मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

वर्तमान परिवारिक स्थिति में पुरानी यादों को दिमाग पर हावी न होने दें। पेशेवर मोर्चे पर आपकी मांग बढ़ने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले लोगों के पदोन्नति के संकेत हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत रहने की संभावना है। किसी पुरानी बिमारी से आराम मिल सकता है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- फॉरेस्ट ग्रीन।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

किसी से आगे निकलना भले ही आपके बस में न हो पर खुद को आगे ले जाने के लिए आप कुछ प्रयास कर सकते हैं। किसी के शांत और सुलझे हुए तरीके की प्रशंसा करेंगे। जो लोग बाहर घूमने की योजना बना रहे हैं उनका दिन आज बहुत खुशनुमा गुजरने की संभावना है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- मेजेंटा।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

किसी विपरीत परिस्थिति से निकल सकते हैं। आपके मेहनत और लगन की बदौलत शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छे परिणाम की संभावना है। आर्थिक मोर्चे पर सबकुछ साकारात्मक रहने वाला है। फि टनेस के लिए खेलकूद और व्यायाम का सहारा लिए जाने की संभावना है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- नेवी ब्ल्यू।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

किसी को सही बात महसूस कराने के लिए उसे चोट पहुंचा सकते हैं। किसी उद्दयम से आपको अत्यधिक मुनाफा आने की संभावना है। संपत्ति को लेकर सभी तरह के विवाद को समाप्त किए जाने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर आपका प्रदर्शन उम्मीद से भी अच्छा रहने वाला है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- क्रिमसन।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

घर के किसी बच्चे को आपके मार्गदर्शन की जरुरत है। अगर आपका मन किसी समारोह के आयोजन में हिस्सा लेने का नहीं है तो आप समझदारी से इंकार कर सकते हैं। रोमांटिक मोर्चे पर आपका प्रयास सफ ल होने की संभावना है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- सफेद।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

किसी व्यक्तिगत समस्या को सुलझाने के लिए आप अवकाश ले सकते हैं। जियो और जीने दो आपका फंडा है आप खुद प्रसन्न रहने का साथ साथ दूसरों को भी खुश रहने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर सम्मान मिलने के कारण आपका आत्मविश्वास बढऩे की संभावना है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- पीच।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

पेशेवर मोर्चे दिए गए काम में आप अग्रनी भूमिका निभा सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर जो फैसला लिया गया है उसका साकारात्मक या नाकारात्मक कुछ भी परिणाम हो सकते हंै। किसी समारोह के लिए तैयारी पूरे जोड़ पर रहने वाली है। आर्थिक मोर्चे पर सुरक्षित स्थिति में रहने की संभावना है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- मस्टर्ड।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

आप एक अनुकूल दौर से गुजर रहे हैं जहां आपके लिए सबकुछ अच्छा रहने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर प्रतिकूल स्थिति में भी आपको सहिष्णु बने रहने की जरुरत है। शहर के बाहर से कोई मिलने आ सकता है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- क्रिमसन।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

किसी तुच्छ मामले में आपका बनावटी कदम शर्मनाक साबित हो सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर स्थिति बेहतर होने की संभावना है। समाजिक मोर्चे पर किसी बेवजह के गपशप में न फंसे किसी के दिल पर चोट लग सकती है। एक अप्रत्याशित स्थिति में आपको प्यार हो सकता है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- सुनहरा।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

किसी अपने को लेकर जोखिम का खतरा हकीकत में बदल सकता है। आपका काम प्रगति पथ पर चलता नजर आ रहा है। शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी आशंका से सुरक्षित बाहर आ सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर मजबूत स्थिति में रहने की संभावना है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- तोतिया हरा।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

आपको किसी करीबी को धैर्यपूर्वक रखने की आवश्यकता है। किसी को बेनकाब करने से पहले आपको सभी सुबूत जुटाने की आवश्यकता हो सकती है। आपके दोस्त और रिश्तेदार आपके लिए मजबूत स्तंभ साबित हो सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर आपके प्रदर्शन में सुधार की संभावना है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- नेवी ब्ल्यू।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

आप अपनी उपलब्धियों के कारण समाजिक मोर्चे पर चर्चा का विषय बन सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए आप कई तरह के कार्य कर सकते हैं। किसी पूर्व निवेश से जबरदस्त मुनाफा मिलने के संकेत हैं। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का लाल।