ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

जिन लोगों को नौकरी की तलाश थी, उनका काम बन सकता है। कैंपस सेलेक्शन में सफलता मिलेगी। सोलमैट की तलाश पूरी होगी। कार्यक्षेत्र की राजनीति में कार्ड होशियारी से खेलने की जरूरत है। समारोह रोमांचक रहेगा। रोमांटिक आइडिया लवर को भी पसंद आएगा। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- लाल।

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

प्रोफेशनल स्तर की समस्याएं दूर होगी। प्रॉपर्टी के च्वाइश में कोई मददगार होगा लेकिन निर्णय स्वयं लें। नए प्रोजेक्ट का चार्ज दिया जाएगा। प्रोफेशनल स्तर पर किसी की मदद मिल जाने से समय और ऊर्जा बचेगी। फिजूलखर्ची से बचकर वित्तीय स्थिरता बनाए रख सकते हैं। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- मरुन।

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

वित्तीय स्तर पर मजबूत स्थिति में रहेंगे। शेप में आने के लिए उठाया गया कदम सफल रहेगा। परिवार के साथ रोमांचक यात्रा पर जाएंगे। जो लोग बिजनेस ट्रिप पर जा रहे हैं उनके लिए अनुकूल समय रहेगा। प्रेम प्रस्ताव का साकारात्मक परिणाम मिलेगा। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- इलेक्ट्रिक ब्ल्यू।

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

कुछ लोग अतिरिक्त प्रयास के समय पर काम पूरा करने में सफल रहेंगे। प्रोफेशनल स्तर पर चल रहे किसी प्रोजेक्ट में क्रिएटिव इनपुट की आवश्यकता पड़ेगी। घर को नया लुक देने का प्रयास करें। किसी को पूर्व में की गई मदद का एहसान चुकाया जा सकता है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- इंडिगो।

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

प्रोफेशनल स्तर पर शुरू किए गए काम का परिणाम आने में वक्त लगेगा। कार्यक्षेत्र में काम को निपटाने के लिए किसी की सलाह लेना सही रहेगा। निवेश में पैसा लगाकर अच्छा मुनाफा उठाएंगे। किसी ऐसी जगह की यात्रा पर जाने वाले हैं जहां बचपन तरोताजा होगा। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- क्रीम।

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

कार्यक्षेत्र में की गई प्लानिंग को इंप्लिमेंट करने का मन बनाएंगे। परिवार में शांति और सुकून बने रहने की उम्मीद है। लंबी यात्रा सुखद गुजरने की संभावना है। प्रोफेशनल स्तर पर क्षमता का प्रयोग करते हुए किसी काम को अपने अनुकूल बना सकते हैं। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- फिरोजी।

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

आइडिया को इंप्लिमेंट करने से पहले उस पर गहनता से विचार करें। परिवार के किसी नौजवान की उपलब्धि पर सेलिब्रेशन के मूड में रहेंगे। घर के संदर्भ में लंबे समय से पेंडिंग पड़ा काम शुरू होगा। ऊंचे पद पर आसीन लोगों को ट्रांसफर का सामना करना पड़ेगा। शुभ अंक – 15, शुभ रंग- सफेद।

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

प्रॉपर्टी डील पक्ष में रहेगी। वेकेशन में जाने वाली यात्रा यादगार रहेगी। प्रोफेशनल स्तर पर फ्री होकर काम करने की आजादी दी जाएगी। जीवनसाथी का मदद मिलने की अपेक्षा रख सकते हैं। प्रोफेशनल स्तर पर हुए साकरात्मक बदलाव की वजह से उत्साहित रहेंगे। शुभ अंक – 11, शुभ रंग- सिल्वर।

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

आप अपने प्रयास से पढ़ाई के क्षेत्र में अच्छा कर सकते हैं। आपको मिला कोई बड़ा प्रोजेक्ट बेस्ट देने के लिए प्रोत्साहित करेगा। जो लोग ट्रासंफर के जरिये नए जगह पर जा रहे हैं उन्हें अनुकूल माहौल मिलेगा। सेहत के स्तर पर थोड़ी समस्या हो सकती है। शुभ अंक – 1, शुभ रंग- सफेद।

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

कला के क्षेत्र में काम करने वालों के लिए अच्छा समय रहेगा। वित्तीय मामले में आपको थोड़ा सचेत रहने की जरुरत है। रियल स्टेट में काम करने वालों को अच्छा कमिशन मिलने की संभावना है। प्रोफेशनल स्तर पर कोई आपका लोड शेयर कर सकता है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- सफेद।

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

प्रॉपर्टी खरीदने का अच्छा मौका है। पढ़ाई के स्तर पर कठिन परिस्थितियों से गुजरने के बाद अच्छा समय आएगा। कुछ लोगों की आमदनी में बढ़ोतरी संभव है। कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल होता हुआ महसूस करेंगे। बिजनेस के स्तर पर नया आइडिया कारगर साबित होगा। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- क्रीम।

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

जो लोग खुद को मैदान से बाहर हुआ महसूस कर रहे थे वो दुबारा फॉर्म में लौटने वाले हैं। किसी प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करवाने के लिए जोर देना भी जरूरी हो जाता है। मार्केटिंग का काम करने वालों के लिए अच्छा दौर आने वाला है। लवर के साथ घूमने जाएंगे। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- मरुन।