BREAKING NEWS

LIVE: BJP मुख्यालय लाया गया अरुण जेटली का पार्थिव शरीर◾व्यक्तिगत संबंधों के कारण से सभी राजनीतिक दलों में अरुण जेटली ने बनाये थे अपने मित्र◾अनंत सिंह को लेकर पटना पहुंची बिहार पुलिस, एयरपोर्ट से बाढ़ तक कड़ी सुरक्षा◾पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी बोले- कश्मीर में आग से खेल रहा है भारत◾निगमबोध घाट पर होगा पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का अंतिम संस्कार◾भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मुख्य संकटमोचक थे अरुण जेटली◾PM मोदी को बहरीन ने 'द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ द रेनेसां' से नवाजा, खलीफा के साथ हुई द्विपक्षीय वार्ता◾मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, बोले- सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾

भविष्यफल

आज का राशिफल (03 फरवरी)

\"\"मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

अतीत में किए गए किसी बेहतर परिणाम की वजह से आपको प्रत्याशित पहचान मिलेगी। किसी योजना में पैसा लगा सकते हैं। किसी दोस्त के साथ शर्त जीतकर अपनी बुद्धिमता का प्रदर्शन करेंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी एकाग्रता का बड़ा फायदा मिलने की संभावना है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- सुनहरा।

\"\"वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

सिर्फ एक कारण की वजह से आप किसी का समर्थन कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर बहुत सोच-समझकर बनाई गई योजना भी त्रुटिपूर्ण हो सकती है। डॉक्टर की सलाह से ज्यादा दवा लेकर किसी मुसीबत को आमंत्रण दे सकते हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- हल्का नीला।

\"\"मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

पेशेवर मोर्चे पर अपनी पकड़ कायम रखने के कारण चीजें सही चलती रहने की संभावना है। बड़ी नौकरी के लिए प्रयासरत लोगों को सफलता मिलने की पूरी संभावना है। सम्मिलित परिवार में होने वाली किसी समस्या को सुलझा लिया जाएगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- फिरोजा।

\"\"कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) 

जिस काम की जिम्मेदारी आपको दी गई थी उसे प्रभावी ढंग से पूरा करने में सफल रहेंगे। कूटनीति और समझदारी से आप अच्छा परिणाम हासिल कर सकते हैं। खरीददारी में सही मोलभाव करने में सक्षम रह सकते हैं। प्रेमी से महंगा उपहार मिलने की संभावना है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- गुलाबी।

\"\"सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

पेशेवर मोर्चे पर चल रही चीजों से अवगत रहना आवश्यक होगा। कुछ दिनों पहले ही मिलने वाले किसी व्यक्ति से समानता रखने के कारण आकर्षित हो सकते हैं। परिवार में रोमांच का प्रेमी कोई सदस्य कहीं घूमने जाने की योजना बना सकता है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- केसरिया।

\"\"कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

अकादमिक मोर्चे पर कुछ नया शुरू करने के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। स्वस्थ रहने के लिए उपयोगी आदतों को अपना सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर आपकी कलात्मकता की प्रशंसा संभव है। सामाजिक मोर्चे पर कोई आपकी मदद कर सकता है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- नारंगी।

\"\"तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

आप अपने शुभचिंतकों से शुरुआत करने की कला समझने में असमर्थ हो सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर सभी अटके काम को पूरा करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर आपसे मेजबान की भूमिका निभाने की अपेक्षा की जा सकती है। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- पीच।

\"\"वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

शैक्षणिक मोर्चे पर तेजी लाने की आवश्यकता है। सामाजिक मोर्चे पर किसी के प्रति गलत अफवाह फैलाने की आपकी मंशा असफल साबित हो सकती है। यदि आप किसी के बारे में कुछ बताने में अक्षम हैं तो चुप रहना ही बेहतर होगा। पेशेवर मोर्चे पर आपको अपने करीबियों से कुछ अपेक्षा हो सकती है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- सफेद।

\"\"धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

जिस किसी काम में आप लगे हैं उसमें सीनियर का भी साथ मिलता रहेगा। काम करने वालों के ले अनुकूल समय रहने वाला है। काफी लम्बे समय से अटकी हुई परियोजना अब पूरा हो जाने की संभावना है। आमदनी का कोई और जरिया भी तलाश सकते हैं। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- बैंगनी।

\"\"मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

पेशेवर मोर्चे पर नहीं हुए कामों की लिस्ट बना सकते हैं। सामाजिक मोर्चे पर आपकी राय नहीं लिए जाने के कारण नाराजगी रखने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर किसी मुद्दे से आपको असहमति रहेगी। संपत्ति के किसी मामले को ढंग से संभालने में असमर्थ रहने की संभावना है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- नीला।

\"\"कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

शैक्षणिक मोर्चे पर खुद को व्यवस्थित करने का मौका मिलने वाला है। किसी सामाजिक समारोह में आप लोगों के आकर्षण का बिन्दु बन सकते हैं। पुराने प्यार से मुलाकात होने की संभावना है। नवविवाहित जोड़े रोमांचक समय का आनंद ले सकते हैं। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- गुलाबी।

\"\"मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

पेशेवर मोर्चे पर चीजें एक बार फिर सामान्य हो सकती हैं। पेशेवर मोर्चे पर आप लगातार मजबूत हो सकते हैं। कोई करीबी आपसे मिलने आ सकता है। पेशेवर मोर्चे पर मिला कोई काम अपने समय पर समाप्त हो जाएगा। स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- पीला।