश से अच्छा मुनाफा होने की उम्मीद है। लंबे समय से रुका हुआ कोई पेमेंट मिल जाने के संकेत हैं। पहले से अधिक ऊर्जावान महसूस करेंगे। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- पीच।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

बहुत बेहतर होगा कि आप सामाजिक क्षेत्र में कोई स्पष्टीकरण न दें। परिवार के किसी सदस्य को करियर में सफलता मिले इसके लिए जरुरी है कि उसे खुली आजादी दी जाए। किसी बड़े सपने के लिए अपनी आमदनी बढ़ाने की जरूरत महसूस करेंगे। शुभ अंक- 2, शुभ रंग-लाइट ग्रे।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

प्रोफेशनल स्तर पर चीजें अनुकूल होगी। बिजनेस के स्तर पर इनोवेटिव आइडिया के जरिये खास जगह बनाएंगे। रुका हुआ पेमेंट जल्द ही मिल जाने की उम्मीद है। सैलरी में बढ़ोतरी के संकेत हैं। परिवार में होने वाले गेट टुगेदर को लेकर उत्साहित रहेंगे। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- गोल्डेन ब्राउन।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

जो विचार मन में चल रहा है इस पर आगे बढें। किसी परियोजना से जुडऩा दिलचस्पी हो सकती है। प्रोफेशनल स्तर पर पहचान बनाने का अवसर मिलने वाला है, इसे हाथ से नहीं जाने दे सकते। आमदनी अच्छा रहने के बावजूद फिजूलखर्ची को सही नहीं माना जा सकता। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- लाइट पिंक।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

लाइफ स्टाइल और दिनचर्या में बदलाव करेंगे। खेल समारोह में स्टार की भूमिका में रहेंगे। फैमिली फंक्शन के बहाने पुराने संपर्क को फिर से ताजा करेंगे। किसी के प्रति बढ़ रहा आकर्षण प्रेम का रूप ले लेने की संभावना है। रोड ट्रिप पर जाने की उम्मीद है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- सफेद।