ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

आपके प्रोफेशनल स्किल में बढ़ोतरी हो रही है रफ्तार से क्लाइंट भी बढऩे की उम्मीद है। प्रोफेशनल स्तर पर खुद को बेहद ऊंचाई पर पहुंचता हुआ महसूस करेंगे। जीवनसाथी से मुलाकात संभव है। गोल्ड या किसी अन्य स्किम में निवेश किए जाने की संभावना है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- रॉयल ब्ल्यू।

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

प्रोफेशनल स्तर पर सफ लता आपके अपेक्षाअनुरूप रहने की संभावना कम है। घरेलू स्तर पर पेंडिंग पड़े काम पूरे कर लिए जाने की उम्मीद है। ट्रैवल प्लान को गुप्त रखना आपके लिए जरुरी होगा। मार्केटिंग और सेल्स के लोगों कुछ टफ क्लाइंट को मैनेज करने में सफल रहेंगे। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- क्यॉन।

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

लवर के साथ रोमांचक प्लान बना सकते हैं। किसी पार्टी में शरीक होने के लिए ट्रैवल करना पड़ सकता है। प्रॉपर्टी संबंधी विवाद में पड़े लोगों को सफ लता मिलने के संकेत हैं। किसी बीमारी से निपटने में घरेलू नुस्खा कारगर साबित होगा। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का पीला।

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

प्रोफेशन या पढ़ाई के क्षेत्र में कोई मास्टर स्ट्रोक खेले जाने की संभावना है। कोई करीबी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है। नवयुवक समाजिक क्षेत्र में रोमांचक समय बिताने वाले हैं। वर्तमान समय में बचत पर ध्यान देना आपके लिए बेहद आवश्यक लग रहा है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- सफेद।

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

रोमांटिक स्तर पर आपके लिए सुखद समय आएगा। प्रोफेशनल स्तर पर संतोषजनक समय रहेगा। घरेलू मसले को सुलझाने के लिए किसी से सलाह ले लेना सही रहेगा। आप में से कुछ लोग आज सेलिब्रेशन के मूड में रहेंगे। अच्छा विकल्प मिलने वाला है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग – लेवेन्डर।

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

प्रोफेशनल स्तर पर आपके द्वारा की गई कठिन मेहनत का ऌफ ल मिलने वाला है। जो लोग किसी प्रतियोगिता में बैठने जा रहे हैं अपनी मजबूत दावेदारी रख सकते हैं। कहीं से अनअपेक्षित लाभ मिलने की संभावना है। लोगों से संपर्क बनाए रखने का प्रयास करेंगे। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- बैंगनी।

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

लाइक माइंडेड इंसान से हुई मुलकात आकर्षण या प्रेम में बदल सकता है। करियर के क्षेत्र में कोई बड़ा मौका मिलने की संभावना है। वित्तीय स्तर पर आ रही समस्याएं अब दूर होती नजर आ रही है। कहीं से रूका हुआ पेमेंट जल्द ही मिल जाने की उम्मीद है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- ब्राउन।

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

जिस तरह आपके अंदर आध्यात्मक को लेकर पकड़ बढ़ती जा रही है। किसी प्रतियोगिता में सफ लता मिलने की उम्मीद है। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलने की संभावना है। किसी के ऊपर किया गया भरोसा सही साबित होगा। प्रमोशन मिलने के संकेत हैं। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- फॉरेस्ट ग्रीन।

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

आप अपना माहौल और आवोहवा बदलने का प्रयास कर सकते हैं। आपका प्रतिद्वंदि आपको अपने मकसद से भटकाने के लिए कोई चाल चल सकता है। वित्तीय स्तर पर मजबूती आने की उम्मीद है। कठिनाई से पेरेंट्स की सलाह बचा सकती है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- सफेद।

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

कला के क्षेत्र में काम करने वालों को पहचान मिलने की उम्मीद है। अचानक किसी दोस्त या करीबी से मिले सहयोग की बदौलत आप प्रोफेशनल स्तर पर बड़ी सफ लता हासिल कर सकते हैं। प्रॉपर्टी मंत निवेश करने का सही मौका है। साकारात्मक बदलाव होने की अपेक्षा है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- परपल।

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

आपके जीवन में सबकुछ अनुकूल होने की उम्मीद है। प्रोफेशनल स्तर पर आपके द्वारा की जाने वाली मेहनत सीनियर्स की नजर में आने वाला है। परिवार में नए सदस्य के जुडऩे की संभावना है। वर्किंग कपल को जॉब के कारण दो अलग शहर में रहना पड़ सकता है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- लेवेन्डर।

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

आप अपने क्षेत्र में किसी अच्छे मकसद के लिए अपनी बुद्धि और पावर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इमानदारी और सजगता के कारण ऊंचा मुकाम मिलने की उम्मीद है। किसी परियोजना की सफलता के लिए किसी की मदद लेनी पड़ सकती है। दोस्त को आपसे कोई अपेक्षा है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- क्यॉन।