आज का राशिफल


मेष : 21 मार्च से 20 अप्रैल :
पेशेवर मोर्चे पर आज दिन खुशनुमा रहेगा। शौक्षणिक मोर्चे पर संतुष्टि का अनुभव कर सकते हैं। फिटनेस और ऊर्जावान बने रहने के लिए व्यायाम का सहारा लेंगे। आपके लिए कोई शादी का प्रस्ताव मिलने की संभावना है। प्रेमी के साथ घूमने का आनंद लेंगे। शुभ अंक-2, शुभ रंग-लेमन।

 


वृष : 21 अप्रैल से 20 मई :
पेशेवर मोर्चे पर काम को निपटाने के लिए अपना श्रेष्ठ प्रयास करेंगे। अकादमिक मोर्चे पर मूड खराब रहने की संभावना है। आर्थिक स्थिति जल्द ही अनुकूल हो सकती है। प्रेम प्रसंग के मामले में आपका दिन बन सकता है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पारिवारिक जीवन का आनंद लेंगे। शुभ अंक-4, शुभ रंग-बैंगनी।

 


मिथुन : 21 मई से 21 जून :
वित्तीय मोर्चे पर भाग्य का साथ मिलेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर लिया गया सही फैसला मनचाहे मुकाम तक पहुंचा सकता है। रिश्ते की डोर और मजबूत करेंगे। लंबी यात्रा पर किसी को साथ ले जा सकते हैं। फिटनेस के लिए कुछ ठोस कदम उठाए जाने की संभावना है। शुभ अंक-8, शुभ रंग-मेटालिक ब्लू।

 


कर्क : 22 जून से 23 जुलाई :
रोमांटिक मोर्चे पर निराशा मिलने की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर सक्रिय रहकर अपना समय बर्बाद करेंगे। वित्तीय मोर्चे पर थोड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। नेटवर्किंग पर बहुत मेहनत करने के बावजूद व्यापारिक मोर्चे पर उसका ज्यादा फायदा मिलता नहीं नजर आ रहा है। शुभ अंक-7, शुभ रंग-क्रीम।

 


सिंह : 24 जुलाई से 22 अगस्त :
निजी मोर्चे पर अपने दिन का सही प्रकार से प्रबंधन करना होगा। पेशेवर मोर्चे पर विश्वास कायम करने पर जोर दें। संयुक्त परिवार में रहने वाले लोगों को अपनी स्थिति से झुंझलाहट महसूस होगी। आज आपके समक्ष कोई अपने दिल की बात का इजहार करेगा। शुभ अंक-22, शुभ रंग-नीला।

 


कन्या : 23 अगस्त से 22 सितंबर :
पेशेवर मोर्चे पर चल रहे किसी महत्वपूर्ण काम पर बारीकी से नजर बनाए रखने की जरूरत है। अपनी आमदनी बढ़ाने के लिए कुछ और विकल्पों की तलाश कर सकते हैं। ट्रेन से यात्रा करने में दिक्कत आ सकती है। प्रेम की तलाश पूरी होगी। शुभ अंक-6, शुभ रंग-हल्का नीला।

 


तुला : 23 सितंबर से 23 अक्तूबर :
हाथ में लिए काम को उत्साह के साथ संपन्न करेंगे। आज कई सारे श्रोतों से आमदनी होने की संभावना है। आध्यात्मिक रूप से सक्रिय होकर शांति और ऊर्जा का अनुभव करेंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर आपका नाम आगे जाएगा। पेशेवर मोर्चे पर आपकी क्षमता को उचित महत्व मिलेगा। शुभ अंक-17, शुभ रंग-हरा।

 


वृश्चिक : 24 अक्तूबर से 21 नवंबर :
पेशेवर मोर्चे पर काम के लिए बाहरी मदद की आवश्यकता होगी। शैक्षणिक मोर्चे पर सबकुछ आपके पक्ष में रहेगा। घरेलू मोर्चे पर आपके सहयोग की सराहना संभव है। निवेश करने से पहले भली-प्रकार से समझ लेना उचित होगा। बाहर खाना खाने से परहेज रखें। शुभ अंक-3, शुभ रंग-भूरा।

 


धनु : 22 नवंबर से 21 दिसंबर :
पेशेवर मोर्चे पर आपको जो चाहिए उसके प्रति समर्पण बना रहेगा। आमदनी में बढ़ौतरी की संभावना है। आपके जीवन में प्रत्याशित रूप से प्यार का आगमन होगा। जीवनसाथी का स्वभाव उखड़ा हुआ महसूस होगा। सकारात्मक सोच अपना कर जीवन की कठिनाइयों पर जीत पाएंगे। शुभ अंक-1, शुभ रंग-क्रीम।

 


मकर : 21 दिसंबर से 19 जनवरी :
पूरी तरह से अलग फील्ड में अपनी पहचान बनाना थोड़ा मुश्किल होगा। बजट बना कर चलने में ही समझदारी है। सामाजिक समारोह में कोई आपको नीचा दिखाने का प्रयास करेगा। बेरुखी के कारण कोई संबंध खराब हो जाने की संभावना है। जीवन में रोमांस बरकरार रहेगा। शुभ अंक-18, शुभ रंग-पीला।

 


कुंभ : 20 जनवरी से 18 फरवरी :
परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। परिवार के सदस्य आपके उत्साह का कारण बनेंगे। कठिन पेशेवर स्थिति में चमत्कारिक रास्ता निकालने में कामयाब रहेंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर राहत वाला समय रहेगा। प्रेमी के साथ रोमांचक समय बिताएंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। शुभ अंक-8, शुभ रंग-गहरा फिरोजा।

 


मीन : 19 फरवरी से 20 मार्च :
नया कारोबार लगाने की दिशा में आगे बढ़ेंगे। पेशेवर मोर्चे पर स्थिति अनुकूल रहने के संकेत हैं। शहर से बाहर रहने वाले किसी रिश्तेदार से मिलने जा सकते हैं। किसी अन्जाने काम में हाथ आजमा सकते हैं। प्रेमी की तरफ से शानदार भेंट मिलेगी। स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा। शुभ अंक-5, शुभ रंग-हरा।